Saturday, September 19, 2020

विषय

एसिड हमला

युवती ने ठुकराया प्रेम प्रस्ताव तो मोहम्मद आलम ने फिकवाया तेजाब, पीड़िता ने कहा- मैं उसे भाई समझती थी, दोनों आरोपित गिरफ्तार

मुन्ना मोहम्मद ने अपने नियोक्ता मोहम्मद आलम के इशारे पर महिला पर तेज़ाब से हमला किया था। पीड़िता का इलाज चल रहा है। वो आलम को भाई समझती थी।

45 साल के मोहम्मद आलम ने एकतरफा प्यार में 22 साल की लड़की पर करवाया एसिड अटैक, भाई मानती थी पबित्रा

पबित्रा पर एसिड अटैक नेपाल की राजधानी काठमांडू में हुआ। मोहम्मद आलम ने कहा है कि प्रेम प्रस्ताव ठुकराने के कारण उसने हमला करवाया।

TikTok पर एसिड अटैक को प्रमोट करने वाली मेकअप आर्टिस्ट के खिलाफ FIR, फैजल का दिया था साथ

TikTok पर एसिड अटैक का महिमामंडन करने में फैजल सिद्दीकी का साथ देने वाली मेकअप आर्टिस्ट के खिलाफ भी शिकायत दर्ज किया गया है। एडवोकेट चाँदनी शाह ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है।

फैज़ल सिद्दीकी का TikTok अकाउंट सस्पेंड: एसिड अटैक वाले वीडियो पर कहा- मैं तो पानी पी रहा था, लड़की अपना आर्ट दिखा रही थी

टिक-टॉक (TikTok) पर एसिड अटैक का महिमामंडन करने वाले फैज़ल सिद्दीकी का अकाउंट बैन कर दिया गया है। उसने इंस्टाग्राम पर सफाई दी है।

‘एक बूँद ऊँगली पर रख कर देखो…’ – एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी ने फैज़ल को TikTok वीडियो पर लताड़ा, दीपिका चुप

सिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल ने फैज़ल सिद्दीकी के उस टिक-टॉक (TikTok) वीडियों के ख़िलाफ़ कड़ा विरोध दर्ज कराया है। दीपिका पादुकोण चुप हैं।

TikTok वाले फैजल सिद्दीकी पर FIR, एसिड अटैक को कर रहा था प्रमोट: वीडियो वाली आलिया पर भी शिकायत दर्ज

"लड़कियों पर एसिड अटैक को प्रमोट करने के लिए मैंने नवाब टीम के सदस्य और आमीर सिद्दकी के भाई फैजल सिद्दकी के ख़िलाफ़ FIR की है।"

फैजल सिद्दीकी ने TikTok पर एसिड अटैक को किया प्रमोट, 1.34 करोड़ हैं फॉलोवर

फैज़ल सिद्दीकी के इस वीडियो को लेकर लोगों ने नाराज़गी जताई और कार्रवाई की माँग की। इसमें फैज़ल एक युवती पर 'तेजाब' फेंकता दिख रहा है।

इनाम खान ने लड़की को दी एसिड अटैक की धमकी, लगातार कर रहा अश्लील टिप्पणी: लोग कर रहे कार्रवाई की माँग

एक लड़की की तस्वीर पोस्ट करते हुए इनाम खान ने लिखा कि इसके चेहरे पर जो भी एसिड फेंकेगा, उसे 20000 रुपए मिलेंगे। फिर उसने...

दीपिका के साथ ‘छपाक’ में किया था काम, कैंसर पीड़ित पिता के इलाज के लिए दर-दर भटक रही एसिड अटैक पीड़िता

जीतू का परिवार अलीगढ़ के बरौला जफराबाद क्षेत्र में रहता है। 23 वर्षीय जीतू के पिता मैनपुरी में बतौर हेड कांस्टेबल.....

15 साल के राहुल का चेहरा दंगाइयों ने तेजाब से झुलसाया, पूछ रहा- अब कैसे दूँगा बोर्ड का एग्जाम

25 फरवरी की शाम राहुल कुछ सामान लेने घर से निकला। तभी दंगा भड़क गया। वह डरकर एक टंकी के नीचे छिप गया। लेकिन दंगाइयों ने उसे वहाँ भी नहीं छोड़ा और उसके ऊपर तेजाब से भरी बोतल फेंक दी। इससे उसका चेहरा बुरी तरह झुलस गया।

ताज़ा ख़बरें

अलवर: भांजे के साथ बाइक से जा रही विवाहिता से गैंगरेप, वीडियो वायरल होने के बाद आरोपित आसम, साहूद सहित 5 गिरफ्तार

“पुलिस ने दो आरोपितों आसम मेओ और साहूद मेओ को गिरफ्तार किया और एक 16 वर्षीय नाबालिग को हिरासत में लिया। बाकी आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें हरियाणा भेजी गई हैं।”

‘सभी संघियों को जेल में डालेंगे’: कॉन्ग्रेस समर्थक और AAP ट्रोल मोना अम्बेगाँवकर ने जारी किया ‘लिबरल डेमोक्रेसी’ का एजेंडा

मोना का कहना है कि वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर प्रतिबंध लगाएँगी और अगले पीएम बनने का मौका मिलने पर सभी संघियों को जेल में डाल देगी।

अतीक अहमद के फरार चल रहे भाई अशरफ को जिस घर से पुलिस ने किया था गिरफ्तार, उसे योगी सरकार ने किया जमींदोज

प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने अतीक अहमद के भाई अशरफ के साले मोहम्मद जैद के कौशांबी स्थित करोड़ों के आलीशान बिल्डिंग पर भी सरकारी बुलडोजर चलाकर उसे जमींदोज कर दिया है।

नेटफ्लिक्स: काबुलीवाला में हिंदू बच्ची से पढ़वाया नमाज, ‘सेक्युलरिज्म’ के नाम पर रवींद्रनाथ टैगोर की मूल कहानी से छेड़छाड़

सीरीज की कहानी के एक दृश्य में (मिनी) नाम की एक लड़की नमाज अदा करते हुए दिखाई देती है क्योंकि उसका दोस्त काबुलीवाला कुछ दिनों के लिए उससे मिलने नहीं आया था।

कंगना ने किया योगी सरकार के सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनाने के ऐलान का समर्थन, कहा- फिल्म इंडस्ट्री में कई और बड़े सुधारों की...

“हमें अपनी बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई प्रकार के आतंकवादियों से बचाना है, जिसमें भाई भतीजावाद, ड्रग माफ़िया का आतंक, सेक्सिज़म का आतंक, धार्मिक और क्षेत्रीय आतंक, विदेशी फिल्मों का आतंक, पायरेसी का आतंक प्रमुख हैं।"

प्रचलित ख़बरें

NCB ने करण जौहर द्वारा होस्ट की गई पार्टी की शुरू की जाँच- दीपिका, मलाइका, वरुण समेत कई बड़े चेहरे शक के घेरे में:...

ब्यूरो द्वारा इस बात की जाँच की जाएगी कि वीडियो असली है या फिर इसे डॉक्टरेड किया गया है। यदि वीडियो वास्तविक पाया जाता है, तो जाँच आगे बढ़ने की संभावना है।

जया बच्चन का कुत्ता टॉमी, देश के आम लोगों का कुत्ता कुत्ता: बॉलीवुड सितारों की कहानी

जया बच्चन जी के घर में आइना भी होगा। कभी सजते-संवरते उसमें अपनी आँखों से आँखे मिला कर देखिएगा। हो सकता है कुछ शर्म बाकी हो तो वो आँखों में...

कॉन्ग्रेस के पूर्व MLA बदरुद्दीन के बेटे का लव जिहाद: 10वीं की हिंदू लड़की से रेप, फँसा कर निकाह, गर्भपात… फिर छोड़ दिया

अजीजुद्दीन छत्तीसगढ़ के दुर्ग से कॉन्ग्रेस के पूर्व MLA बदरुद्दीन कुरैशी का बेटा है। लव जिहाद की इस घटना के मामले में मीडिया के सवालों से...

थालियाँ सजाते हैं यह अपने बच्चों के लिए, हम जैसों को फेंके जाते हैं सिर्फ़ टुकड़े: रणवीर शौरी का जया को जवाब और कंगना...

रणवीर शौरी ने भी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कंगना को समर्थन देते हुए कहा है कि उनके जैसे कलाकार अपना टिफिन खुद पैक करके काम पर जाते हैं।

‘एक बार दिखा दे बस’: वीडियो कॉल पर अपनी बेटियों से प्राइवेट पार्ट दिखाने को बोलता था मोहम्मद मोहफिज, आज भेजा गया जेल

आरोपित की बेटी का कहना है कि उनका घर में सोना भी दूभर हो गया था। उनका पिता कभी भी उनके कपड़ों में हाथ डाल देता था और शारीरिक संबंध स्थापित करने की कोशिश करता था।

हमसे जुड़ें

260,559FansLike
77,926FollowersFollow
322,000SubscribersSubscribe
Advertisements