Friday, June 18, 2021

विषय

केजरीवाल

अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारत को लज्जित करने के उद्देश्य के पीछे केजरीवाल की मंशा क्या है?

केजरीवाल को यह विचार करने की आवश्यकता है कि उनके ऐसा बार-बार करने से क्या केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्र सरकार या भारत की छवि...

केजरीवाल सरकार ने बंद पड़े इंदिरा गाँधी अस्पताल में दिखाए 150 बेड खाली: HC ने लापरवाही के लिए लगाई फटकार

जस्टिस विपिन संघी और रेखा पल्ली की पीठ ने दिल्ली सरकार को फटकार लगाते हुए भविष्य में दोबारा ऐसी लापरवाही न करने के निर्देश दिया। जिसके बाद कोर्ट की बात सुन दिल्ली सरकार के वकील ने अदालत में माफी माँगी।

महाराष्ट्र-दिल्ली में 10 में से 1 PSA प्लांट ही हुआ स्थापित: उद्धव-केजरीवाल की लापरवाही की सजा भुगत रहे लोग

कोरोना महामारी की दूसरी लहर में जब दिल्ली और महाराष्ट्र ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहा है। महाराष्ट्र की उद्धव सरकार और दिल्ली की केजरीवाल सरकार अगर समय रहते ऑक्सीजन की कमी पर ध्यान देती तो ऐसे हालात देखने को नहीं मिलते।

5 घंटे में 6 चैनलों पर 17 बार केजरीवाल का चेहरा… 150 करोड़ के विज्ञापन से नहीं छुप पाया दिल्ली में मौत का खेल

India Today पर केजरीवाल लगातार बैटिंग करते जा रहे हैं - एकदम नॉटआउट। सुबह 9:56 से दोपहर 2:51 तक लगातार 12 विज्ञापन के जरिए!

‘केजरीवाल सरकार ने लूट लिया हमारा ऑक्सीजन टैंकर’, अब पुलिस के साथ भेजेंगे’: हरियाणा के मंत्री

दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सीजन की भारी कमी के कारण हाहाकार मचा हुआ है। इसी बीच हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सनसनीखेज दावा किया है। अनिल विज ने केजरीवाल सरकार पर ऑक्सीजन लूटने का आरोप लगाया।

कोरोना का इस्तेमाल कर के राम मंदिर पर साधा निशाना: AAP की IT सेल वाली ने करवा ली अपने ही नेता केजरीवाल की बेइज्जती

जनवरी 2019 में दिल्ली के मस्ज़िदों के इमामों के वेतन को ₹10,000 से बढ़ा कर ₹18,000 करने का ऐलान किया गया था। मस्जिदों में अज़ान पढ़ने वाले मुअज़्ज़िनों के वेतन में भी बढ़ोतरी कर इसे ₹9,000 से ₹16,000 कर दिया गया था।

दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू: शुक्रवार 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक होंगी पाबंदियाँ, जरूरी सेवा से जुड़े लोगों को मिलेगा पास

अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली में कोरोना की स्थिति को नियंत्रित करने के लिए शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक के लिए वीकेंड कर्फ्यू लगाया जाएगा।

केजरीवाल को मोदी के विकल्प के रूप में देख रहे हैं लोग, उनसे डरकर ले आए NCT बिल: मनीष सिसोदिया

केंद्र सरकार ने GNCTD विधेयक को लोकसभा और राज्यसभा से पारित करवा लिया है। ये नया बिल एजली को विशेष शक्ति देने वाला विधेयक है। इसी बात से AAP नेता भड़के हुए हैं।

‘आधा लेह चीन ले, मोदी की माँ-बहन हो जाएगी’ और ‘अनुराग कश्यप ने सोफे पर धकेल पैंट खोल कर…’ – 2020 में ऑपइंडिया टॉप...

लिबरल मीडिया गिरोह द्वारा हिंदुओं को नीचा दिखाने, अनुराग कश्यप पर लगे रेप के आरोप और मो. रफी द्वारा 5 साल की बच्ची के साथ रेप...

फिर से लॉकडाउन लगाने की तैयारी में सीएम केजरीवाल: वहीं उनके मंत्री ने कल किया था तालाबंदी से इनकार

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल लॉकडाउन फिर से लगाने की तैयारी में लगे है। सीएम और स्वास्थ्य मंत्री के दोहरे बयान ने दिल्ली जनता को उलझा कर रख दिया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
104,573FollowersFollow
392,000SubscribersSubscribe