Monday, June 17, 2024

विषय

क्राइम

चेहरे पर नकाब, कार से उतरे… गोली मार 21 कुत्तों की हत्या: तेलंगाना पुलिस कर रही जाँच, 5 घायल भी

तेलंगाना में इस अमानवीय घटना में गोली लगने के कारण कई कुत्तों ने वहीं पर दम तोड़ दिया। जबकि कुछ कुत्तों की मौत भागते-भागते हुई।

भाजपा सांसद निरंजन ज्योति की गाड़ी की अपहरण की कोशिश, गनर को धक्का देकर गाड़ी लेकर युवक ने भागने की कोशिश की: यूपी में...

बीजेपी सांसद साध्वी निरंजन ज्योति के अपहरण की कोशिश का मामला सामने आया है। आरोपित उनकी गाड़ी से गनर को धक्का देकर गाड़ी लेकर भागने लगा।

एक तरफ पकड़ौआ ब्याह, दूसरी ओर प्रेम विवाह वाले बेटी-दामाद-नातिन की एक साथ हत्या: कितना ढोंगी है बिहार का समाज

बिहार में BPSC शिक्षक का पकड़ौआ विवाह कराया गया। जबकि नौगछिया में प्रेम विवाह करने वाली बेटी-दामाद-नातिन की एक साथ हत्या।

महिला CEO ने होटल में की 4 साल के बेटे की हत्या, शव को बैग में भरकर टैक्सी से हुई फरार: कमरे में खून...

गोवा में एक महिला ने अपने 4 वर्षीय बेटे की हत्या कर दी और उसका शव एक बैग में भर कर गोवा से कर्नाटक तक एक टैक्सी में आ गई।

क्रिकेट अकादमी खोलने के नाम पर MS धोनी संग हुई 15 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी, कैप्टन कूल ने पूर्व बिजनेस पार्टनर्स के खिलाफ दर्ज...

MS धोनी ने अरका स्पोर्ट्स एंड मैनेजमेंट लिमिटेड के मिहिर दिवाकर और सौम्य विश्वास के खिलाफ कॉन्ट्रेक्ट का सम्मान न करने पर केस दायर किया है।

LSD, गाँजा, चरस, उन्माद बढ़ाने वाली गोलियाँ, दारू… न्यू ईयर से पहले नशे में झूमते 95 लड़के-लड़कियाँ हिरासत में, खुले में चल रही थी...

महाराष्ट्र के ठाणे में न्यू ईयर के एक दिन पहले रेव पार्टी में नशे में झूम रहे 95 युवाओं को क्राइम ब्रांच ने छापेमारी कर हिरासत में लिया। बड़ी मात्रा में ड्रग्स भी मिले।

पति को सेक्स के लिए लुभाया, हाथ-पाँव बाँधे और लिंग काट कर टॉयलेट में बहा दिया… पत्नी की भतीजी से बनाए थे संबंध, काटकर...

ब्राजील में एक महिला ने अपने पति का लिंग काट कर टॉयलेट में बहा दिया। महिला के पति ने उसकी 15 साल की भतीजी से सेक्स किया था, इसीलिए वह नाराज थी।

म्यांमार बॉर्डर के पास हुई BJP नेता की हत्या: हमलावरों ने पहले बातचीत के लिए बुलाया, फिर मार दी गोली

अरुणाचल प्रदेश में भाजपा नेता और खोंसा पश्चिम सीट से पूर्व विधायक यमसेन मैते की उग्रवादियों ने गोली मार कर हत्या कर दी।

आँखों में मिर्ची झोंकी, 35 बार चाकू से वार कर मार डाला: बिहार में दिन-दहाड़े सड़क पर हत्या, बिहार में 1 साल में साढ़े...

बिहार के नवादा शहर में KLS कॉलेज के पास 21 वर्षीय युवक राहुल कुमार की चाकुओं से 35 बार गोद कर दिनदहाड़े हत्या। आँखों में मिर्ची भी झोंकी।

दिल्ली में मणिपुर की महिलाओं को पीटा, रिपोर्ट में दावा – हमलावर कुकी समुदाय के और पीड़ित परिवार मैतेई: बालकनी से रिकॉर्ड हुआ वीडियो...

दिल्ली के महारानी बाग़ इलाके में मैतेई समुदाय के एक परिवार पर कुकी समुदाय के कुछ लोगों ने हमला किया, पुलिस इसे आपसी विवाद बता रही है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें