विषय: क्राइम

मध्यप्रदेश बलात्कार सजा

बलात्कार के दोषी को जज ने सुनाई 10 साल की सजा, सुनते ही कोर्ट में काट ली अपनी गर्दन

ओंकार बीना में तेल रिफाइनरी में काम करता था और फेसबुक के माध्यम से छतरपुर की सिविल लाइंस इलाके में रहने वाली एक छात्रा से उसकी दोस्ती हो गई। दोनों लिव-इन में रहने लगे। कुछ दिन बाद लड़की ने उस पर रेप का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया।
दानिश करीम, मोहम्मद शाहिद और अयाज़ सिद्दीकी

हथियार तस्कर मोहम्मद शाहिद, अयाज़ सिद्दीकी और दानिश करीम को ATS ने किया गिरफ्तार

ATS को गुप्त सूचना मिली थी कि 16 सितंबर को पुराने लखनऊ में अवैध हथियारों की डिलीवरी की जाएगी। आतंक निरोधक दस्ते ने आरोपित बदमाशों के पास से 5 अवैध पिस्तौल भी बरामद किया है।
प्रतीकात्मक तस्वीर

सिकंदर ने भाई अंसार और साले सोहिल के साथ मिलकर भाभी के साथ किया गैंगरेप

पीड़िता को अगवा कर आरोपी बिशनगिरी गाँव ले गए, जहाँ उसके साथ रेप किया गया। कुछ लोगों ने महिला के चिल्लाने की आवाज सुनी तो वे घटनास्थल पर पहुँचे। गाँव के लोगों ने दो को पकड़ लिया, जबकि तीसरा आरोपित भाग निकलने में कामयाब हो गया।
प्रतीकात्मक तस्वीर

बीवी को पीट रहा था हिस्ट्रीशीटर जावेद, पड़ोसी रचना ने रोका तो गोली मारी

रचना ने जावेद और उसकी पत्नी पिंकी को घर के बाहर बहस करते सुना। उसने जावेद और पिंकी को बुलाकर उन्हें शांत कराने और विवाद सुलझाने की कोशिश की। तभी जावेद ने पिस्तौल निकाली और हवा में फायरिंग कर दी। रचना को लहू लुहान देख वह फरार हो गया।
स्नैचर, पुलिस, गिरफ्तार

सलमान ‘दांत टूटा’ फ्लाइट से जाकर करता था चोरी, गर्लफ्रेंड के लिए कुछ भी कर गुजरता था – हुआ गिरफ्तार

सलमान फ्लाइट से मेट्रो शहरों में जाकर स्नैंचिंग की घटनाओं को अंजाम देता था और अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहता था। उसके ख़िलाफ़ दिल्ली में 29 केस, यूपी में 1 केस और हैदराबाद में 4 मामले चल रहे हैं।
मुहर्रम

मुहर्रम की जुलूस में फँसी रवि की कार, भीड़ ने रॉड और डंडे से तोड़ डाला: अब तक 9 गिरफ्तार

रात 9: 15 बजे जब ये जुलूस गुजर रहा था तब रवि की गाड़ी इनके जुलूस के बीच में आ गई और जुलूस में शामिल लोगों ने गुस्से में रवि की कार पर हमला कर दिया। लोहे की रॉड और डंडे की मदद से रवि की कार के शीशे तोड़े गए।
प्रतीकात्मक तस्वीर

बिजली को लेकर मुजफ्फरनगर में दो पक्ष भिड़े, ग्राम प्रधान फजरूद्दीन और उसका बेटा असलान गिरफ्तार

घटना शनिवार रात की है। एसएसपी ने बताया कि कुछ लोगों ने एक खास क्षेत्र की बिजली आपूर्ति बंद कर दी थी। इस पर उस इलाके के लोगों ने आपत्ति जताई। इसके बाद हुई झड़प में करीब 10 लोग घायल हो गए।
बिहार जहानाबाद, हॉस्टल, लड़की, बदसलूकी

हॉस्टल में शराब पीकर केयरटेकर करता था बच्चियों से बदसलूकी, टीचर भी नहीं लेते थे एक्शन

"जब हमने केयरटेकर की शिकायत अपने टीचर से की तो उन्होंने एक्शन लेने की बजाए हमें धमका दिया कि अगर केयरटेकर की शिकायत करोगी तो हॉस्टल से निकाल देंगे, उसके बाद तुम्हारे माता-पिता भी कुछ नहीं कर पाएँगे।"
हत्या

अखबार वाले मन्नूलाल वैष्णव ने माँगे बकाया 300 रुपए, रफीक खान ने कुल्हाड़ी से काट डाला

घर-घर अखबार पहुँचा कर अपनी रोजी-रोटी चलाने वाले मन्नूलाल वैष्णव को यह नहीं पता था कि एक दिन इन्हीं अखबारों में उनकी हत्या की खबर छपेगी! हत्या वो भी उस रफीक खान (इंसान या हैवान!) के द्वारा जो इन्हीं के लाए अखबारों को पढ़ता जरूर था लेकिन पैसे देने के नाम पर नजरें चढ़ाता था।

‘सेक्स एडिक्ट’ शाहिब आबिद अंसारी 6 साल के मासूम के रेप में गिरफ्तार, पहले से ही कई मामले दर्ज

ओशिवारा के BMC मैदान से एक 6 साल की बच्ची को चॉकलेट के बहाने फुसलाकर वह ऑटो से उसे एक निर्जन स्थान पर ले गया। जहाँ उसने उसका रेप किया और उसे वहीं जख्मी हालत में किसी को कुछ न बताने की धमकी देकर छोड़कर भाग गया। जैसे ही सड़क पर बदहवास.....

48 वर्षीय मैकेनिक शाहिद ने बच्चे को खाना खिलाया, काम सिखाया, तीसरे दिन से करने लगा यौन उत्पीड़न

मोहम्मद शाहिद पर 1996 से अब तक 8 मामले दर्ज हैं, जिसमें लड़के/ लड़कियों के बलात्कार के 6 मामले और एक हत्या की कोशिश का मामला दर्ज है।
झामुमो, उग्रवादी

18 वर्षों से फरार मोस्ट वांटेड उग्रवादी निकला JMM का बड़ा नेता, 2009 में BSP से भी लड़ चुका है चुनाव

18 वर्षों से फरार चल रहे प्रशांत ठाकुर की झारखंड पुलिस और छत्तीसगढ़ पुलिस को लंबे समय से तलाश थी। लेकिन नाम बदलकर अपनी लोकेशन बदलते रहने के कारण वह पकड़ में नहीं आ रहा था। इन दोनों ही राज्यों में उसका नाम मोस्ट वांटेड अपराधियों की सूची में था।

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

91,179फैंसलाइक करें
15,166फॉलोवर्सफॉलो करें
97,500सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें