Saturday, February 24, 2024

विषय

गाय

दरगाह के पास से गुजर रहीं 2 गायों पर डाल दिया तेजाब, एक की हालत गंभीर: गुजरात पुलिस ने 5 मुस्लिम नाबालिगों को पकड़ा,...

गुजरात के वडोदरा में एक दरगाह के पास 2 गायों पर तेजाब फेंक कर उन्हें जला दिया गया। पुलिस ने पाँच मुस्लिम नाबालिगों को हिरासत में लिया है।

दुनिया की सबसे छोटी गाय जिसका दूध है ‘अमृत’, वेदों और महर्षि विश्वामित्र से जुड़ा इतिहास: किसानों की ज़िद से ऐसे बची विलुप्त प्रजाति,...

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में पाई जाने वाली पुन्गनूर गाय बेहद अनूठी है। इसे "मदर ऑफ ऑल काउज़" के रूप में भी जाना जाता है। पुन्गनूर गाय एक छोटी आकार की गाय है, लेकिन यह बहुत ही मजबूत और रोग प्रतिरोधी होती है।

अब गाय का मांस बेचेंगे फेसबुक वाले जुकरबर्ग? ड्राई फ्रूट्स और बियर खिला-पिलाकर करेंगे तैयार, मुस्लिम यूजर बोला- हलाल से आएगा स्वाद

मार्क जुकरबर्ग के इस पोस्ट को देखने के बाद मुस्लिम यूजर ने उन्हें सजेशन दिया कि अगर हलाल करने से गाय के मांस में और स्वाद आएगा।

गर्भवती गाय की हत्या से उबला तेलंगाना: घर के बाहर बँधी थी, काटकर खाल और पैर फेंक दिया, सद्दाम सहित तीन हिरासत में

ग्रामीणों ने सूचना दी कि गाँव के बाहर गाय के अवशेष मिले हैं, जिसमें उसकी खाल और हड्डियाँ शामिल हैं। इसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए।

गायों की लाश वाली तस्वीरें देख गुजरात हाई कोर्ट स्तब्ध, कहा- भगवान भी माफ नहीं करेंगे: खुले में फेंक दिए थे अवशेष

गुजरात के खेड़ा जिले के नाडियाद में गायों की मौत को लेकर हाई कोर्ट ने कड़ी टिप्पणी की है। गायों की लाश वाली तस्वीरें देख हाई कोर्ट स्तब्ध रह गया।

गाय के गोबर से चला रॉकेट इंजन: आग की लपटें 30 से 50 फीट तक, जापान की कंपनी अन्तरिक्ष कार्यक्रम की दिशा बदलने की...

जापान की एक कम्पनी इंटरस्टेलर टेक्नोलॉजीस ने गाय के गोबर से विकसित ईंधन से रॉकेट इंजन को चलाने में सफलता पाई।

रात के समय खेत में लाते थे गायें, फिर काट डालते थे… नूहं में पुलिस ने हसन मोहम्मद को दबोचा, 2 जीवित और एक...

हरियाणा के नूहं में फिर से गौकशी की घटना हुई है। यह घटना नूहं के बिछौर थाना क्षेत्र में हुई जहाँ आरोपितों ने एक खेत में गाय काटी।

सपा नेता, ब्लॉक प्रमुख, गौ-तस्कर, अतीक अहमद का करीबी… यूपी पुलिस ने 34 मुकदमों वाले मुजफ्फर को किया गिरफ्तार, गोमांस से बनाई करोड़ों की...

प्रयागराज पुलिस ने गौ-तस्करी गैंग चलाने वाले सपा नेता मुजफ्फर को उसके बमरौली स्थित आवास से गिरफ्तार किया है। वो प्रखंड प्रमुख भी है।

मेनका गाँधी को ₹100 करोड़ की मानहानि का नोटिस: कहा था- सबसे बड़ा धोखेबाज है ISKCON, कसाइयों को बेचता है गायें

सांसद मेनका गाँधी को ISKON ने 100 करोड़ रुपए की मानहानि का नोटिस भेजा है। मेनका ने कहा था कि वह बूढ़ी गायें कसाइयों को बेचता है।

आगे-आगे गाय और पीछे-पीछे वंदे भारत एक्सप्रेस: पटना-राँची रूट पर अंतिम ट्रायल के दौरान लगाना पड़ा इमरजेंसी ब्रेक, 15 मिनट तक ट्रैक पर चलती...

पटना-राँची वंदे भारत के फाइनल ट्रायल के दौरान एक गाय ट्रैक पर आ गई। इसके बाद इमरजेंसी ब्रेक लगाकर रोक दिया गया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe