Wednesday, July 17, 2024

विषय

गोवा

20,000 गुलाम, हिंदुओं को यातना और ईसाई धर्मांतरण: जेवियर के अनुयायियों की हकीकत सुन भड़के AAP नेता, पुलिस कार्रवाई की उठाई माँग

गोवा में हिन्दुओं को यातनाएँ देने वाले सेंट फ्रांसिस जेवियर के बारे में लिखने पर आम आदमी पार्टी के गोवा प्रदेश अध्यक्ष भड़क गए।

‘गिरफ्तारी से आजादी’ अपने घोषणापत्र में लिखने वाली कॉन्ग्रेस ने गिरफ्तार करवाया एक आम नागरिक को… ‘न्याय’ सिर्फ एक परिवार तक सीमित होगा?

भिकू म्हात्रे ने 'कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो में मुस्लिम शब्द के इस्तेमाल' की बात जोर देकर कही, जिसे खुद कॉन्ग्रेस समर्थक नकार रहे थे।

मिलिए पत्रकार हरमन गोमेज से, हिंदुओं को कहता है- भ@वे, गां$… महिला ब्यूरोचीफ को बोलता है- मा@$द: माधवी लता को बताता है ‘ट्रांसजेंडर

इस हिन्दू और महिला विरोधी पत्रकार का नाम हरमन गोमेज है। वह भारत के बड़े पत्रकारिता संस्थानों में काम कर चुका है।

‘हम तुष्टिकरण नहीं, संतुष्टिकरण के लिए काम करते हैं’: गोवा में बोले PM मोदी – ये 2 विचारधाराओं के बीच का चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "मोदी कभी चैन से नहीं बैठता है, मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है। मोदी दिन-रात आपके सपनों को जीता है। आपके सपने ही मोदी के संकल्प हैं। इसलिए मेरा पल-पल आपके नाम, मेरा पल-पल देश के नाम।

‘गोवा पर जबरन थोपा गया भारत का संविधान’ : कॉन्ग्रेस प्रत्याशी फर्नांडिस की वीडियो वायरल, BJP ने कहा- भारत तोड़ने की हो रही कोशिश

कॉन्ग्रेस के उम्मीदवार कैप्टन विरिआटो फर्नांडिस ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि गोवा वासियों पर भारत का संविधान जबरदस्ती लादा गया था।

पहले 4 साल के बेटे को सुनाई लोरी, फिर मारने से पहले गला दबाकर तड़पाया: ‘शातिर औरत’ के खिलाफ 642 पन्नों की चार्जशीट, जहर...

बिना कोई नशा दिए सूचना सेठ ने गोवा के होटल में अपने 4 साल के बेटे की हत्या की थी। चार्जशीट में पुलिस ने कहा कि सूचना काफी शातिर दिमाग की हैं।

8 घंटे 20 मिनट के बाद खाना, बुजुर्ग-बच्चों को पानी तक नहीं: IndiGo पायलट के मार खाने वाले मामले में फ्लाइट-क्रू की अभद्रता की...

रूसी मॉडल एवगेनिया बेल्सकिया का आरोप है कि इंडिगो के पायलट अभद्र तरीके से पेश आ रहे थे, इसलिए सतीश कटारिया ने उन पर हमला किया।

4 साल के बेटे की हत्या करने से पहले सूचना सेठ ने सुनाई थी लोरी, खिलौनों के बीच छिपा रखी थी लाश: खुद की...

बेटे की हत्या एआई एक्सपर्ट महिला सूचना सेठ को लेकर गोवा पुलिस क्राइम स्पॉट पर पहुँची और पूरे सीन को री-क्रिएट किया।

पति जैसा दिखता था 4 साल का बेटा, इसलिए सूचना सेठ ने मार डाला? जिस कैब ड्राइवर के कारण पकड़ी गई उसने किए कई...

बेटे की हत्या करने वाली सूचना ने पति से ₹2.5 लाख महीना गुजारा भत्ता माँगा था और कहा कि बच्चे में उसे उसके पिता का चेहरा दिखता था।

बाप नहीं मिल पाए बेटे से एक भी दिन… इसीलिए तकिए से दबा कर मार डाला: कोर्ट ने कहा था जिंदा मिलने को, पिता...

टेक स्टार्टअप फाउंडर सूचना सेठ ने अपने 4 वर्षीय बेटे की गोवा ले जाकर हत्या कर दी क्योंकि वह यह नहीं चाहती थी कि उसका पिता उससे मिल पाए।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें