Tuesday, May 21, 2024

विषय

बाजार

BSE में लिस्टेड कंपनियों की वैल्यू ₹400 लाख करोड़ के पार: 10 साल में 3 गुना बढ़ोतरी, बेहतर नीतियों के कारण चमक रहा भारत...

भारत के प्रमुख शेयर सूचकांक बीएसई ने नया रिकॉर्ड बनाया है। बीएसई की कुल कंपनियों की वैल्यू 400 लाख करोड़ रुपए को पार कर गई है।

‘SEBI पर शक नहीं कर सकते’: सुप्रीम कोर्ट ने ठुकराई अडानी के खिलाफ SIT की माँग, कहा – विदेशी रिपोर्ट पर भरोसा नहीं

सुप्रीम कोर्ट ने अडानी समूह पर हिंडनबर्ग द्वारा के आरोपों के जाँच के लिए SIT के गठन पर कहा है कि इसकी ज़रूरत नहीं है, SEBI पर पर्याप्त भरोसा है।

आपका सोना कितना खरा, अब अपने मोबाइल से करिए जाँच: धनतेरस पर BIS ने लॉन्च किया एप, जानिए कैसे कर सकेंगे इस्तेमाल

भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) का एप आपको पलक झपकते ही बता देगा कि जो सोने के जेवर आपने खरीदे हैं उनकी हॉलमार्किंग असली है कि नहीं।

दुनिया में बजेगा भारत का झुनझुना… अकेले अमेरिका देगा ₹3280 करोड़ का ऑर्डर, यूरोप से भी बढ़ रही माँग: मोदी सरकार की नई नीतियों...

विक्रेता कंपनियों ने अनुपालन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए भारतीय खिलौना निर्माताओं की मदद का भी भरोसा दिया है। अमेरिका-यूरोप से ऑर्डर।

अडानी इंटरप्राइजेज को ₹820 करोड़ का मुनाफा, रेवेन्यू 42% बढ़ा: मॉरीशस ने भी दी क्लीनचिट, कहा- सभी डील नियम के त​हत

अडानी ग्रुप को मॉरीशस ने क्लीनचिट दे दी है। ग्रुप की फ्लैगशिप कंपनी अडानी इंटरप्राइजेज को आखिरी तिमाही में 820 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है।

दुनिया भर में मंदी, लेकिन भारत में रिकॉर्ड तोड़ कमाई: भारतीय बाजार के कायल हुए Apple के CEO टिम कुक, कहा – उपलब्ध कराएँगे...

दिग्गज टेक कंपनी एप्पल के सीईओ टिम कुक ने कहा है कि कंपनी ने भारत में दिसंबर तिमाही (अक्टूबर-दिसंबर) में अब तक की सबसे अधिक कमाई की है।

इस साल भारत के 58% लोगों ने चीन में बने उत्पादों का किया बहिष्कार, सीमा पर तनाव को बताया कारण: सर्वे में खुलासा –...

'लोकल सर्कल्स' ने एक सर्वे किया है। सर्वे में प्रत्येक 10 में से 6 लोगों ने कहा है कि उन्होंने 'मेड इन चाइना' उत्पादों का बायकॉट कर दिया है।

धनतेरस पर ₹75000 करोड़ का बिका सोना, 15 टन गहने-सिक्कों का हुआ कारोबार: वापस लौटी Gold की चमक

धनतेरस पर देशभर में लगभग 75,000 करोड़ रुपए की लगभग 15 टन सोने की बिक्री हुई। दुकान पर जाकर खरीदारी करने वाले उपभोक्ताओं की संख्या में भी 40 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

43 साल पहले 3500 शेयर खरीद भूले, अब कीमत ₹1448 करोड़: केरल के बाबू जॉर्ज की किस्मत पलटी, पर पैसे दूर की कौड़ी

43 साल पहले शेयर में किया निवेश जब केरल के बाबू जॉर्ज को याद आया तो पता चला कि वे सैकड़ों करोड़ के मालिक बन चुके हैं।

गुड न्यूज! मोदी राज में नई ऊँचाई पर बाजार, सेंसेक्स पहली बार 60000 के पार; कोरोना वैक्सीनेशन 84 करोड़ के पार

शुक्रवार को सेंसेक्स ने खुलते ही इतिहास रचा। पहली बार 60 हजार के पार गया। देश में अब तक 84 करोड़ से अधिक लोगों को कोरोना का टीका लग चुका है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें