Tuesday, February 7, 2023

विषय

बाराबंकी

उत्तर प्रदेश के इस जिले में घूम रहा है साइको सीरियल किलर, बुजुर्ग महिलाओं की कर रहा हत्या… यूपी पुलिस ने बताया क्या है...

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में बीते कुछ बुजुर्ग महिलाओं की हत्या हुई है। इसको लेकर दावा हो रहा है कि साइको किलर महिलाओं की हत्या कर रहा है।

BJP को वोट देने से मुस्लिम समाज में बहिष्कार: परिवार ने कट्टरपंथियों पर लगाया नमाज पढ़ने से रोकने का आरोप, UP पुलिस ने नकारा

बाराबंकी में मुस्लिम परिवार ने बीजेपी को वोट दिया तो समुदाय के लोग उसके खिलाफ हो गए। हुक्का-पानी किया बंद।- यह आरोप मोहम्मद आरिफ ने लगाया है।

‘शबाब मिलता है’: मैनेजर जहीर ने HDFC बैंक में कराया नमाज और रोजा-इफ्तारी, सपा नेता ओसामा भी हुए शामिल, बोले हिन्दू संगठन – ‘गजवा-ए-हिन्द’

बाराबंकी में HDFC बैंक के ही अंदर रोज़ा-इफ्तारी का कार्यक्रम करवाया गया। इफ्तारी कार्यक्रम करवाने वाले ब्रांच मैनेजर का नाम ज़हीर अब्बास है।

योगी-मोदी, जय श्रीराम का नारा लगाने वाले युवक पर सलीम और अदीम ने किया जानलेवा हमला: बाराबंकी की घटना, भड़के ग्रामीण

बाराबंकी के दरियाबाद के गुलचप्पा कला गाँव में योगी-मोदी व जय श्रीराम के नारे लगाने पर पूर्व प्रधान अलीम के बेटों ने एक व्यक्ति को पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया है।

‘जन्नत से फरिश्ते आ रहे हैं मुझे लेने, जिब्राइल से रोज होती है बात’: अपनी खुदवाई कब्र पर कफन ओढ़ मौत का इंतजार करते...

109 साल के मोहम्मद शफी ने अपने मौत की भविष्यवाणी कर अपने रिश्तेदारों को भी बुला लिया था। कफन ओढ़ बैठे रहे अपने कब्र के पास।

बाराबंकी में ओवैसी ने दिया भड़काऊ भाषण, PM मोदी और CM योगी पर की अपमानजनक टिप्पणी: FIR दर्ज, लगाई गईं ये धाराएँ

असुद्दीन ओवैसी के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस ने साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने, कोविड नियमों का उल्लंघन करने के मामले में केस दर्ज किया है।

बाराबंकी में अवैध मस्जिद ढहाने पर अशरफ गनी ने एसडीएम को दी धमकी: यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के दरियाबाद में 100 साल पुरानी मस्जिद को ढहाए जाने पर एसडीएम दिव्यांशु पटेल को धमकी देने के आरोपित अशरफ अली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

फर्जीवाड़े को लेकर वक्फ बोर्ड के 8 मेंबर पर केस: बारांबकी में ‘मस्जिद ढहाने’ का रच रहे थे प्रोपेगेंडा

दस्तावेजों में हेराफेरी कर बाराबंकी में अवैध निर्माण को सेंट्रल सुन्नी वक्फ बोर्ड ने अपनी संपत्ति के रूप में पंजीकृत करवाया था।

UP के बाराबंकी में हटाई गई ‘पकरिया पेड़ वाली’ मजार, रात में ही प्रशासन ने समतल कर दी जमीन

स्थानीय लोगों ने भी कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए मजार और पेड़ को हटा कर कहीं और शिफ्ट किए जाने से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
244,191FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe