Thursday, July 7, 2022

विषय

भगवंत मान

48 की उम्र में दोबारा दूल्हा बनेंगे भगवंत मान, CM आवास में राघव चड्ढा कर रहे शादी की तैयारियाँ: जानिए कौन हैं होने वाली...

पंजाब के मुख्यमंत्री और AAP नेता भगवंत मान डॉक्टर गुरप्रीत कौर के साथ शादी रचाने जा रहे हैं। अपनी पहली पत्नी से वो 6 वर्ष पूर्व ही अलग हो चुके हैं।

गाड़ी से लटकता पंजाब का CM: सुरक्षा-प्रोटोकॉल सब जीरो, AAP में केजरीवाल ही इकलौता ‘हीरो’

“अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के सीएम को चपरासी बना कर रख दिया है। भगवंत मान जी कम से कम अपनी नहीं तो अपने पद का तो सम्मान करो।”

केजरीवाल के आने से पहले संगरूर में काली माता मंदिर की दीवार पर लिखे मिले ‘खालिस्तान ज़िंदाबाद’ के नारे, 23 जून को होना है...

संगरूर में लोकसभा उपचुनाव के बीच केजरीवाल के पहुँचने से पहले काली माता मंदिर की दीवार पर 'खालिस्तान जिंदाबाद' के नारे लिखे मिले हैं।

पंजाब के मंत्री का नेशनल हाइवे पर SUV स्टंट, वायरल वीडियो के बाद घिरे AAP नेता: कहा – अच्छे कामों को पचा नहीं पा...

वीडियो वायरल होने के बाद लालजीत सिंह भुल्लर का कहना है कि वीडियो विपक्षी पार्टियों ने वायरल किया है, वो उनके अच्छे कामों से बेचैन हैं।

6378 ठेके, एक ग्रुप का कारोबार ₹30 करोड़, चाहे जितनी बनाए शराब: भगवंत मान सरकार ने नई आबकारी नीति को दी मंजूरी, कहा- 40...

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि यह नीति 1 जुलाई, 2022 से 31 मार्च 2023 तक 9 महीनों तक के लिए लागू रहेगी।

पंजाब में फिर से बहाल होगी 423 VVIP की सिक्योरिटी, HC ने लगाई भगवंत मान सरकार को फटकार, सुरक्षा हटा कर सोशल मीडिया पर...

मूसेवाला की हत्या के बाद हाईकोर्ट ने पंजाब सरकार को उन सभी VVIP की सुरक्षा बहाली का आदेश दिया है जिनकी सुरक्षा भगवंत मान सरकार ने हटा ली थी।

मौत आने वाली है… बचने के लिए खालिस्तान जनमत संग्रह को समर्थन दो: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद आतंकी संगठन SFJ ने पंजाबी...

मूसेवाला की हत्या के कुछ घंटे बाद ही खालिस्तानी आतंकी समूह सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) ने अब एक धमकी भरा पत्र जारी किया है।

निकम्मी सरकार ने सब खत्म कर दिया: सिद्धू मूसेवाला की माँ ने रो रोकर पंजाब CM पर लगाए इल्जाम, बोलीं- ‘अपनी बहन को दे...

सिद्धू मूसेवाला की माँ ने सीएम भगवंत मान पर उनके बेटे की सुरक्षा छीनने, जबकि अपनी बहन की सुरक्षा में 20 सिक्योरिटी गार्ड रखने का आरोप लगाया।

पंजाब CM भगवंत मान के साथ खड़े गोल्डी बराड़ का सिद्धू मूसेवाला की हत्या में हाथ?: जानें वायरल दावे की सच्चाई

सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सीएम भगवंत मान के साथ गोल्डी बराड़ की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, जबकि ये वो 'गोल्डी' नहीं हैं।

‘केजरीवाल की घटिया राजनीति का शिकार बने गायक सिद्धू मूसेवाला’: बरसे सिरसा, 30 राउंड फायरिंग, खून से लथपथ गाड़ी का आया वीडियो

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान की राजनीति को जिम्मेदार ठहराया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
204,273FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe