Monday, June 17, 2024

विषय

मनोज तिवारी

दिल्ली में बिगड़ रहा कन्हैया कुमार का खेल, गिरिडीह में जयराम महतो को मिलती दिखी मात: Exit Polls में जानें रवीन्द्र भाटी के लिए...

कम से कम तीन एग्जिट पोल्स में बीजेपी की अगुवाई वाले एनडीए गठबंधन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रखे गए 400 सीटों के लक्ष्य के आसपास पहुँचते दिखाया जा रहा है।

दिल्ली में मनोज तिवारी Vs कन्हैया कुमार के लिए सजा मैदान: कॉन्ग्रेस ने बेगूसराय के हारे को राजधानी में उतारा, 13वीं सूची में 10...

कॉन्ग्रेस की ओर से दिल्ली की चांदनी चौक सीट से जेपी अग्रवाल, उत्तर पूर्वी दिल्ली से कन्हैया कुमार, उत्तर पश्चिम दिल्ली से उदित राज को टिकट दिया गया है।

‘नापाक औरत से बच गया तू’: सिंगर हिमांशी खुराना से ‘अलग धर्म’ के कारण आसिम रियाज का ब्रेकअप, कट्टरपंथी दिखा रहे नफरत

बिग बॉस 13 का चर्चित जोड़ा आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने अलग-अलग धर्म होने के कारण अपनी राहें अलग-अलग कर ली हैं। दोनों अब साथ नहीं हैं।

‘₹338 करोड़ ट्रांसफर किए जाने का लिंक मिला, काफी चीजें संदेहास्पद’: पढ़िए सुप्रीम कोर्ट ने क्यों मनीष सिसोदिया को नहीं दी जमानत, BJP बोली...

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की दिल्ली शराब नीति घोटाले में जमानत याचिका खारिज होने के बाद भाजपा ने आप पर करारा हमला बोला है।

‘ये नहीं करता अधिकारों का उल्लंघन’: सुप्रीम कोर्ट ने दिवाली पटाखा बैन में हस्तक्षेप करने से किया इनकार, मनोज तिवारी ने दायर की थी...

सुप्रीम कोर्ट ने दिवाली पर पटाखों पर पूर्ण प्रतिबंध को बरकरार रखा है। कहा - दिल्ली में वायु प्रदूषण को नियंत्रित करने के लिए एक उचित उपाय है।

बागेश्वर धाम के कार्यक्रम पर आतंकी हमले का साया! बिहार पहुँचे धीरेन्द्र शास्त्री का केंद्रीय मंत्री ने किया स्वागत, मनोज तिवारी ने गाड़ी ड्राइव...

पटना में 13 से 15 मई तक हर शाम 4 बजे से लेकर 7 बजे तक कथा का आयोजन होगा। 15 मई को धीरेंद्र शास्त्री दिव्य दरबार लगाएँगे।

‘पहले नादिर शाह ने लूटा, अब AAP लूट रही’: दिल्ली BJP की माँग – जब तक न हो विज्ञापनों पर उड़ाए गए ₹163 करोड़...

विज्ञापन में करोड़ों रुपए खर्च करने को लेकर BJP ने अरविंद केजरीवाल सरकार की जमकर आलोचना की है। LG ने दिया है ₹163 करोड़ कि वसूली का आदेश।

‘लोगों को साफ हवा में लेने दो सांस’: दीवाली में पटाखों पर लगे बैन के खिलाफ तत्काल सुनवाई से SC ने किया इनकार, मनोज...

दिल्ली में पटाखों पर बैन को लेकर भाजपा सांसद द्वारा दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने तत्काल सुनवाई करने से इनकार कर दिया।

‘साँस लेने में भी लोगों को हो रही तकलीफ’: सुप्रीम कोर्ट ने पटाखों पर प्रतिबंध हटाने से किया इनकार, बढ़ते प्रदूषण पर जताई चिंता

सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए कहा है कि वह दिल्ली में पटाखों से प्रतिबंध नहीं हटाएँगे, उनका आदेश बिल्कुल स्पष्ट है। ग्रीन पटाखे भी रहेंगे बैन।

प्रतिबंध, केंद्र की गाइलाइन और अब LG दे इजाजत: दिल्ली में घाट वाली छठ पर पल-पल पैंतरा बदल रहे केजरीवाल

CM केजरीवाल ने राजधानी में सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा की मंजूरी के लिए उपराज्यपाल (एलजी) अनिल बैजल को पत्र लिखा है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें