Saturday, February 24, 2024

विषय

मनोज तिवारी

‘नापाक औरत से बच गया तू’: सिंगर हिमांशी खुराना से ‘अलग धर्म’ के कारण आसिम रियाज का ब्रेकअप, कट्टरपंथी दिखा रहे नफरत

बिग बॉस 13 का चर्चित जोड़ा आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने अलग-अलग धर्म होने के कारण अपनी राहें अलग-अलग कर ली हैं। दोनों अब साथ नहीं हैं।

‘₹338 करोड़ ट्रांसफर किए जाने का लिंक मिला, काफी चीजें संदेहास्पद’: पढ़िए सुप्रीम कोर्ट ने क्यों मनीष सिसोदिया को नहीं दी जमानत, BJP बोली...

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की दिल्ली शराब नीति घोटाले में जमानत याचिका खारिज होने के बाद भाजपा ने आप पर करारा हमला बोला है।

‘ये नहीं करता अधिकारों का उल्लंघन’: सुप्रीम कोर्ट ने दिवाली पटाखा बैन में हस्तक्षेप करने से किया इनकार, मनोज तिवारी ने दायर की थी...

सुप्रीम कोर्ट ने दिवाली पर पटाखों पर पूर्ण प्रतिबंध को बरकरार रखा है। कहा - दिल्ली में वायु प्रदूषण को नियंत्रित करने के लिए एक उचित उपाय है।

बागेश्वर धाम के कार्यक्रम पर आतंकी हमले का साया! बिहार पहुँचे धीरेन्द्र शास्त्री का केंद्रीय मंत्री ने किया स्वागत, मनोज तिवारी ने गाड़ी ड्राइव...

पटना में 13 से 15 मई तक हर शाम 4 बजे से लेकर 7 बजे तक कथा का आयोजन होगा। 15 मई को धीरेंद्र शास्त्री दिव्य दरबार लगाएँगे।

‘पहले नादिर शाह ने लूटा, अब AAP लूट रही’: दिल्ली BJP की माँग – जब तक न हो विज्ञापनों पर उड़ाए गए ₹163 करोड़...

विज्ञापन में करोड़ों रुपए खर्च करने को लेकर BJP ने अरविंद केजरीवाल सरकार की जमकर आलोचना की है। LG ने दिया है ₹163 करोड़ कि वसूली का आदेश।

‘लोगों को साफ हवा में लेने दो सांस’: दीवाली में पटाखों पर लगे बैन के खिलाफ तत्काल सुनवाई से SC ने किया इनकार, मनोज...

दिल्ली में पटाखों पर बैन को लेकर भाजपा सांसद द्वारा दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने तत्काल सुनवाई करने से इनकार कर दिया।

‘साँस लेने में भी लोगों को हो रही तकलीफ’: सुप्रीम कोर्ट ने पटाखों पर प्रतिबंध हटाने से किया इनकार, बढ़ते प्रदूषण पर जताई चिंता

सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए कहा है कि वह दिल्ली में पटाखों से प्रतिबंध नहीं हटाएँगे, उनका आदेश बिल्कुल स्पष्ट है। ग्रीन पटाखे भी रहेंगे बैन।

प्रतिबंध, केंद्र की गाइलाइन और अब LG दे इजाजत: दिल्ली में घाट वाली छठ पर पल-पल पैंतरा बदल रहे केजरीवाल

CM केजरीवाल ने राजधानी में सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा की मंजूरी के लिए उपराज्यपाल (एलजी) अनिल बैजल को पत्र लिखा है।

‘लॉकडाउन में ईद पर छूट, अब शराब के ठेके खुल गए फिर भी छठ पर प्रतिबंध: पूर्वांचल के लोगों को भगाना चाहते हैं केजरीवाल’

सांसद मनोज तिवारी ने ऐलान किया है कि छठ पूजा प्रतिबंधित करने के केजरीवाल सरकार के 'तुगलकी फरमान' के खिलाफ भाजपा एक प्रचंड प्रदर्शन करेगी।

‘कमाल के नमक हराम मुख्यमंत्री हैं केजरीवाल… सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का पालन कर छठ नहीं करने देंगे’

बीजेपी सांसद ने दिल्ली में कोरोना से बिगड़े हालात के पीछे सीधे-सीधे अरविंद केजरीवाल को जिम्मेदार ठहराया और सार्वजनिक स्थानों पर छठ पूजा पर रोक के पीछे बिहार चुनाव में बीजेपी को मिली जीत बताया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe