Friday, April 12, 2024

विषय

मीडिया गिरोह

एकता का गला रेता, समोसे में बीफ, कंडोम, पत्थर और गुटखा डाल कर खिलाया, आरफा खानम शेरवानी को दिक्कत – हमारे कौम वालों का...

एकता नाम की जिस हिन्दू महिला का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया, उसके लिए आरफा के मन में कोई सहानुभूति नहीं है। दिक्कत खबर छापने वाले से है। समोसे में गोमांस, या पत्थर, कंडोम और गुटखा डाल कर खिलाने वालों के भी वो समर्थन में हैं।

‘आपको कितने पैसे मिले थे लड़की को बदनाम करने के लिए’: जब पत्रकारों के सवाल से हुआ अजीत अंजुम का सामना तो चिचियाकर भागे,...

अजीत अंजुम पत्रकारों के सवालों का जवाब देने से इनकार करते हुए लगातार उँगली बता-बता कर कुछ कुछ उलटा-सीधा बोलते रहे। इसके बाद वो कार में बैठ गए।

रमजान में हिंदू बच्चों के हत्यारे को बचाने निकली RJ सायमा निभा रही मुस्लिम ब्रदरहुड, ‘काफिर’ अजीत अंजुम लेकिन क्यों कर रहा ऐसा?

आरजे सायमा का मतलब इससे नहीं है कि बदायूँ में जो हुआ वो किस कारण हुआ, उनका मकसद है कि कैसे लोग इस पर बात करना बंद करें कि हत्यारा साजिद है।

‘हिन्द को मानने वाला हर व्यक्ति हिन्दू’: रणदीप हुड्डा ने वीर सावरकर पर प्रोपेगंडा को किया ध्वस्त, बोले – भारत को सल्तनत बनाने की...

रणदीप हुड्डा ने कहा कि सशस्त्र क्रांति वाले कुछ करते थे तो कॉन्ग्रेस के प्रस्ताव जल्दी स्वीकार हो जाते थे, खिलाफत से हमें बेवकूफ बनाया गया।

डियर आरफा, एक बार तेल लगाकर डाबर का DNA निकाल लो बाबर का, फिर सीने में नहीं चुभेगा भगवा

आरफा, जब तक आप खुद को बाबर से जोड़कर देखेंगी तब तक आपको भगवा चुभेगा ही चुभेगा। आप नहीं समझ पाएँगी कि इस धरती पर राम मंदिर का महत्व क्या है।

‘न्यूजलौंडी’ वालो, जन्नत की टपरी पर 72 हूरों के साथ शराब कब बहाओगे?

फालतू डिस्क्लेमर डाल कर पौराणिक पात्रों का मजाक बनाने वाला 'न्यूजलॉन्ड्री' क्या इस्लाम, जन्नत, 72 हूरों और दारू की नदी पर व्यंग्य करेगा? यहाँ तो तथ्य कहने पर 'सर तन से जुदा' हो जाता है, सोचिए व्यंग्य पर क्या होगा।

जब ‘क़त्ल की रात’ डर से काँप रहे थे इमरान, भारत में उनका गुणगान कर रहे थे ‘गिद्ध पत्रकार’: अभिनंदन पर नए खुलासे के...

जब इमरान खान और पाकिस्तान सरकार डर से काँप रही थी, भारत का मीडिया गिरोह दुश्मन मुल्क के महिमामंडन में लगा था। नए खुलासे के बाद क्या कहेगा राजदीप-बरखा गिरोह?

सबा नकवी के लिए राम मंदिर बकवास चीज: कहा- सब अयोध्या में माथा टेक रहे, हमारा मजाक बन रहा

मीडिया गिरोह की सबा नकवी ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के कार्य को बकवास काम बताया है। नकवी ने गाजा के हालातों पर चिंता जाहिर की है।

3 राज्यों के नतीजों से विदेशी मीडिया भी नतमस्तक, माना और मजबूत हुए PM मोदी: ‘अल जजीरा’ को ‘हिन्दू राष्ट्रवाद’ से चिढ़

विदेशी मीडिया संस्थानों ने भाजपा की तीन राज्यों में जीत पर अपने स्वर नरम रखे हैं। हमेशा PM की आलोचना करने वाले संस्थान इस बार इससे बच रहे हैं।

जिस पत्रकार के लिए झूठे थे पाकिस्तानी अधिकारी, अब वही बन गया Pak का ‘एजेंट’: कहा- भारत ने छोड़े मौत के दस्ते

लेखक मुर्तज़ा हुसैन पाकिस्तानियों के हवाले से आतंकियों की हत्याओं के लिए भारत को जिम्मेदार ठहरता है। पहले उसने पाकिस्तानियों को झूठा बताया था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe