Monday, April 15, 2024

विषय

मुंबई

सलमान खान के घर के बाहर चली गोलियाँ, दो बंदूकधारी फरार: पुलिस CCTV देख जाँच में जुटी, एक्टर की बढ़ाई गई सुरक्षा

सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलियाँ चली हैं। बताया जा रहा है कि हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे जिन्होंने अपार्टमेंट के बाहर 2-3 राउंड गोलियाँ चलाईं।

बुलाया किसी ने, खाने कहीं और चले गए मुनव्वर फारुकी… इतने अंडे पड़े कि तिलमिला उठा हिंदूफोबिक कॉमेडियन, देखें Video

मुनव्वर फारुकी, वीडियो में एक रेस्टोरेंट के मालिक से लड़ाई करते हुए दिख रहे हैं। कथिततौर पर मुनव्वर के ऊपर अंडा फेंके जाने पर यह विवाद हुआ।

सीता से कहलवाया – ‘मर्द बनने निकला था तू, इंसान बनना भूल गया’, राम कहते हैं – ‘अब एक औरत समझाएगी मुझे?’: IIT बॉम्बे...

सीता कहती हैं, "वहाँ की औरतों को अच्छी प्रतिष्ठा मिलती है। उसने मुझसे खुद बोला कि मेरी अनुमति के बिना मुझे छुएगा भी नहीं। उसमें मुझे ऐसा मर्द दिखा जो मुझे इस कबीले में नहीं दिखा।"

‘भीषण आर्थिक संकट से गुजर रही कॉन्ग्रेस’: महाराष्ट्र में अशोक चव्हाण और मिलिंद देवड़ा के बाद अब गिरेगा संजय निरुपम का विकेट, बोले –...

महाराष्ट्र में अशोक चव्हाण और मिलिंद देवड़ा के बाद पार्टी का एक और विकेट लोकसभा चुनाव से पहले गिरता हुआ दिख रहा है। संजय निरुपम लेंगे फैसला।

‘तुम हिन्दू इसी लायक हो, तुम्हारा कोई भगवान बचाने नहीं आने वाला’: 2 हिन्दू बच्चों को उनके मुस्लिम साथियों ने ही पीटा, भगवान राम...

शिकायत में यह भी बताया गया है कि कहासुनी के दौरान आरोपित ने न सिर्फ पीड़ित बल्कि भगवान राम को भी माँ की गाली दी और मा#र#द जैसे आपत्तिजनक शब्द कहे।

शिवसैनिक बने ‘हीरो नंबर 1’, CM शिंदे ने गोविंदा को दिलाई सदस्यता: लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें, कहा- 14 वर्ष का वनवास हुआ पूरा

पूर्व सांसद और अभिनेता गोविंदा ने शिव सेना (शिंदे) का दामन थाम लिया है। उनको महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है।

रमजान में पॉजिटिव निकला मुनव्वर फारूकी, हुक्का बार पर रेड के बाद मुंबई पुलिस ने आधी रात को उठाया: पूछताछ के बाद छोड़ा

पूरी घटना 26 मार्च की है। मुंबई पुलिस को टिप मिलने के बाद हुक्का बार में छापा मारा गया था जहाँ मुनव्वर फारुकी भी उन्हें मिले।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर यौन उत्पीड़न के दोषी: ‘रोशन भाभी’ से कहा था- बड़ी सुंदर लग रही हो… पकड़कर किस कर...

स्थानीय शिकायत कमिटी ने इस मामले को सुनते हुए असित मोदी को आदेश दिया है कि वह जेनिफ़र मिस्त्री को ₹5 लाख दें

‘क्या फालतू का जय श्रीराम बोलता है, अल्लाह हू अकबर बोल’: मुंबई में 11 साल के हिंदू बच्चे ने वॉचमैन का किया अभिवादन, भड़के...

मुंबई में वॉचमैन का 'जय श्रीराम' कहकर अभिवादन करने वाले नाबालिग हिन्दू के घर में घुसकर जबरन 'अल्लाह हू अकबर' के नारे लगवाए गए।

कस्टम वालों ने सेक्स टॉय बताकर बॉडी मसाजर किया सीज, बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई फटकार, सामान रिलीज करने का दिया आदेश

बॉम्बे हाई कोर्ट ने कस्टम विभाग को फटकार लगाई है। हाई कोर्ट ने कस्टम विभाग को मसाजर को सेक्स टॉय कहकर जब्त करने के मामले में फटकार लगाई।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe