Friday, January 21, 2022

विषय

मुलायम सिंह यादव

‘अखिलेश हमारे महबूब… उनके खिलाफ साजिश रची तो सबसे निपट लेंगे’ : सपा प्रवक्ता फखरुल ने अपर्णा को ‘यादव’ बहू मानने से किया इनकार,...

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता फखरुल ने अपने फेसबुक पोस्ट में अपर्णा के लिए लिखा कि वो उन्हें मुलायम सिंह यादव की बहू नहीं मानते।

मुलायम सिंह यादव की उस बहू ने थामा BJP का हाथ, जिसके पति को ‘पिता का नाम’ मिलने में लगे 19 साल… वो भी...

मुलायम सिंह यादव और साधना गुप्ता की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है। शादीशुदा होने के बावजूद दोनों एक दूसरे के नजदीक आए और साधना ने प्रतीक यादव को जन्म दिया।

50 मंत्री, 1200 कॉन्स्टेबल, 27 DSP, लंदन की शाही बग्गी, 75 फ़ीट का केक… कुछ यूँ मना था मुलायम सिंह यादव का 75वाँ जन्मदिन

लंदन से आई शाही विक्टोरियाई बग्गी, 75 फ़ीट का केक, ठंड में सड़क पर स्कूली बच्चे - रामपुर में ऐसे मना रहा मुलायम सिंह यादव का 75वाँ जन्मदिन।

‘उस च#@र औरत को माँद से बाहर निकालो’: जब पागल हो गए थे सपाई गुंडे, मायावती पर हमले कर फाड़े थे कपड़े, एक संघी...

उत्तर प्रदेश राजनीति में 'गेस्ट हाउस कांड' ने मुलायम सिंह यादव और मायावती को दुश्मन बना दिया। ढाई दशक बाद दोनों फिर मिल गए, पर जनता ने ही नकार दिया।

जब CM अखिलेश के गाँव में रात भर पिटी पुलिस और सैफई महोत्सव पर उड़ाए गए ₹300 करोड़, कुछ ऐसा था सपा का शासन...

साल 2014 में तत्कालीन अखिलेश यादव की सरकार ने सैफई महोत्सव पर 300 करोड़ रुपए फूँक दिए। खूब नाच-गाने हुए। पुलिस को रात भर पीटा गया।

पिता मुलायम ने लगवाई वैक्सीन, बेटे अखिलेश ने कहा था ‘बीजेपी की वैक्सीन’, यूपी डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- ‘माफी माँगें’

मुलायम सिंह यादव के कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद बीजेपी ने अखिलेश यादव को बीजेपी वैक्सीन वाले बयान के लिए की माफी की माँग

समाजवाद बबुआ धीरे-धीरे आई: मुलायम सिंह यादव के गाँव में आजादी के बाद पहली बार दलित प्रधान

विनीता नाम की महिला के चुनाव में उतरने से गाँव में मतदान हुआ। उन्हें मात्र 15 वोट मिले जबकि रामफल वाल्मिकी को 3877 वोट मिले हैं।

मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा ने राम मंदिर के लिए दिया ₹11 लाख का दान, कहा- ‘अतीत के लिए मैं जिम्मेदार नहीं’

अपर्णा यादव ने कहा कि उन्होंने ये काम अपनी स्वेच्छा से किया है। वह अपने परिवार की जिम्मेदारी नहीं ले सकती हैं, अतीत कभी भी आने वाले कल के बराबर नहीं हो सकता है।

12:34 मिनट का दुर्लभ वीडियो: कारसेवकों पर बरस रही थीं गोलियाँ और जय श्रीराम के नारों से गूँज रहा था आसमान

मृत श्रद्धालुओं को न सिर्फ मार डाला गया था बल्कि हिन्दू रीति-रिवाजों के अनुसार उनका अंतिम संस्कार तक नहीं होने दिया गया था। उन्हें दफना दिया गया था।

जो भारत का है उसे रजिस्टर में अंकित होने में क्या समस्या है: NRC के समर्थन में मुलायम की बहू

अपने ट्वीट में अपर्णा यादव ने जामिया मिलिया, NRC बिल, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी और 16 दिसंबर के हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लिखा, “जो भारत का है उसे रजिस्टर में अंकित होने में क्या समस्या है?”

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,584FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe