Tuesday, January 18, 2022

विषय

योगी आदित्यनाथ

17 की उम्र में पहली हत्या, MLA तक के मर्डर में नाम: सपा का प्यारा अतीक अहमद कभी था आतंक का पर्याय, योगी राज...

मुलायम सिंह यादव ने 2003 में उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार बनाई। यह देख अतीक अहमद एक बार फिर समाजवादी हो गया। फूलपुर से वो सपा सांसद बना।

‘सपा के लिए CM योगी को काले झंडे दिखाए, फिर भी पार्टी ने साथ नहीं दिया’: जानिए कौन हैं मनमोहन झा जिन्हें ओवैसी ने...

हमेशा हिंदू विरोधी बयान देकर विवादों में रहने वाले औवेसी की पार्टी ने दूसरी लिस्‍ट में एक सीट पर हिंदू प्रत्‍याशी तो अन्‍य सात पर मुस्लिम प्रत्याशियों को टिकट दिया है।

230-235 सीटों के साथ यूपी में फिर योगी सरकार, सपा 160-165 पर सिमटेगी: इंडिया टीवी के पोल में कॉन्ग्रेस-बसपा को इज्जत बचानी मुश्किल

गोरखपुर सीट से सीएम योगी को रिकॉर्ड जीत मिलेगी और सिराथू सीट से डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी जीत दर्ज करेंगे।

‘सत्ता में आते ही दंगाइयों को फिर बिल में घुसाएँगे’: CM योगी ने कहा- कैराना-मुजफ्फरनगर के अपराधियों को प्रत्याशी बना रहे हैं अखिलेश

सीएम योगी आदित्यनाथ कहा कि भाजपा दोबारा सत्ता में आती है तो गुंडे-अपराधियों पर वैसे ही कार्रवाई होगी, जैसे पहले इन्हें बिल में घुसाया था।

मायावती के समय 4000 दंगे और झड़प, अखिलेश यादव बने CM तो 16% बढ़ा अपराध: सपा-बसपा का यूपी, जिसमें ‘लड़कों’ से होती थी ‘गलती’

योगी सरकार पर निशाना साधने के लिए कहा जाता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत बदहाल हो गई है। लेकिन सच क्या है इस रिपोर्ट से पता चलेगा।

CM योगी का UP: 2000 Cr का अवैध साम्राज्य ध्वस्त, ढेर हुए 140 अपराधी, धर्मांतरण और गोकशी पर शिकंजा, महिलाएँ सुरक्षित हुईं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश को महिलाओं के लिए सुरक्षित बनाया। गोकशी-धर्मांतरण पर प्रहार किया। उत्तर प्रदेश में माफिया राज खत्म हुआ।

‘गोरखपुर से भाग रहे हैं योगी’ से लेकर ‘गोरखपुर ही क्यों’ तक: BJP के फैसले के बाद यूँ पलटे अभिसार-आशुतोष, लोगों ने कहा –...

गोरखपुर सीट पर ऐलान होने के बाद अभिसार-आशुतोष को धक्का लगा है। इन्होंने बड़ी मेहनत से ये समझाया था कि सीएम गोरखपुर से क्यों भाग रहे हैं।

गोरखपुर से चुनाव लड़ेंगे CM योगी, सिराथू से केशव प्रसाद मौर्य: यूपी में BJP ने 107 उम्मीदवारों की घोषणा की, 21 MLAs का टिकट...

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने सीएम योगी और डिप्टी सीएम मौर्य सहित पहले और दूसरे चरण के लिए 107 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की।

जाति वाली बसपा साफ, भ्रष्टाचार वाली सपा भी पीछे… UP चुनाव में CM योगी ही सबसे बड़ा मुद्दा

उत्तर प्रदेश में विपक्ष मुद्दाविहीन है और ऐसे में एक बात तो साफ़ निकलती है वो है कि इस बार चुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा स्वयं मुख्यमंत्री योगी ही हैं।

जिन प्रयोगों से योगी सरकार में बदली बुंदेलखंड की तस्वीर, ‘मॉडल गाँव’ से अब हर जगह को वैसे ही बदलने की कवायद

योगी सरकार में जिन प्रयोगों से बुंदेलखंड की तस्वीर बदली, अब उसे 'मॉडल गाँव' के रूप में हर जगह पहुँचाने को प्रतिबद्ध हैं, आईएएस अधिकारी डॉ. हीरा लाल।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,996FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe