Saturday, April 13, 2024

विषय

संसद भवन हमला

बेरोजगारी के कारण हुई संसद में घुसपैठ: आरोपितों के बचाव में तर्क, राहुल गाँधी ने मोदी सरकार को घेरा; फोन जलाने वाला महेश गिरफ्तार

महेश कुमावत ने दिल्ली से भागने के बाद ललित झा को राजस्थान में आश्रय दिया और बाकी के चार आरोपितों का फोन तोड़कर सबूत मिटाने में भी सहयोग दिया।

संसद के हमलावरों की मदद करेगा राहुल गाँधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ वाला वकील, गुजरात दंगों में निर्दोषों को फँसाने वाली तीस्ता सीतलवाड़ से...

वकील असीम सरोदे कॉन्ग्रेस और राहुल गाँधी के जोरदार समर्थक हैं। उन्होंने 'भारत जोड़ो यात्रा' में भाग लिया था और राहुल गाँधी की तारीफ की थी।

सरकार को गाली, हिंदुओं पर तंज: संसद में घुस उत्पात मचाने वाला सागर शर्मा निकला रवीश कुमार का फैन, आखिरी पोस्ट में लिखा था-...

संसद में सुरक्षा चूक के मामले में गिरफ्तार किए गए सागर शर्मा का वैचारिक और राजनीतिक रुझान कॉन्ग्रेसी और वामपंथी निकला है।

4 साल से संपर्क में थे 6 आरोपित, 2 बार की थी संसद भवन की रेकी, कोर्ट ने एक हफ्ते के लिए रिमांड में...

इस घटना को अंजाम देने के लिए संसद भवन की 2 बार रेकी की गई थी। संसद भवन की रेकी सागर और मनोरंजन ने इसी साल के मार्च और जुलाई महीने में की थी।

किसान आंदोलन में शामिल थी संसद में घुसपैठ करने वाली नीलम, कॉन्ग्रेस के लिए माँगा था समर्थन: 42 साल की आंदोलनजीवी की रिहाई के...

संसद और संसद के बाहर हंगामा करने वालों में शामिल महिला नीलम काफी-पढ़ी लिखी है, लेकिन अब पूरी तरह से आंदोलनजीवी बन चुकी है। किसान आंदोलन में थी सक्रिय।

‘मुझे लगा जूते से मारेगा’: बसपा सांसद ने बताया लोकसभा में घुसे युवक को क्यों पीटा, बोले – जो हमें मारने आएगा उसे…

बसपा सांसद मलूक नागर ने अब दर्शक दीर्घा से कूदने वाले युवकों को लेकर और जानकारी दी हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पहले लगा ये युवक जूता मारेंगे।

धुआँ उड़ाते लोकसभा में कूद गए 2 लोग, सांसदों ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा: संसद पर हमले की 22वीं बरसी पर हुई घटना

संसद पर साल 2001 में हुए हमले की 22वीं बरसी पर लोकसभा में 2 लोग घुस गए। उन्हें सांसदों ने ही पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

भारतीय संसद पर हमला ‘ग्रेट डे’, पत्रकार होते हैं ‘गिद्ध’: राजदीप सरदेसाई का वो वायरल Video, बताया था- हमले के वक्त पिकनिक मना रहे...

13 दिसंबर 2001 को जब भारतीय संसद पर हमला हुआ राजदीप सरदेसाई संसद के बगीचे में पिकनिक मना रहे थे।

Shero कौन: पीरियड का खून पोस्टर पर दिखाने वाली या देश के लिए अपना खून बहाने वाली बलिदानी?

आपकी शीरो (Shero) को पीरियड्स का खून फ्लॉन्ट करने में आज़ादी दिखती है, हमारी हीरो देश के लिए खून बहा आज़ादी की गाथा लिखती हैं।

राजदीप गिरोह का वैचारिक दोगलापन: संसद हमले को ‘महान दिन’ कहने वाले कैपिटल हिल हंगामे से हलकान

जब ऐसे दो चेहरे वाले लोग यूएस की संसद के बाहर हुए हंगामे पर सदमे में जाने का नाटक करते हैं, तो यह सिर्फ़ उनके पाखंडी चेहरे की हकीकत दिखाता है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe