Friday, April 12, 2024

विषय

सागरिका घोष

EC दफ्तर के बाहर से दिल्ली पुलिस ने उठाया, छोड़ दिया तो थाने में ही बैठ गए TMC नेता: ‘ड्रामा’ लंबा होते देख फुटेज...

टीएमसी नेताओं को पुलिस थाने से हटने को बोल रही है लेकिन वो लोग पुलिस की एक नहीं सुन रहे। उनके धरने की वीडियो सामने आई है। कोई जमीन पर बैठा है तो कोई कुर्सी पर।

एयरटेल ने कहा- फोन में मालवेयर हो सकता है, एंटी वायरस इंस्टॉल करें; सागरिका घोष ने किया दावा- विपक्षी MP की जासूसी करवा रही...

तृणमूल कॉन्ग्रेस की राज्यसभा सांसद और पूर्व 'पत्रकार' सागरिका घोष ने एक्स पर ये दावा किया है कि उनका फोन मोदी सरकार हैक कर रही है।

मुस्लिम औरतों के लिए 3 महीने का ‘इद्दत’, सागरिका जी ने 3 साल का रखा, इसलिए TMC से जायज माना जाए राजदीप सरदेसाई की...

कभी राज्यसभा की सीट कबूल नहीं करने की मुनादी करने वाली सागरिका घोष ने अब बताया है कि क्यों टीएमसी का ऑफर कबूल करना उनके लिए जायज है।

सागरिका घोष को गिरा-पड़ा के लात-मुक्कों से मारी थी, ‘गलत कार पार्किंग’ कर विदेशी महिला को दिखा रही थीं तेवर: ‘सांसदी’ के बाद खबर...

सागरिका उस दिन खान मार्केट में गाड़ी खड़ी कर रही थीं कि तभी अलजीरियाई महिला उनसे विवाद करने लगी। इसके बाद उसने उन्हें रोड पर थप्पड़ मारे।

‘लिख कर दे सकती हूँ – कभी किसी पार्टी का राज्यसभा ऑफर स्वीकार नहीं करूँगी’: 6 साल बाद TMC की हुईं सागरिका घोष, पति...

सागरिका घोष ने लिखा था, "हाहा! मैं कभी कोई RS टिकट, PS टिकट या CS टिकट किसी भी राजनीतिक पार्टी से स्वीकार नहीं करूँगी सर।"

राजदीप सरदेसाई को ‘रसगुल्ला पत्रकारिता’ का मिला इनाम, TMC ने बीवी को बनाया राज्यसभा सांसद: बंगाल हिंसा पर नहीं पूछा था सवाल

राजदीप सरदेसाई को 'रसगुल्ला पत्रकारिता' के लिए भी जाना जाता है, जिसका इनाम शायद उन्हें पत्नी की राज्यसभा सांसदी के रूप में मिला है।

अपनी प्रतिभा से नहीं, खराब पिच के कारण विराट कोहली ने जड़ा शतक: राजदीप सरदेसाई की बीवी और ‘गोरा’ मीडिया यही कह रहा

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के पहले सेमीफाइनल में भारत ने अपने पंसद की पिच बनवाई है, न्यूजीलैंड को हराने के लिए। वामपंथी मीडिया यही लिख रही है।

लव जिहाद पर हिंदू चुप रहें, क्योंकि सागरिका घोष ऐसा ही चाहती हैं, उन्होंने तुर्किश शो भी देखी है

ग्रूमिंग जिहाद के नाम पर हिंदू महिलाओं के भयावह अनुभव को सागरिका घोष मुस्लिम दामादों के प्रति 'मानसिक उन्माद' बताकर खारिज कर देती हैं।

तेजस्वी की भीड़ ‘इंक्रिडिबल’, मोदी की भीड़ से कोरोना: स्टार प्रचारक सागरिका घोष ने बाँटा ज्ञान

सागरिका घोष ने तेजस्वी यादव की चुनावी रैली को तो 'इंक्रिडिबल' बताया मगर PM मोदी को ये नसीहत देती देखी गई कि उन्हें कोरोना के कारण बिहार में चुनावी रैली नहीं करनी चाहिए।

‘मुगल राजपूत माताओं की संतान थे, योगी सरकार हीन भावना की शिकार’ – छत्रपति शिवाजी म्यूजियम के बाद सागरिका घोष

CM योगी ने ऐलान किया कि आगरा स्थित मुग़ल संग्रहालय का नाम छत्रपति शिवाजी के नाम पर रखा जाएगा। इससे आहत होकर सागरिका घोष ने...

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe