Monday, May 20, 2024

विषय

हामिद अंसारी

उपराष्ट्रपति होकर भी हामिद अंसारी करते थे मुख्तार की मदद: भाजपा MLA सुशील सिंह का दावा; गैंगस्टर को एक और केस में हुई साढ़े...

माफिया मुख़्तार अंसारी को कोर्ट ने साढे़ 5 साल की सजा सुनाई है। सजा सुनते ही मुख्तार कोर्ट से रहम की भीख माँगने लगा।

PM मोदी को कहा ‘युगपुरुष’ तो उप राष्ट्रपति पर पिल पड़े कॉन्ग्रेसी, लोगों ने हामिद अंसारी की याद दिला की बोलती बंद

उप-राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने नरेंद्र मोदी को 'युगपुरुष' बताया। लोगों को याद आए हामिद अंसारी, जिन पर रॉ का नेटवर्क उजागर करने और वैज्ञानिक नम्बी नारायणन का करियर तबाह करने के आरोप लगे।

ISI जासूस नुसरत मिर्जा का मनमोहन सिंह से भी मिलने का दावा: बोला- मुस्लिम होने के कारण टारगेट पर हामिद अंसारी, भारत पहुँचते ही...

पाकिस्तानी पत्रकार नुसरत मिर्जा ने एक नया दावा किया है। इसके मुताबिक वह भारत यात्रा के दौरान तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मिला था।

जिस पाकिस्तानी पत्रकार ने की भारत की जासूसी, उसे नहीं बुलाने पर भड़क गए थे हामिद अंसारी: आयोजक का दावा, कहा- झूठ बोल रहे...

ऑल इंडिया बार एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. आदिश अग्रवाल ने नुसरत मिर्जा को लेकर पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी पर जानकारी छिपाने और झूठ बोलने का आरोप लगाया है।

‘गाँधी परिवार के इशारे पर हामिद अंसारी ने ISI के जासूस को बनाया मेहमान?’: BJP ने उठाए सवाल, कहा – देश ने इतना सम्मान...

भाजपा ने हामिद अंसारी से सवाल किया कि क्या उन्होंने गाँधी परिवार के इशारे पर देश की खुफिया जानकारियों को पाकिस्तान और ISI से साझा करवाया।

नंबी नारायणन.. रॉ नेटवर्क को उजागर करना.. तिरंगे को सलामी नहीं.. योग दिवस से नदारद.. ISI कनेक्शन: हामिद अंसारी की राष्ट्रवाद से क्या दुश्मनी?

कभी तिरंगे को सलामी नहीं दी तो कभी पहले 'योग दिवस' कार्यक्रम से नदारद रहे। आतंकियों से जुड़ी संस्था के मंच पर हामिद अंसारी ने भारत विरोधी ज़हर उगला था। अब ISI का 'जासूस' बता रहा कि उनके बुलाने पर वो भारत आया था। नंबी नारायणन के खिलाफ साजिश के तार उनसे जुड़े थे। रॉ नेटवर्क को उजागर करने के आरोप लगे।

‘हामिद अंसारी ने बुलाया, भारत के 15 राज्यों में घूम कर ISI के लिए जुटाई सूचनाएँ’: Pak लेखक का खुलासा – भारत के 56...

नुसरत मिर्जा ने कहा, "हम मुगल हैं। हमने सदियों तक भारत पर राज किया है। मैं उनकी संस्कृति को समझता हूँ। मेरे द्वारा जुटाई गई सूचनाओं का सही इस्तेमाल नहीं हो पाया।"

‘विश्वासघाती’ हामिद अंसारी के लिए देश से ज्यादा इस्लाम जरूरी: जूनियर साथी ने खोला राज, बताया विदेशी-इस्लामी कनेक्शन पर जाँच शुरू

प्रधानमंत्री के विशेष सलाकार दीपक वोहरा ने जानकारी दी कि हामिद अंसारी उनके IFS में सीनियर रहे हैं और वह उन्हें विश्वासघातियों की श्रेणियों में रखते हैं।

इसरो वैज्ञानिक के खिलाफ साजिश, गल्फ में रॉ पर चोट… हामिद अंसारी पर लग चुके हैं कई गंभीर आरोप: पूर्व उपराष्ट्रपति की राष्ट्रवाद से...

हामिद अंसारी को एक बार फिर से देश में असहिष्णुता दिख रही है और लोकतंत्र खतरे में नजर आ रहा है। हिंदू राष्ट्रवाद को लेकर फिर से उन्होंने देश को डराया है।

‘भारत में बढ़ रही असहिष्णुता, लोगों को उकसाया जा रहा’: ISI से जुड़ी संस्था के कार्यक्रम में हामिद अंसारी ने कहा- लोकतन्त्र खतरे में,...

इंडियन अमेरिकन मुस्लिम काउंसिल (IAMC) कार्यक्रम को संबोधित करते हुए देश के पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने विवादित बयान दिया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें