Saturday, February 27, 2021

विषय

हॉन्गकॉन्ग

गर्लफ्रेंड के नखरों से तंग युवक पड़ा सेक्सडॉल के प्यार में, सगाई के बाद कहा- उसके साथ जिंदगी बिताना ज्यादा आसान

शख्स ने बताया कि जब वह पहले अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाते थे, तो हमेशा अपने फ़ोन पर ही लगी रहती थी, लेकिन मोची उनमें से नहीं है। वह सिर्फ उसी को अपना पूरा समय देती है।

चीन के विरुद्ध हो रहे प्रदर्शन में हॉन्गकॉन्ग की सड़कों पर लहराया तिरंगा, लोगों ने कहा- भारत चीन से लड़ रहा इसलिए हमारा दोस्त

चीन के विरोध के दौरान एक व्यक्ति के हाथ में भारत देश का झंडा था। जब उस व्यक्ति से पूछा गया कि उसके पास भारत का झंडा क्यों है तब उसने कहा, “भारत चीन से लड़ रहा है इसलिए भारत हमारा दोस्त है।”

अमेरिकी मिसाइल से चीन के सुखोई-35 फाइटर जेट को मार गिराने के दावे को ताइवान ने बताया झूठा

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि चीनी सुखोई विमान-35 ताइवान के एयरस्पेस में घुस आया था। ताइवान ने अमेरिकी मिसाइल का इस्‍तेमाल कर उसे मार गिराया।

हॉन्गकॉन्ग से जान बचा भागी डॉक्टर यान, चीन और WHO पर लगाए थे कोरोना से जुड़ी जानकारी छिपाने के आरोप

WHO लैब की को-डायरेक्टर ली मेंग यान ने हॉन्गकॉन्ग छोड़ दिया है, क्योंकि कोरोना के सम्बन्ध में खुलासा करने के लिए चीन से उन्हें जान का ख़तरा है।

हॉन्गकॉन्ग में चीन के खिलाफ बढ़ता आक्रोश देखकर TikTok ने कहा अलविदा, अमेरिका भी कर रहा है चीनी ऐप बैन की तैयारी

टिकटॉक के प्रवक्ता ने कहा, "हाल के कुछ इवेंट्स को देखते हुए हमने हॉन्गकॉन्ग में टिकटॉक ऐप के ऑपरेशन को बंद करने का फैसला लिया है।"

अपने ही घर में घिरा चीन: हॉन्गकॉन्ग में सड़क पर उतरे आक्रोशित लोग, नया कानून बना तानाशाही पर उतरा चीन

चीन के कब्जे वाले हॉन्गकॉन्ग में चीन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं। चीन ने वहाँ अपना क़ानून थोपा है, जिससे लोग नाराज़ हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

292,062FansLike
81,854FollowersFollow
392,000SubscribersSubscribe