Friday, February 3, 2023

विषय

Ashok Gehlot

मोदी सरकार ने राजस्थान को दिए ₹1022 करोड़, 2.5 लाख घरों में पहुँचानी थी बिजली: कॉन्ग्रेस सरकार ने कुछ नहीं किया, बजट लैप्स

राजस्थान की कॉन्ग्रेस सरकार 2.5 घरों तक बिजली पहुँचाने में नाकाम रही और केंद्र सरकार द्वारा दिए गए 1022 करोड़ रुपए लैप्स हो गए।

राजस्थान में RPSC की ये कैसी परीक्षा, बस में पेपर सॉल्व करते धराए लोग: पेपर लीक पर CM गहलोत कह रहे – कई राज्यों...

राजस्थान में राजस्थान लोक सेवा आयोग का पेपर लीक होने के बाद वहाँ की कॉन्ग्रेस सरकार विपक्ष के निशाने पर है। वहीं, मुख्य आरोपित पकड़ा गया है।

गुर्जर समाज को मनाने में जुटी कॉन्ग्रेस, कम नहीं हो रहा ‘भारत जोड़ो यात्रा का विरोध’: फेल हो गई अब तक हुई वार्ताएँ

राजस्थान के गुर्जर समुदाय ने सीएम अशोक गहलोत के सामने अपनी माँगें रखी हैं और कहा है कि नहीं मानने पर भारत जोड़ो यात्रा का विरोध किया जाएगा।

राजस्थान कॉन्ग्रेस में अब आर-पार की लड़ाई: CM गहलोत बोले- गद्दार हैं पायलट, भारत जोड़ो यात्रा में दिखी राहुल-सचिन-प्रियंका की तिकड़ी

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि सचिन पायलट गद्दार हैं। उनके पास 10 विधायक भी नहीं हैं। हाईकमान उन्हें सीएम नहीं बना सकता।

आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े कर दिए, अशोक गहलोत के लिए ये सिर्फ एक ‘दुर्घटना’: ‘लव जिहाद’ को बताया जुमला, कहा – उन्हें...

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आफ़ताब द्वारा श्रद्धा की हत्या को 'सामान्य घटना' बताते हुए इसमें 'लव जिहाद' के एंगल इनकार किया है।

‘साधुओं ने बदमाशी की तो सरकार निपटेगी’: राजस्थान में पवित्र स्थल पर अवैध खनन के खिलाफ 3000 संतों ने दिया धरना, कॉन्ग्रेसी मंत्री ने...

अवैध खनन के विरोध में पसोपा में 3000 साधु-संत जुट गए और विरोध-प्रदर्शन किया, लेकिन कॉन्ग्रेस सरकार के पर्यटन मंत्र उलटे संत समाज को ही धमकी देने लगे।

गुजरात में कॉन्ट्रैक्ट जॉब खत्म करने का वादा, राजस्थान में संविदा पर ही 10 हजार भर्ती: चुनाव से पहले कॉन्ग्रेस का पाखंड बेनकाब

एक तरफ कॉन्ग्रेस गुजरात में सत्ता में आने पर संविदा भर्ती को बंद करने का वादा कर रही है और दूसरी तरफ राजस्थान में भर्ती की जा रही है।

जिनकी रसोई में बर्तन मांजने पर राष्ट्रपति बनाए जाने का दावा, उनके नाम पर चल रहे रसोई का बर्तन चाट रहे सूअर: देखिए Video

एक वायरल वीडियो में राजस्थान के भरतपुर में इंदिरा रसोई के बर्तन सूअर चाटते दिख रहे हैं। इस रसोई का संचालन मदर टेरेसा नामक संस्था द्वारा किया जा रहा था।

राहुल गाँधी करते हैं ‘डेथ ऑफ डेमोक्रेसी’ की बातें, लेकिन CM गहलोत के लिए लोकतंत्र की जड़ें गहरी: जम कर की PM मोदी की...

राहुल गाँधी कह रहे हैं कि देश में लोकतंत्र पर हमला हो रहा है। वहीं, सीएम गहलोत कह रहे हैं कि लोकतंत्र की वजह से पीएम को सम्मान मिल रहा है।

राहुल गाँधी को श्रीराम से भी ‘बड़ा’ दिखाने की होड़: कॉन्ग्रेसी मंत्री ने कहा – भगवान भी इतना पैदल नहीं चले: BJP ने याद...

राजस्थान सरकार में स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा ने कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी की तुलना भगवान श्रीराम से की है। भाजपा ने किया पलटवार।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
243,756FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe