Tuesday, July 16, 2024
Homeरिपोर्टमीडियाCM अशोक गहलोत के विधानसभा का खस्ताहाल स्कूल, सच दिखाने गए 'शाइनिंग इंडिया' के...

CM अशोक गहलोत के विधानसभा का खस्ताहाल स्कूल, सच दिखाने गए ‘शाइनिंग इंडिया’ के पत्रकार से कॉन्ग्रेस पार्षद ने की हाथापाई: वीडियो वायरल

"विधानसभा चुनाव के दौरान राजस्थान सरकार के शिक्षा मॉडल की सच्चाई दिखाने गए हमारे पत्रकार प्रभात रंजन के साथ जोधपुर दक्षिण के वार्ड नंबर 69 के पार्षद प्रकाश देशबंधु ने कैमरे के सामने इतनी अराजकता की तो ऑफ़ कैमरा राज्य की क्या व्यवस्था होगी?"

राजस्थान में चुनावी सरगर्मी तेज है। ऐसे में राजस्थान के CM अशोक गहलोत की विधानसभा सरदार पुरा में इंग्लिश मीडियम स्कूलों का सच दिखाने गए यू ट्यूब चैनल ‘शाइनिंग इंडिया’ के एक पत्रकार से कॉन्ग्रेस पार्षद और उनके द्वारा बुलाए गए कुछ लोगों द्वारा कैमरे के सामने ही हाथापाई की गई। 

दरअसल, पत्रकार मुख्यमंत्री के विधानसभा के एक स्कूल का सच दिखा रहा था, जिससे कॉन्ग्रेस पार्षद भड़क गया। वहीं सरदार पुरा में जिस खस्ताहाल इंग्लिश मीडियम बालिका विद्यालय का हाल कैमरे पर दिखाया जा रहा था वह CM अशोक गहलोत के घर से मात्र 2 किलोमीटर की दूरी पर बताया जा रहा है। 

वहीं पत्रकार से हाथपाई करने वाले पार्षद का नाम प्रकाश देशबंधु बताया जा रहा है जिन्होंने महिलाओं और बच्चों संग मिलकर पत्रकार प्रभात रंजन मिश्रा पर हमला किया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें कैमरे के सामने ही पार्षद पत्रकार को धक्का दे रहा है। यहाँ तक कि स्कूल के बाहर पत्रकार पर पत्थर के टुकड़े भी फेंके गए। 

इस घटना का वीडियो शाइनिंग इंडिया ने अपने एक्स हैंडल से पोस्ट किया है। शाइनिंग इंडिया ने कॉन्ग्रेस पार्षद द्वारा पत्रकार से हाथापाई और धक्का दिए जाने का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “विधानसभा चुनाव के दौरान राजस्थान सरकार के शिक्षा मॉडल की सच्चाई दिखाने गए हमारे पत्रकार प्रभात रंजन के साथ जोधपुर दक्षिण के वार्ड नंबर 69 के पार्षद प्रकाश देशबंधु ने कैमरे के सामने इतनी अराजकता की तो ऑफ़ कैमरा राज्य की क्या व्यवस्था होगी?”

अपने इस पोस्ट के साथ ही पत्रकार का एक ही सवाल था कि आखिर अशोक गहलोत क्या छुपाना चाहते थे?  क्योंकि पत्रकार स्कूल के बाहर की गंदगी, बंद टॉयलेट के साथ वहाँ की खस्ताहाल व्यवस्था को दिखा रहा था। जिसका कॉन्ग्रेस के पास कोई जवाब नजर नहीं आ रहा है बल्कि कॉन्ग्रेस पार्षद बीजेपी एजेंट कहते हुए मार-पिटाई पर उतर आया। 

आप ऊपर वह पूरी रिपोर्ट भी देख सकते हैं कि किस तरह से शाइनिंग इण्डिया के पत्रकार ने वहाँ का सच दिखाना चाहा और कैसे कॉन्ग्रेस पार्षद द्वारा दुर्व्यवहार किया गया। 

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस भोजशाला को मुस्लिम कहते हैं कमाल मौलाना मस्जिद, वह मंदिर ही है: ASI ने हाई कोर्ट को बताया- मंदिरों के हिस्से पर बने...

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट को सौंपी गई रिपोर्ट में ASI ने कहा है कि भोजशाला का वर्तमान परिसर यहाँ पहले मौजूद मंदिर के अवशेषों से बनाया गया था।

भारतवंशी पत्नी, हिंदू पंडित ने करवाई शादी: कौन हैं JD वेंस जिन्हें डोनाल्ड ट्रम्प ने चुना अपना उपराष्ट्रपति उम्मीदवार, हमले के बाद पूर्व अमेरिकी...

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को रिपब्लिकन पार्टी के नेशनल कंवेंशन में राष्ट्रपति और सीनेटर JD वेंस को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चुना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -