Tuesday, May 21, 2024

विषय

Deoband

दारुल उलूम देवबंद मदरसे ने गजवा-ए-हिंद का किया महिमामंडन: NCPCR ने सहारनपुर के DM-SP को किया तलब, कहा- यह पाकिस्तान को पैसे भेजता है

दारुल उलूम मदरसे द्वारा गजवा-ए-हिंद को लेकर दिए गए फतवे पर NCPCR के अध्यक्ष प्रियांक कानूनगो ने सहारनपुर के डीएम-एसपी को तलब किया है।

गजवा-ए-हिंद (भारत पर इस्लामी कब्जा)’ पर दारुल उलूम देवबंद का फतवा, एक्शन में NCPCR: पुलिस को 3 दिन में कार्रवाई कर माँगा जवाब

दारुल उलूम देवबंद से इस बार भारत विरोधी फतवा जारी किया गया है। इसमें भारत पर आक्रमण को जायज दिखाने का प्रयास हुआ है।

भारत में मस्जिदें बनाने के लिए विदेशी फंडिंग, महानगरों में रोहिंग्या मुस्लिमों को बसाने की साजिश: देवबंद से जुड़े आतंकियों के तार, यूपी ATS...

विदेशी पैसों से मस्जिदें बनवाने व बांग्लादेशी घुसपैठियों को दिल्ली, मुंबई व बेंगलुरु शिफ्ट करने वाले कई साजिशकर्ता दारुल उलूम से जुड़े थे। सेंट-टोपी वाला गिरफ्तार।

‘जानवर, लाश और बच्ची से सेक्स जायज, नहाना भी ज़रूरी नहीं’: दारुल उलूम में बच्चों को दी जा रही यही शिक्षा, मौलाना की किताब...

NCPCR ने शरई मसलों पर लिखी गई एक किताब 'बहिश्ती जेवर' के फतवों पर प्रतिबन्ध लगाने के लिए देवबंद के डीएम और एसपी को नोटिस भेजा था।

दाढ़ी नहीं रखने पर छात्र होंगे बाहरः दारुल उलूम का फरमान, मौलाना कासमी बोले- इस्लाम में एक मुश्त दाढ़ी रखना सुन्नत

अजीब फतवों के लिए कुख्यात दारुल उलूम देवबंद ने नए फरमान में कहा है दाढ़ी कटवाने वाले छात्रों को संस्थान से बाहर कर दिया जाएगा।

देवबंद के मदरसे में जिसके साथ पढ़ता था 13 साल का बच्चा, उसने ही कुकर्म कर गला रेता: खेत में मिली थी मस्जिद के...

देवबंद में मस्जिद के इमाम के नाबालिग बेटे की कुकर्म के बाद गला काट कर हुई हत्या के मामले में उसके दोस्त को गिरफ्तार किया गया है।

देवबंद के मदरसे से पढ़कर घर लौट रहा था बच्चा, अगले दिन सरसों के खेत में गर्दन कटी लाश मिली: कुकर्म की आशंका

सहारनपुर जिले में एक मदरसा छात्र की गर्दन कटी लाश मिली है। वह घर से देवबंद के एक मदरसे में पढ़ने निकला था। अगले दिन उसका गला कटा शव सड़क किनारे एक सरसों के खेत में मिला है।

‘इमाम करते थे छेड़छाड़, उनके चेले-चपाटे करते रेप का प्रयास’: देवबंद के मौलाना ने बताया मुस्लिम औरतें ने मस्जिद जाना क्यों किया बंद

अहमदाबाद जामा मस्जिद के शाही इमाम शब्बीर अहमद सिद्दीकी ने कहा था कि औरतों का मस्जिद में आना मना है। लेकिन, देवबंद के मौलाना राव मुशर्रफ ने इसे गलत बताया है।

ईसाइयों की नकल कर रहे मुस्लिम, कयामत के दिन मिलेगी सजा: देवबंद का मौलाना, बर्थडे को बताया ‘हराम’-सेलिब्रेशन को ‘खुराफात’

देवबंद दारुल उलूम के मौलाना असद कासमी ने बर्थडे मनाने को ईसाइयों का तौर-तरीका बताते हुए मुस्लिमों से इससे परहेज करने की अपील की।

UP में सर्वे के दौरान खुलासा: देवबंद का दारुल उलूम यूपी मदरसा बोर्ड में नहीं है पंजीकृत, सहारनपुर में मिले 360 मदरसे

सर्वे में पता चला है कि देवबंद का दारुल उलूम मदसा यूपी मदरसा बोर्ड में पंजीकृत नहीं है। सहारनपुर में गैर-मान्यता प्राप्त 360 मदरसे मिले हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें