Friday, December 9, 2022

विषय

Deoband

‘इमाम करते थे छेड़छाड़, उनके चेले-चपाटे करते रेप का प्रयास’: देवबंद के मौलाना ने बताया मुस्लिम औरतें ने मस्जिद जाना क्यों किया बंद

अहमदाबाद जामा मस्जिद के शाही इमाम शब्बीर अहमद सिद्दीकी ने कहा था कि औरतों का मस्जिद में आना मना है। लेकिन, देवबंद के मौलाना राव मुशर्रफ ने इसे गलत बताया है।

ईसाइयों की नकल कर रहे मुस्लिम, कयामत के दिन मिलेगी सजा: देवबंद का मौलाना, बर्थडे को बताया ‘हराम’-सेलिब्रेशन को ‘खुराफात’

देवबंद दारुल उलूम के मौलाना असद कासमी ने बर्थडे मनाने को ईसाइयों का तौर-तरीका बताते हुए मुस्लिमों से इससे परहेज करने की अपील की।

UP में सर्वे के दौरान खुलासा: देवबंद का दारुल उलूम यूपी मदरसा बोर्ड में नहीं है पंजीकृत, सहारनपुर में मिले 360 मदरसे

सर्वे में पता चला है कि देवबंद का दारुल उलूम मदसा यूपी मदरसा बोर्ड में पंजीकृत नहीं है। सहारनपुर में गैर-मान्यता प्राप्त 360 मदरसे मिले हैं।

50 Kg गोमांस के साथ देवबंद से 3 गौ तस्कर गिरफ्तार, महिला सहित 3 भागे: पहले से ही अपराधी है फैजान और मोहम्मद छोटन

उत्तर प्रदेश के देवबंद में पुलिस ने छापेमारी करके तीन गौ तस्करों को गिरफ्तार किया है। हालाँकि, एक महिला सहित तीन भागने में कामयाब रहे।

‘शरिया लॉ में बदलाव कबूल नहीं’: UCC के विरोध में देवबंद के मौलवियों की बैठक, कहा – ‘सब सह कर हम 10 साल से...

देवबंद में आयोजित 'जमीयत उलेमा ए हिन्द' की बैठक में UCC का विरोध किया गया। मौलवियों ने सरकार पर डराने का आरोप लगाया। कहा - ये देश हमारा है।

अवैध बांग्लादेशियों और आतंकियों का पनाहगाह बना UP का देवबंद: गिरफ्तार तलहा के आतंकी संगठन JMB से संबंध, जा चुका है पाकिस्तान

उत्तर प्रदेश के देवबंद से पकड़ाया अवैध बांग्लादेशी तलहा के संबंध आतंक संगठन जमात उल मुजाहीदीन बांग्लादेश से सामने आए हैं।

‘यहाँ 900 घर बने, इनमें 650 मुसलमानों के’: फतवे और गोकशी के लिए कुख्यात देवबंद में इस बार भी खिलेगा कमल?

मुस्लिम बहुल देवबंद, जो फतवों और गोकशी के लिए कुख्यात रहा है, क्या है वहाँ का चुनावी मिजाज? सबका साथ-सबका विकास की क्यों हो रही बात?

भारतीय से पहले खुद को मुस्लिम बताने वाले माविया अली को अखिलेश ने देवबंद से बनाया उम्मीदवार, कार्तिकेय पहले ही सपा से कर चुके...

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में सीटों पर दावेदारी को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में घमासान मचा हुआ है।

‘मुस्लिम महिलाओं के हस्तमैथुन’ से लेकर ‘सेक्स के बाद नहाने’ और ‘गैर-किताबी महिला से निकाह’ तक: दारुल उलूम देवबंद के फतवे

दारुल उलूम देवबंद की साइट पर मुस्लिम महिला से जुड़े कई सवाल किए गए हैं। इसमें हस्तमैथुन से लेकर गुप्त सेक्स की बाते हैं।

कंडोम से लेकर पेपर में नकल, स्मार्टफोन के कैमरे और फर्जी अटेंडेस तक… दारुल उलूम देवबंद से जारी हुए 6 अजीब फतवे

ये वो चंद सवाल-जवाब हैं जो हमें दारुलइफ्ता-देवबंद की साइट पर पढ़ने को मिले। इनके अलावा इस साइट पर तमाम ऐसे सवाल किए जाते हैं जो पढ़ने में बचकाना लगें।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
237,416FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe