Sunday, June 23, 2024
Homeविविध विषयअन्य'फ& ऑफ, तुम फ़िक्सर हो': S श्रीसंत के वीडियो के बाद गौतम गंभीर का...

‘फ& ऑफ, तुम फ़िक्सर हो’: S श्रीसंत के वीडियो के बाद गौतम गंभीर का ‘अटेंशन’ वाला पोस्ट, बोले पूर्व तेज़ गेंदबाज – ‘अंपायरों से भी बदतमीजी, सीनियरों का नहीं करते सम्मान’

अपनी तस्वीर लगा कर पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने लिखा, "जब दुनिया केवल एटेंशन को लेकर सीमित रह गई हो, आप मुस्कुराइए।"

भारत के पूर्व तेज़ गेंदबाज S श्रीसंत ने गुरुवार (7 दिसंबर, 2023) को टीम में साथ खेल चुके पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिससे विवाद खड़ा हो गया। S श्रीसंत ने आरोप लगाया है कि लेजेंड्स लीग क्रिकेट मैच के दौरान गौतम गंभीर ने उन्हें ‘फ़िक्सर’ कहा। ‘इंडियन कैपिटल्स’ और ‘गुजरात जायंट्स’ के बीच एक मैच के दौरान दोनों में तगड़ी बहस हो गई थी, जिसके बाद अंपायरों को हस्तक्षेप करना पड़ा था। श्रीसंत ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर ये बातें कही।

S श्रीसंत ने बताया, “वो लगातार मुझे फ़िक्सर-फ़िक्सर कहते रहे। सेन्ट्रल विकेट पर लाइव टीवी के दौरान उन्होंने मुझे कहा – फ& ऑफ, तुम फ़िक्सर हो। मैं बस उनसे इतना कह रहा था कि आप क्या कह रहे हो? मैं मजाकिया लहजे में सिर्फ हँस रहा था। जब अंपायरों ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो उनके साथ भी इन्होंने इसी तरह की भाषा का इस्तेमाल किया।” सोशल मीडिया पर श्रीसंत के आरोपों के वायरल होने के बाद गौतम गंभीर ने भी एक तस्वीर पोस्ट की।

उन्होंने इस मामले पर प्रत्यक्ष रूप से किसी को कुछ नहीं कहा। अपनी तस्वीर लगा कर पूर्व क्रिकेटर ने लिखा, “जब दुनिया केवल एटेंशन को लेकर सीमित रह गई हो, आप मुस्कुराइए।” श्रीसंत का दावा है कि उन्होंने किसी कड़े शब्द का इस्तेमाल नहीं किया, गौतम गंभीर ने स्थिति बिगाड़ी। उन्होंने कहा कि लोग कह रहे हैं कि वो सिक्सर-सिक्सर बोल रहे थे, लेकिन वो कह रहे थे – ‘तू फ़िक्सर है।’ श्रीसंत ने कहा कि ये बात करने का कोई तरीका नहीं है।

उन्होंने ये भी कहा कि वो इस मामले को यहीं खत्म करना चाहते हैं लेकिन लोग गौतम गंभीर को बचाना चाह रहे हैं। उन्होंने कहा, “मैं निवेदन करता हूँ कि एक्स्ट्रा पेड PR के कामों पर भरोसा न करें।” बता दें कि S श्रीसंत पर फिक्सिंग के आरोपों के कारण BCCI ने लाइफटाइम बैन लगाया था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने 2019 में इस बैन को खत्म कर दिया। याद दिला दें कि 2011 में ODI वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम में ये दोनों ही खिलाड़ी शामिल रहे थे।

वहीं ताज़ा मैच के बाद श्रीसंत ने वीडियो जारी कर समर्थन के लिए फैंस को धन्यवाद करते हुए गौतम गंभीर को ‘मिस्टर फाइटर’ कहा था, जो हमेशा अपने साथियों से लड़ते रहते हैं। श्रीसंत ने कहा था कि गौतम गंभीर अपने वरिष्ठों, जैसे वीरेंद्र सहवाग का भी सम्मान नहीं करते। उन्होंने कहा कि बिना उकसाए जाने के बावजूद उन्होंने अब ऐसे शब्द का प्रयोग किया है जो नहीं कहा जाना चाहिए था। उन्होंने कहा था कि वो दुःखी हैं और उनके परिवार को भी इससे ठेस पहुँची है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों के आंदोलन से तंग आ गए स्थानीय लोग: शंभू बॉर्डर खुलवाने पहुँची भीड़, अब गीदड़-भभकी दे रहे प्रदर्शनकारी

किसान नेताओं ने अंबाला शहर अनाज मंडी में मीडिया बुलाई, जिसमें साफ शब्दों में कहा कि आंदोलन खराब नहीं होना चाहिए। आंदोलन खराब करने वाला खुद भुगतेगा।

‘PM मोदी ने किया जी अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन, गिर गई उसकी दीवार’: News24 ने फेक न्यूज़ परोस कर डिलीट की ट्वीट,...

अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से जुड़े जिस दीवार के दिसंबर 2023 में बने होने का दावा किया जा रहा है, वो दावा पूरी तरह से गलत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -