Sunday, May 19, 2024

विषय

HongKong

हॉन्गकॉन्ग-सिंगापुर में Everest और MDH के मसालों पर बैन, अब भारत ने दोनों देशों से माँगी रिपोर्ट: रिसर्च में दावा – कैंसर का ख़तरा

भारतीय कम्पनियों MDH और एवरेस्ट के मसाला उत्पादों पर सिंगापुर और हॉन्गकॉन्ग में प्रतिबंध के मामले में केंद्र सरकार एक्शन में आ गई है।

‘बॉस’ का आया वीडियो कॉल, कर्मचारी ने भेज दिए ₹212 करोड़: डीपफेक से मल्टीनेशनल कंपनी को लूटा, AI की मदद से की गई थी...

पूरा मामला हॉन्गकॉन्ग का है। वहाँ एक कंपनी को डीपफेक कॉल की मदद से एक मल्टीनेशनल कंपनी को 2 अरब करोड़ का चूना लगा दिया गया।

छात्र ने नहीं सुनाई तो भड़क गया मौलवी, इतना पीटा कि कराना पड़ा आँख का ऑपरेशन: हॉन्गकॉन्ग के मदरसे की घटना

जिस मदरसे में छात्र की पिटाई हुई है वहाँ ज्यादातर पाकिस्तान मूल के बच्चे इस्लामी शिक्षा लेते हैं। घटना के दिन मदरसे में पढ़ाने वाले मौलवी ने छात्र से कुरान की आयत सुनाने को कहा।

ज्यादा पानी पीने से भी जा सकती है जान: 39 साल बाद ब्रूस ली की मौत से उठा पर्दा, नहीं थी कोई बीमारी

मौत के 49 साल बाद शोधकर्ताओं का कहना है कि ब्रूस ली मौत ज्यादा पानी पीने और ड्रग्स के सेवन के कारण हुई थी। इससे उनकी किडनियाँ खराब हो गई थीं।

कार्टून में भेड़िये से लड़ते भेड़, हॉन्गकॉन्ग के 5 डॉक्टरों को देशद्रोह की सजा: चीन को भेड़िये के रूप में दिखाने का आरोप

चीन में पाँच डॉक्टरों को राजद्रोह के आरोप के तहत 19 महीने की जेल की सजा दी गई है। उन पर बच्चों का माइंडवॉश का आरोप है।

गर्लफ्रेंड के नखरों से तंग युवक पड़ा सेक्सडॉल के प्यार में, सगाई के बाद कहा- उसके साथ जिंदगी बिताना ज्यादा आसान

शख्स ने बताया कि जब वह पहले अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाते थे, तो हमेशा अपने फ़ोन पर ही लगी रहती थी, लेकिन मोची उनमें से नहीं है। वह सिर्फ उसी को अपना पूरा समय देती है।

चीन के विरुद्ध हो रहे प्रदर्शन में हॉन्गकॉन्ग की सड़कों पर लहराया तिरंगा, लोगों ने कहा- भारत चीन से लड़ रहा इसलिए हमारा दोस्त

चीन के विरोध के दौरान एक व्यक्ति के हाथ में भारत देश का झंडा था। जब उस व्यक्ति से पूछा गया कि उसके पास भारत का झंडा क्यों है तब उसने कहा, “भारत चीन से लड़ रहा है इसलिए भारत हमारा दोस्त है।”

अमेरिकी मिसाइल से चीन के सुखोई-35 फाइटर जेट को मार गिराने के दावे को ताइवान ने बताया झूठा

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि चीनी सुखोई विमान-35 ताइवान के एयरस्पेस में घुस आया था। ताइवान ने अमेरिकी मिसाइल का इस्‍तेमाल कर उसे मार गिराया।

हॉन्गकॉन्ग से जान बचा भागी डॉक्टर यान, चीन और WHO पर लगाए थे कोरोना से जुड़ी जानकारी छिपाने के आरोप

WHO लैब की को-डायरेक्टर ली मेंग यान ने हॉन्गकॉन्ग छोड़ दिया है, क्योंकि कोरोना के सम्बन्ध में खुलासा करने के लिए चीन से उन्हें जान का ख़तरा है।

हॉन्गकॉन्ग में चीन के खिलाफ बढ़ता आक्रोश देखकर TikTok ने कहा अलविदा, अमेरिका भी कर रहा है चीनी ऐप बैन की तैयारी

टिकटॉक के प्रवक्ता ने कहा, "हाल के कुछ इवेंट्स को देखते हुए हमने हॉन्गकॉन्ग में टिकटॉक ऐप के ऑपरेशन को बंद करने का फैसला लिया है।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें