Tuesday, March 5, 2024

विषय

Maharashtra ATS

नासिक में बैठकर इस्लामिक स्टेट को पैसे भेज रहा था इंजीनियर: एक्सपोर्ट-इंपोर्ट की आड़ में ISIS की विचारधारा को फैला रहा था

महाराष्ट्र ATS की एक टीम संदिग्ध आरोपित के बारे में इनपुट मिलने के बाद से ही इसकी हरकतों और गतिविधियों पर नजर रख हुए थी।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले मुंबई में बड़ी आतंकी साजिश का पर्दाफाश: ATS ने गेस्ट हाउस पर छापा मार 6 को दबोचा, हथियार...

ATS की मुंबई यूनिट ने 6 बदमाशों को धर दबोचा। उनके पास से ने 3 पिस्टल और 36 राउंड गोलियाँ बरामद की गई हैं। यूपी-दिल्ली से इनका ताल्लुक।

1993 जैसा सीरियल ब्लास्ट, निर्भया जैसा रेप कांड, दंगे… जिस नबी खान ने दी धमकी, उसे मुंबई पुलिस ने दबोचा: कहा था – कॉन्ग्रेस...

मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में फोन करके नबी याहया खान ने 1993 जैसे सीरियल ब्लास्ट, निर्भया जैसे रेप कांड व दंगे कराने की धमकी दी थी।

महाराष्ट्र ATS ने जुबैर को गिरफ्तार किया, टेरर फंडिंग का है मामला: दाऊद के भाई के संपर्क में था

ये गिरफ्तारी UAPA के तहत की गई है। परवेज 'डी कम्पनी' के लिए टेरर फंडिंग करते हुए लगातार अनीस इब्राहिम के सम्पर्क में था। महाराष्ट्र ATS की कार्रवाई।

मालेगाँव ब्लास्ट में एक और गवाह अपने बयान से मुकरा, कहा- महाराष्ट्र ATS ने बंधक बनाकर जबरदस्ती RSS नेताओं का नाम लेने पर किया...

2008 के मालेगाँव ब्लास्ट केस में एक और गवाह कोर्ट में अपने बयान से मुकर गया। इस मामले में अब तक 17 गवाह अपना बयान दल चुके हैं।

मनसुख हिरेन की हत्या के समय गाड़ी में मौजूद था सचिन वाजे, क्लोरोफॉर्म देकर नदी में फेंका गया शव

मोबाइल टावर और आईपी मूल्यांकन के बाद ये बात सामने आई है कि जब हिरेन को मारा गया तब सचिन वाजे उसी कार में मौजूद थे।

मनसुख हिरेन मामले में कोर्ट ने महाराष्ट्र ATS की जाँच को रोका, कहा- NIA को सौंप दिया जाए केस

इससे पहले एनआईए ने अदालत को इस बारे में सूचित किया था कि गृह मंत्रालय के आदेश के बाद भी महाराष्ट्र एटीएस ने मामले से संबंधित दस्तावेज उनको नहीं सौंपे हैं।

मनसुख हिरेन हत्याकांड में ATS ने सचिन वाजे को बताया मुख्य साजिशकर्ता, कानून मंत्री ने कहा- महाराष्ट्र में खेला चल रहा है

महाराष्ट्र एटीएस प्रमुख ने हत्या के पीछे वाजे का क्या मकसद था इसका खुलासा नहीं किया है। उन्होंने केवल महत्वपूर्ण दस्तावेज साझा किए हैं, जो हत्या के मामले में वाजे की संलिप्तता की ओर इशारा करते हैं।

शिवसेना नेता के दामाद हैं महाराष्ट्र ATS के मुखिया, NIA की एंट्री होते ही ‘सुलझा’ ली मनसुख हिरेन की मौत की गुत्थी

मनसुख हिरेन के मौत की गुत्थी सुलझाने का दावा करने वाले महाराष्ट्र एटीएस के मुखिया शिवदीप लांडे शिवसेना नेता व पूर्व मंत्री विजय शिवतारे के दामाद हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe