Saturday, April 24, 2021

विषय

Press freedom

BARC की रिपोर्ट के बाद रिपब्लिक ने किया परमबीर सिंह को एक्सपोज़, सोशल मीडिया पर उठी कमिश्नर के इस्तीफे की माँग

“आपने अपने अधिकारियों से कह कर मुझे पूछताछ के लिए 10 घंटे तक हिरासत में बंद करके रखा। इस दौरान न मुझे कुछ खाने के लिए दिया गया और न ही पानी दिया गया।"

26 फ़ीसदी FDI की अनुमति: केंद्र सरकार ने PIB मान्यता सहित डिजिटल मीडिया समूहों के उत्थान के लिए उठाए कई कदम

केंद्र सरकार द्वारा डिजिटल मीडिया समूहों को लगभग 1 वर्ष का समय दिया गया है जिससे वह इस अवधि में शेयर होल्डिंग से संबंधित मानदंडों को पूरा कर सकें।

ताइवान ने भारतीय मीडिया से कहा कि वो चीन को &₹ $£# कह दें, लेकिन ‘गेट लॉस्ट’ पर रुक गया

चीन ने भारतीय मीडिया से कहा कि उसे 'वन चाइना' नीति का पालन करना चाहिए। जवाब में ताइवान ने कहा कि वह आशा करते हैं कि भारतीय मीडिया चीन को एक जवाब देगी, “Get Lost”।

सुदर्शन न्यूज़ केस: मेरी रोहिंग्या आदि टिप्पणियों की गलत व्याख्या हुई, हेट स्पीच कहा गया, संजीव नेवार ने दायर की इंटरवेंशन याचिका

संजीव नेवार ने लिखा, “इसी तरह रोहिंग्या घुसपैठ पर मेरी चिंता को भी जो कि सरकारी बयानों पर आधारित है, उसे भी हेट स्पीच के रूप में वर्गीकृत किया गया है।"

पैगंबर मुहम्मद पर कार्टून, फ्रेंच मैगजीन शार्ली एब्दो पर फ्रांस के प्रेसिडेंट ने कहा – ‘नहीं करूँगा निंदा, प्रेस की स्वतंत्रता है’

फ्रेंच व्यंग्य मैगजीन शार्ली एब्दो ने कहा कि वह पैगंबर मुहम्मद के कथित विवादास्पद कार्टूनों के कारण हुए हमले से जुड़े मुकदमे की शुरुआत में...

ऑपइंडिया को पुलिस से डराना: ‘प्रेस स्वतंत्रता’ टुटपुँजिया वामपंथी पत्रकारों या बड़ी संस्थाओं की बपौती नहीं

किसी भी राज्य की पुलिस, हमारे पीछे अपनी राजनैतिक मजबूरियों के कारण भले ही लग जाए, लेकिन वो ऑपइंडिया से खबरें डिलीट नहीं करवा सकते। कानूनी रूप से लड़ोगे, हम पहले से ज्यादा तैयार हैं। हम यहाँ टिकने आए हैं, खबरें डिलीट करने नहीं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

293,883FansLike
83,745FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe