Friday, April 12, 2024

विषय

Rajasthan Election Results

सबसे बड़े लड़य्या भी हैं भजनलाल, राम से लेकर कश्मीर पंडितों तक के लिए लड़े: यूँ ही नहीं BJP ने चुना राजस्थान का लाल

कश्मीरी पंडितों के लिए मार्च के 2 साल बाद ही 1992 में वो राम मंदिर आंदोलन के दौरान जेल गए थे। वो 27 साल की उम्र में अटारी गाँव के सरपंच भी चुने गए और दो बार सरपंच रहे।

भंवरी देवी से बंद हुई पिता की राजनीतिक दुकान, बेटी से भैराराम ने चुकता किया ‘हिसाब’: CM के थे ख्वाब, पर ओसियाँ भी जीत...

राजस्थान की चर्चित सीटों में एक ओसियाँ से दिव्या मदेरणा चुनाव हार गई हैं। दिव्या की गिनती राज्य में कॉन्ग्रेस के बड़े युवा चेहरों में होती थी।

कौन हैं भगवाधारी प्रताप पुरी जिन्होंने गाजी फकीर का गढ़ ढहाया: कभी कहलाता था ‘सरहद का सुल्तान’, कॉन्ग्रेस सरकारों में बोलती थी तूती

राजस्थान के जैसलमेर जिले की पोखरण सीट से भाजपा के महंत प्रताप पुरी ने गाजी फ़कीर के बेटे सालेह मोहम्मद को हराया है।

सनातन धर्म का अपमान कॉन्ग्रेस को ले डूबा… अपनी ही पार्टी पर बरसे आचार्य प्रमोद कृष्णम, पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद बोले – सनातन को...

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में काँन्ग्रेस के पिछड़ने पर आचार्य प्रमोद कृष्णनम ने कहा कि सनातन धर्म का विरोध करने से पार्टी डूब गई है। वेंकटेश प्रसाद भी बरसे।

जिस उदयपुर में कन्हैया लाल का गला रेता, वहाँ अब BJP वर्कर का सिर पत्थर से कुचला: दिनभर चुनाव में लगे थे, सुबह शव...

उदयपुर की झाड़ोल विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ता कांतिलाल की पत्थर से सर कुचल कर 25 नवम्बर को हत्या कर दी गई। वे मतदान के बाद घर लौट रहे थे।

‘हमारा वोट BJP को’: युवक-युवतियों के बीच PM मोदी का क्रेज देख कर खीझे यूट्यूबर अजीत अंजुम, नहीं चला प्रोपेगंडा तो निकल लिए

यूट्यूबर अजीत अंजुम राजस्थान में प्रधानमंत्री मोदी को वोट देने वाले युवाओं पर खीझ रहे हैं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

राजस्थान में कांग्रेस की सरकार तय, गहलोत ने मांगा निर्दलियों का समर्थन

कांग्रेस 99 सीटों पर जीत दर्ज कर सरकार बनाने की स्थिति में आ गई है। हलांकि राजस्थान में कुल 200 विधानसभा सीटें हैं लेकिन इनमे से 199 सीटों पर ही मतदान हुआ था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe