Thursday, June 13, 2024

विषय

Meta पर फँस गया TheWire

FIR के बाद मेटा पर फँसे द वायर ने अपने ही टेक ‘एक्सपर्ट’ को बनाया ‘बकरा’, पहले सिद्धार्थ वरदराजन ने खुद कबूला था ‘फर्जीवाड़े’...

मेटा स्टोरी पर अपनी बुरी तरह बेइज्जती करवाने के बाद द वायर ने अपने ही पत्रकार देवेश कुमार के ऊपर केस फाइल कर दिया है।

‘मुझे बदनाम करने के लिए रची थी आपराधिक साजिश’: द वायर की मेटा रिपोर्ट पर BJP नेता का बयान, कहा- उन पत्रकारों पर FIR...

अमित मालवीय ने कहा है कि वह 'द वायर', उसके मैनेजमेंट और पत्रकारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराते हुए कानूनी कार्यवाही करेंगे।

‘द वायर’ के खिलाफ कोर्ट जाएँगे अमित मालवीय: बदनाम करने के लिए छापी थी फर्जी र‍िपोर्ट, बाद में माँगी थी माफी

अम‍ित मालवीय वायर को बख्‍शने के मूड में नहीं हैं। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि वामपंथी वेबपोर्टल के ख‍िलाफ आपराधिक और दीवानी कार्रवाई करेंगे।

The Wire ने मेटा पर फर्जी स्टोरी से देश को किया बदनाम… अब पाठकों के सामने ‘संपादकीय नीति’ की नौटंकी और ‘माफीनामा’

मेटा से संबंधित स्टोरीज में थूक कर चाटने के बाद द वायर ने एक माफीनामा छापा है, जिसमें वह संपादकीय नीतियों की समीक्षा का दिखावा कर रहा है।

META पर ‘द वायर’ ने थूक कर चाटा: पहले लिखा- अमित मालवीय के पास स्पेशल पावर, अब कहा- हटा रहे स्टोरी, जाँच करेंगे

मेटा के खिलाफ द वायर ने पिछले दिनों कुछ फर्जी दावे किए थे। इन्हीं दावों को विशेषज्ञों द्वारा खारिज कर दिया गया। अब भारी फजीहत के बाद वायर ने अपनी सारी स्टोरीज हटा ली हैं।

जिस वीडियो के आधार पर ‘Meta’ पर निशाना साध रहा ‘The Wire’, वो निकला SPOOF: पोल खुलने पर कहा – अब हम ये खेल...

'Meta' ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि एक 'स्पूफ वीडियो' के आधार पर 'The Wire' ने ये वीडियो बनाया है। इसे इस रिपोर्टिंग के बाद क्रिएट किया गया।

‘Meta’ को निशाना बनाने के लिए ‘The Wire’ लेकर आया फेक स्क्रीनशॉट, जिसमें दिन और तारीख़ का ही मेल नहीं: कहा – हमारे टेक...

प्राइवेसी का झंडाबरदार बनने की नाटक करने वाले 'The Wire' की ये हरकत प्राइवेसी का खुला उल्लंघन है। 'Meta' और भाजपा को निशाना बनाने का प्रोपेगंडा।

The Wire जिस ईमेल को ‘Meta’ के अधिकारी का बता रहा, उसमें स्पेलिंग मिस्टेक और लाइक बटन: खुद लिबरल गिरोह को भरोसा नहीं

पत्रकारों, तकनीकी विशेषज्ञों और Meta के अधिकारियों के अलावा लिबरल गिरोह के लोग भी 'The Wire' का यकीन नहीं कर रहे। आकार पटेल ने भी नकारा।

‘The Wire’ की नजर में मार्क जुकरबर्ग से भी शक्तिशाली हैं अमित मालवीय, एक पल में हटवा सकते हैं कोई भी फेसबुक-इंस्टा पोस्ट: ‘बनावटी’...

'Meta' के 'CISO को सामने आकर मामले को साफ़ करना पड़ा। उन्होंने बताया कि फर्जी दस्तावेजों के आधार पर 'The Wire' ने ये हिटजॉब किया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें