Sunday, April 14, 2024

विषय

UAPA

नूहं हिंसा मामले में कॉन्ग्रेस विधायक मम्मन खान सहित 63 पर लगा UAPA: दंगों के दौरान दंगाइयों को बाँटे थे पैसे

नूहं हिंसा के चार मामलों में कॉन्ग्रेस नेता एवं विधायक मम्मन खान सहित 63 लोगों के खिलाफ गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम (UAPA) लगाया है।

पाकिस्तान जाकर हथियारों की ट्रेनिंग केस में दिल्ली हाई कोर्ट ने दे दी जमानत, सुप्रीम कोर्ट ने पलटा फैसला, कहा – तुरंत हिरासत में...

हथियारों के प्रशिक्षण के लिए पाकिस्तान जाने की योजना। UAPA के तहत केस दर्ज। दिल्ली हाईकोर्ट से डिफॉल्ट जमानत। सुप्रीम कोर्ट ने पलटा फैसला।

आतंकी घोषित किया गया गोल्डी बराड़, ‘बब्बर खालसा’ से निकला कनेक्शन: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में आया था नाम, कनाडा से चला रहा भारत विरोधी...

भारत सरकार ने कनाडा में छिपे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को आतंकवादी घोषित किया है। उसका आतंकी संगठन 'बब्बर खालसा इंटरनेशनल' से भी लिंक निकला है।

न्यूजक्लिक के HR हेड अमित चक्रवर्ती बनेंगे सरकारी गवाह, कहा – जाँच में सहयोग करना चाहता हूँ: चीनी फंडिंग से चल रहा था देश...

अगर कोर्ट ने अमित चक्रवर्ती को सरकारी गवाह बनने की इजाजत दे दी, तब न्यूजक्लिक और चीनी फंडिंग से जुड़े कई अहम राज की बातें सामने आ जाएँगी।

जिन 7 कश्मीरी छात्रों ने मनाया था भारत की हार का जश्न, पुलिस ने उनके ऊपर से UAPA हटाई: महबूबा मुफ्ती खुश होकर बोलीं-...

वर्ल्ड कप के दौरान गैर कश्मीरी छात्रों से बदसलूकी करने वाले 7 कश्मीरी छात्रों के ऊपर से कश्मीर पुलिस ने UAPA हटा दिया है।

भारत की हार पर कश्मीर की यूनिवर्सिटी में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, फोड़े पटाखे: गैर कश्मीरी छात्र को गोली मारने की धमकी, UAPA...

क्रिकेट वर्ल्डकप में भारत की हार पर कश्मीर की एक यूनिवर्सिटी में जश्न मना। 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगे। पटाखे फोड़े गए।

‘वे 70 साल के हैं, इसे तत्काल सुने’: न्यूजक्लिक वाले प्रबीर पुरकायस्थ की अर्जी लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुँचे कपिल सिब्बल, CJI बोले- पहले कागज...

चीन से पैसा लेकर देश विरोधी प्रचार के आरोप में गिरफ्तार न्यूजक्लिक के संस्थापक प्रबीर पुरकायस्थ और एचआर हेड अमित चकवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

चीन के ‘गुलाम’ पत्रकारों पर UAPA, उर्मिलेश और प्रांजय गुहा को उठाकर ले जाती दिखी दिल्ली पुलिस: अभिसार शर्मा की गिरफ्तारी के भी सोशल...

न्यूजक्लिक से जुड़े कई पत्रकारों के ठिकाने पर रेड। उर्मिलेश और प्रांजय गुहा ठाकुरता को लेकर जा रही दिल्ली पुलिस के वीडियो आए सामने।

भारत सरकार ने तैयार की 23 आतंकवादियों की सूची, पहला नंबर हाफिज सईद का: 2 खालिस्तानी भी, UAPA के तहत बनी है लिस्ट

2 खालिस्तानी आतंकवादियों में से एक KTF से अर्शदीप सिंह गिल और 'बब्बर खालसा इंटरनेशनल' से हरविंदर सिंह संधू उर्फ रिंदा है। संसद में दी गई जानकारी।

दंगे की साजिश, मनी लॉन्ड्रिंग और PFI से संबंध: कथित पत्रकार सिद्दीक कप्पन को जमानत, 28 महीने बाद जेल से आया बाहर

हाथरस में हिंसा फैलाने के साजिश में शामिल कथित पत्रकार सिद्दीक कप्पन को जमानत पर जेल से रिहा हो गया है। वह 28 महीनों से जेल में बंद था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe