Monday, June 24, 2024
Homeव्हाट दी फ*8 पत्नियों के साथ एक ही घर में रहता है यह शख्स: न कभी...

8 पत्नियों के साथ एक ही घर में रहता है यह शख्स: न कभी झगड़ा, न कभी तकरार… आठों से मुलाकात की दिलचस्प है कहानी

उन्होंने अब तक कुल 8 शादियाँ की हैं। ऐसा नहीं है कि ओंग बहुत अमीर हैं, इसलिए उनकी सभी पत्नियाँ उनके साथ रहती हैं। वे सभी छोटे व्यवसाय करते हैं और एक साथ रहते हैं।

अक्सर आपने लोगों को ये कहते सुना होगा कि आप दूसरी शादी क्यों नहीं कर लेते, जिसका जवाब कई दफा होता है कि एक ही नहीं सँभल रही तो दूसरी कैसे सँभालेंगे। वैसे तो कई लोग 2-3 शादियाँ भी कर लेते हैं, लेकिन शायद ही सभी एक साथ खुशी-खुशी रह पाते हैं, लेकिन थाईलैंड (Thailand) में एक ऐसा आदमी है जिसकी 1-2 नहीं बल्कि 8 पत्नियाँ (Eight Wives) हैं और सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि वे सभी एक ही घर में खुशी-खुशी साथ रहते हैं। 

इस शख्स का नाम ओंग डैम सोरोट (Ong Dam Sorot) है। उन्होंने इतनी शादियाँ की हैं कि अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा होती रहती है। ओंग डैम पेशे से टैटू आर्टिस्ट हैं। वे अपनी 8 पत्नियों के साथ एक ही घर में रहते हैं। खास बात ये है कि सभी पत्नियाँ उनसे बहुत प्यार करती हैं और सभी आपस में बहुत मिलनसार हैं। उनके बीच कभी किसी बात को लेकर लड़ाई नहीं होती। 

बड़ी मजेदार हैं इनकी मुलाकात की कहानी 

ओंग अपनी पत्नियों से पहली बार कब और कैसे मिले, कैसे प्यार हुआ और फिर शादी कैसे हुई, ये कहानी भी बड़ी मजेदार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी पहली पत्नी का नाम नोंग स्प्राइट है। ओंग उससे एक दोस्त की शादी में मिला था और दोनों को पहली नजर में एक-दूसरे से प्यार हो गया और फिर बाद में उन्होंने शादी कर ली। 

उसी समय, ओंग पहली बार अपनी दूसरी पत्नी नोंग एल से एक बाजार में मिले, जबकि वह अपनी तीसरी पत्नी नोंग नान से एक अस्पताल में मिले। फिर वह चौथी पत्नी से इंस्टाग्राम पर, पाँचवीं फेसबुक पर और छठी टिकटॉक पर मिली। यह मिलन बाद में प्यार और फिर शादी में बदल गया।

सभी मिलकर चलाते हैं घर खर्च 

ओंग की सातवीं पत्नी नोंग की बात करें तो वह एक बार अपनी माँ के साथ मंदिर गए थे, फिर उनसे मिले और फिर बात शादी तक पहुँच गई। इसके बाद जब वे अपनी अन्य पत्नियों के साथ छुट्टियाँ बिताने के लिए कहीं गए थे, उसी समय उनकी आठवीं पत्नी नोंग माई से मुलाकात हुई। इस बारे में ओंग बताते हैं, “मैं अपनी चार पत्नियों को साथ लेकर पट्टाया में छुट्टियों का मजा ले रहा था। वहाँ नोंग मिल गई और उसने भी हमसफर बनने का फैसला कर लिया। बाकी पत्नियों को भी कोई ऐतराज नहीं था।”

इस तरह उन्होंने अब तक कुल 8 शादियाँ की हैं। ऐसा नहीं है कि ओंग बहुत अमीर हैं, इसलिए उनकी सभी पत्नियाँ उनके साथ रहती हैं। वे सभी छोटे व्यवसाय करते हैं और एक साथ रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह पूछे जाने पर कि महिलाओं ने ऐसे पुरुष से शादी करने का फैसला क्यों किया, जो पहले से ही शादीशुदा था, तो सभी महिलाओं ने सहमति व्यक्त की और कहा, “उसके प्यार में पागल थीं।”

पति के साथ रोमांस के लिए अपनी बारी आने का इंतजार करती हैं पत्नियाँ

उनके इस सफल और खुशहाल जीवन का राज उनका देखभाल करने वाला स्वभाव है। उनकी सभी पत्नियाँ इस बात को स्वीकार करती हैं कि सोरोट एक देखभाल करने वाले व्यक्ति हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि सोरोट की पहली पत्नी से उन्हें एक बेटा है। उन्होंने बताया कि उनकी दो पत्नियाँ फिलहाल प्रेगनेंट है। ओंग की पत्नियाँ चार अलग-अलग बेडरूम में सोती हैं और अपने पति के साथ रोमांस के लिए अपनी बारी आने का इंतजार करती हैं।

थाईलैंड के राजा भी हैं रंगीन मिजाज के

उल्लेखनीय है कि थाईलैंड के राजा महा वजीरालोंगकोरन भी रसिक मिजाज के हैं। उन्हें रामा ‘दशम’ के नाम से भी जाना जाता है। कोरोना वायरस महामारी के दौरान भी राजा का शाही अंदाज नहीं गया। उन्होंने इस वायरस के संक्रमण से बचने के लिए दक्षिणी जर्मनी के शानदार और भव्य होटल में 20 सहवासनियों (ऐसी स्त्रियाँ जिनका आपके साथ शारीरिक संबध तो होता है लेकिन वैवाहिक नहीं) के साथ आइसोलेशन में चले गए थे। 67 साल के थाई राजा ने स्थानीय जिला प्रशासन की आज्ञा लेने के बाद इस पूरे होटल को बुक कर लिया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों के आंदोलन से तंग आ गए स्थानीय लोग: शंभू बॉर्डर खुलवाने पहुँची भीड़, अब गीदड़-भभकी दे रहे प्रदर्शनकारी

किसान नेताओं ने अंबाला शहर अनाज मंडी में मीडिया बुलाई, जिसमें साफ शब्दों में कहा कि आंदोलन खराब नहीं होना चाहिए। आंदोलन खराब करने वाला खुद भुगतेगा।

‘PM मोदी ने किया जी अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन, गिर गई उसकी दीवार’: News24 ने फेक न्यूज़ परोस कर डिलीट की ट्वीट,...

अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से जुड़े जिस दीवार के दिसंबर 2023 में बने होने का दावा किया जा रहा है, वो दावा पूरी तरह से गलत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -