Friday, August 12, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनहिरोइन जोया नासिर नहीं सह पाईं पाकिस्तान की आलोचना, तोड़ डाला मंगेतर से रिश्ता

हिरोइन जोया नासिर नहीं सह पाईं पाकिस्तान की आलोचना, तोड़ डाला मंगेतर से रिश्ता

"मेरी संस्कृति, मेरे लोगों के प्रति उनके रुख में अचानक बदलाव और मेरे धर्म के प्रति असंवेदनशीलता ने मुझे इस तरह का कठिन फैसला लेने के लिए प्रेरित किया है।"

इजरायल और फिलिस्तीन के बीच चल रहे विवाद को लेकर पाकिस्तान पर सवाल उठाने पर पाकिस्तानी अभिनेत्री जोया नासिर का मुस्लिम प्रेम जाग गया और उसने अपने मंगेतर जर्मन व्लॉगर (वीडियो ब्लॉगर) क्रिश्चियन बेट्जमैन से अपना रिश्ता तोड़ लिया है।

जोया ने आरोप लगाया कि क्रिश्चियन ने इजरायल और फिलिस्तीन विवाद पर सवाल करते हुए पाकिस्तान को थर्ड वर्ल्ड कंट्री कहा। जोया ने क्रिश्चियन के साथ अपने संबंधों को खत्म करने की जानकारी एक इंस्टा पोस्ट के जरिए दी।

एक्ट्रेस जोया नासिर ने लिखा, “मैं बड़े ही भारी मन से यह एलान कर रही हूँ कि क्रिश्चियन बेट्जमैन और मैं अब शादी नहीं कर रहे हैं। मेरी संस्कृति, मेरे देश, मेरे लोगों के प्रति उनके रुख में अचानक बदलाव और मेरे धर्म के प्रति असंवेदनशीलता ने मुझे इस तरह का कठिन फैसला लेने के लिए प्रेरित किया है।”

कुछ धार्मिक सीमाओं को पार नहीं किया जाता

पाकिस्तानी अभिनेत्री जोया नासिर ने कहा कि कुछ धार्मिक और सामाजिक सीमाएँ हैं, जिन्हें पार नहीं किया जा सकता है, इसीलिए हमने अलग होने का फैसला किया है। उन्होंने आगे लिखा, “नम्रता, सहनशीलता और एक-दूसरे के प्रति सम्मान ऐसे गुण हैं, जिनका हमें हमेशा पालन करना चाहिए। मैं अपने अल्लाह से दुआ करूँगी कि वो मुझे दुनिया की इस भावनात्मक तबाही से लड़ने की शक्ति दें।”

इसके साथ ही अभिनेत्री क्रिश्चियन के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि वो इस भावनात्मक उथल-पुथल से निपटने के लिए अब प्राइवेसी चाहती हैं।

जर्मन व्लॉगर क्रिश्चियन ने रिपोर्ट के मुताबिक, इजरायल और फिलिस्तीन विवाद पर फिलिस्तीन का सपोर्ट करने वाले पाकिस्तानियों को आड़े हाथों लेते हुए ट्वीट किया था कि इस वक्त दुआ करने से कुछ नहीं होगा। दूसरों के लिए बुरा फील करना बंद करो, जब आप लोग अपने ही देश को बर्बाद कर रहे हो। जब अपने समाज और लोगों की ही मदद नहीं कर पा रहे हो।

क्रिश्चियन ने भी इंस्टाग्राम पर ही दिया जवाब

क्रिश्चियन ने अपनी बातों को तोड़-मरोड़ कर पेश किए जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि वो एक बेहतर पाकिस्तान चाहते हैं, इसलिए उन्होंने उसकी आलोचना की थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मानसखण्ड मंदिर माला मिशन’ के जरिए प्राचीन मंदिरों को आपस में जोड़ेंगे CM धामी, माँ वाराही देवी मंदिर में पूजा-अर्चना कर बगवाल में हुए...

सीएम धामी ने कुमाऊँ के प्राचीन मंदिरों को भव्य बनाने और उन्हें आपस में जोड़ने के लिये मानसखण्ड मंदिर माला मिशन की शुरुआत की।

जैश के संदिग्ध आतंकी मोहम्मद नदीम को यूपी ATS ने किया गिरफ्तार, नूपुर शर्मा की हत्या का था प्लान, पाकिस्तान से जुड़े तार

यूपी के सहारनपुर से एटीएस ने जैश-ए-मोहम्मद और पाकिस्तान के संगठन तहरीक-ए-तालिबान से जुड़े संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
213,239FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe