Wednesday, September 22, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'काश! उसे रोक लिया होता': कंगना रनौत के साथ 'ज़हरीले' रिश्ते पर बोले अध्ययन...

‘काश! उसे रोक लिया होता’: कंगना रनौत के साथ ‘ज़हरीले’ रिश्ते पर बोले अध्ययन सुमन – मानसिक-शारीरिक स्थिति बिगड़ गई थी

"असल में लड़ाई उस व्यक्ति के साथ नहीं होती है, ये अपने-आप के साथ होती है। आप बार-बार खुद को कह रहे होते हैं कि 'मैंने रोक लिया होता या नहीं किया होता' या 'मैंने क्यों नहीं बात सुनी' जैसे ख्याल दिमाग में आते हैं।"

फिल्म अभिनेता अध्ययन सुमन ने अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ रिश्ते पर बात की है। दोनों ने जनवरी 2009 में आई फिल्म ‘राज़: द मिस्ट्री कन्टीन्यूज’ में साथ काम किया था। 2008-9 के दौरान इन दोनों के रिलेशनशिप की बातें मीडिया की चर्चा में थीं। अब अध्ययन सुमन ने कहा है कि कंगना रनौत के साथ रिलेशनशिप ने उनकी मानसिक और शारीरिक, दोनों स्थितियों को बिगाड़ दिया। उन्होंने कहा कि ये एक विषाक्त (Toxic) रिश्ता था।

वरिष्ठ कॉमेडियन शेखर सुमन के बेटे अध्ययन ने कहा कि इस रिश्ते से बाहर निकलने के बाद उन्हें आगे बढ़ने में काफी समस्या हुई। उन्होंने बताया कि इस दौरान उनके पिता के कुछ शब्दों ने उनमें आत्मविश्वास का संचार किया। अध्ययन ने कहा, “असल में लड़ाई उस व्यक्ति के साथ नहीं होती है, ये अपने-आप के साथ होती है। आप बार-बार खुद को कह रहे होते हैं कि ‘मैंने रोक लिया होता या नहीं किया होता’ या ‘मैंने क्यों नहीं बात सुनी’ जैसे ख्याल दिमाग में आते हैं।”

उन्होंने कहा कि वो उस समय बड़ी इमोशनल उथल-पुथल से गुजर रहे थे। शेखर सुमन ने तब उनसे कहा था कि जब दो लोग एक-दूसरे के लिए नहीं बने होते हैं तो उन्हें अलग-अलग आगे बढ़ जाना चाहिए। हाल ही में अध्ययन सुमन तब खबरों में आए थे, जब उन्होंने कंगना रनौत पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाए थे। असल में ये उनका 2016 का इंटरव्यू था, जो अब वायरल हुआ। उन्होंने कहा था कि वो अपनी ज़िंदगी के अंधकारमय समय को याद नहीं करना चाहते, वो आगे बढ़ चुके हैं।

उन्होंने कहा 12-13 वर्ष पहले वो युवा थे और चीजों का उन पर ज्यादा असर पड़ता था। उन्होंने कहा कि एक समय के बाद उन्हें इससे आगे बढ़ना ही था और ऐसा ही हुआ। बता दें कि सितंबर 2020 में महाराष्ट्र के तत्कालीन गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि 2016 में सुमन के जी न्यूज के शो DNA में दिए इंटरव्यू के आधार पर महा विकास अघाडी सरकार कंगना की ड्रग्स मामले की जाँच करेगी।

बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया था। अपनी स्टोरी में कंगना ने आशंका जताई थी कि शायद ट्विटर के बाद अब उनके इंस्टाग्राम पर भी खतरा मंडरा रहा है। उन्होंने बताया था कि कोई चीन से उनके अकॉउंट को हैक करने की कोशिशों में लगा है। उन्होंने इसे एक बहुत बड़ी अंतरराष्ट्रीय साजिश करार दिया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मौलाना कलीम सिद्दीकी को यूपी ATS ने मेरठ से किया गिरफ्तार, अवैध धर्मांतरण के लिए की हवाला के जरिए फंडिंग

यूपी पुलिस ने बताया कि मौलाना जामिया इमाम वलीउल्लाह ट्रस्ट चलाता है, जो कई मदरसों को फंड करता है। इसके लिए उसे विदेशों से भारी फंडिंग मिलती है।

60 साल में भारत में 5 गुना हुए मुस्लिम, आज भी बच्चे पैदा करने की रफ्तार सबसे तेज: अमेरिकी थिंक टैंक ने भी किया...

अध्ययन के अनुसार 1951 से 2011 के बीच भारत की आबादी तिगुनी हुई। लेकिन इसी दौरान मुस्लिमों की आबादी 5 गुना हो गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,707FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe