Tuesday, September 28, 2021
Homeविविध विषयअन्य'तालिबानियों पर मेरी स्टोरी गायब': कंगना ने बताया- चीन से उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक...

‘तालिबानियों पर मेरी स्टोरी गायब’: कंगना ने बताया- चीन से उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने की हो रही कोशिश

कंगना ने बताया कि उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी को बहन के फोन से अपडेट किया है। उन्हें अकॉउंट चलाते समय बार-बार लॉग आउट होने की समस्या झेलनी पड़ रही है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। अपनी स्टोरी में कंगना ने अनुमान लगाया है कि शायद ट्विटर के बाद अब उनके इंस्टाग्राम पर भी खतरा मंडरा रहा है। उन्होंने बताया कि कोई चीन से उनके अकॉउंट को हैक करने की कोशिशों में लगा है।

अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, “कल रात मुझे इंस्टाग्राम अलर्ट मिला कि कोई चीन में मेरे अकॉउंट को हैक करने की कोशिश कर रहा है। ये अलर्ट अचानक गायब हो गया और फिर जो तालिबानियों पर मैंने स्टोरी लगाई थी वो भी गायब हो गई। मेरा अकॉउंट डिसेबल कर दिया गया। इंस्टाग्राम वाले को कॉल करने पर मुझे मेरा एक्सेस मिला। लेकिन जैसा कि मैंने बताया कि जब भी मैं लिखने की कोशिश कर रही हूँ, मैं हर बार लॉग आउट हो जा रही हूँ।”

उन्होंने आगे बताया कि वह अपनी बहन का फोन लेकर इस स्टोरी को डाल रही हैं, क्योंकि उनकी बहन के फोन में भी उनका अकॉउंट खुला है। वह कहती हैं, “ये बहुत बड़ी अंतरराष्ट्रीय साजिश है। अविश्वसनीय।”

कंगना रनौत की इंस्टाग्राम स्टोरी

उल्लेखनीय है कि इस साल के मई महीने में कंगना ने बंगाल हिंसा पर अपनी राय रखते हुए ट्विटर पर ममता सरकार की आलोचना की थी। इसके बाद ट्विटर पर 4 मई को उनका अकॉउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। कंगना ने प्रतिक्रिया में लिखा था, “ट्विटर ने बस मेरी बात को साबित कर दिया कि वे अमेरिकी हैं और एक सफेद शख्स को जन्म से ही एक भूरे रंग के शख्स को गुलाम बनाने का हक मिल जाता है। ट्विटर हमें बताना चाहता है कि क्या बोलना है और क्या नहीं बोलना है। खुशकिस्मती से मेरे पास कई मंच हैं, जिनका इस्तेमाल करके मैं अपनी आवाज को उठाती रहूँगी।” इसके बाद वह इंस्टा पर एक्टिव हो गईं।

बता दें कि कंगना रनौत पिछले साल से लगातार चर्चा में हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद उन्होंने बॉलीवुड माफियाओं पर सवाल उठाया, उसके बाद उनकी अनबन महाराष्ट्र सरकार से हो गई, फिर जावेद अख्तर से जुड़े विवाद में उन्हें लेकर बातें हुईं। हाल में वह अपने स्टाफ के साथ तस्वीर खिंचवाने के कारण चर्चा में आईं थीं और उनकी ड्रेस को लेकर भी उन्हें ट्रोल किया गया था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरि के मौत के दिन बंद थे कमरे के सामने लगे 15 CCTV कैमरे, सुबूत मिटाने की आशंका: रिपोर्ट्स

पूरा मठ सीसीटीवी की निगरानी में है। यहाँ 43 कैमरे लगाए गए हैं। इनमें से 15 सीसीटीवी कैमरे पहली मंजिल पर महंत नरेंद्र गिरि के कमरे के सामने लगाए गए हैं।

अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता ने पेश की मिसाल

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,827FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe