Tuesday, October 19, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनमहाराष्ट्र बनाम कंगना: राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख द्वारा अपना नाम घसीटे जाने के...

महाराष्ट्र बनाम कंगना: राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख द्वारा अपना नाम घसीटे जाने के बाद अध्ययन सुमन ने कहा- ‘मुझे बख्श दें’

“साल 2016 में मैंने एक इंटरव्यू दिया था जिसकी वजह से आज फिर मुझे विवाद में घसीटने की कोशिश की जा रही है। कृपया मुझे इन सब में घसीटना बंद करें। मैंने किसी के खिलाफ कोई केस नहीं किया है। अब मैं दोबारा अपने जीवन के उन काले दिनों में वापस नहीं जाना चाहता। मैं अब आगे बढ़ गया हूँ। मुझे बख्श दें।”

बॉलीवुड एक्टर और शेखर सुमन के बेटे अधयन सुमन ने एक के बाद कई ट्वीट करते हुए कहा है कि बॉलीवुड के भीतर चल रही उथल-पुथल में उनका नाम न घसीटा जाए। बता दें कि अध्ययन सुमन, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर काफी मुखर नजर आ रहे हैं।

वह कंगना रनौत और अर्नब गोस्वामी सहित कई अन्य हस्तियों, मीडिया हस्तियों और नेटिज़न्स के साथ सुशांत सिंह राजपूत के समर्थन में सक्रिय रूप से अपनी आवाज़ उठाते रहे हैं। महाराष्ट्र के गृह मंत्री, अनिल देशमुख ने कहा कि 2016 में सुमन के जी न्यूज के शो DNA में दिए इंटरव्यू के आधार पर महा विकास अघाडी सरकार कंगना की ड्रग्स मामले की जाँच करेगी।

उन्होंने ट्विटर पर कई सारे ट्वीट्स किए हैं और गुजारिश की है कि अब उन्हें इस बात से दूर रखा जाए, वे इन सब बातों को पीछे छोड़ चुके हैं। उन्होंने ट्वीट में कहा, “साल 2016 में मैंने एक इंटरव्यू दिया था जिसकी वजह से आज फिर मुझे विवाद में घसीटने की कोशिश की जा रही है। कृपया मुझे इन सब में घसीटना बंद करें। मैंने किसी के खिलाफ कोई केस नहीं किया है। अब मैं दोबारा अपने जीवन के उन काले दिनों में वापस नहीं जाना चाहता। मैं अब आगे बढ़ गया हूँ। मुझे बख्श दें।”

अध्ययन सुमन ने कहा कि मीडिया चैनल उन्हें फँसा रहे हैं। अध्ययन ने आगे कहा, “मीडिया चैनल्स से मुझे कॉल आ रही हैं। मुझे जो भी कहना था, मैंने साल 2016 में कह दिया। इन सब वजहों से मुझे अपने काम में काफी संघर्ष करना पड़ा। मैं अपने जीवन को फिर से सुधारने की कोशिश कर रहा हूँ। अगर आप मेरा सपोर्ट नहीं कर सकते हैं तो कम से कम मुझे इसमें ना घसीटें। उस समय मेरी जो परिस्थिति थी उस हिसाब से मैंने कुछ बातें बोली थीं। मैं माफी माँगता हूँ, अब इसमें मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है।”

गौरतलब है कि 2016 में DNA के साथ अपने एक इंटरव्यू में रितिक रौशन और कंगना रनौत के बीच के विवाद के बारे में बात करते हुए, कंगना रनौत के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने कुछ चौंकाने वाले आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि कंगना ने उन्हें ड्रग्स का सेवन करने के लिए कहा। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कंगना रनौत काला जादू में शामिल थी और उन्हें भी उस तरह की कुछ पूजा में उनके साथ बैठने के लिए मजबूर किया। महाराष्ट्र के मंत्री अनिल देशमुख ने इसे कंगना के खिलाफ जाँच का आधार बताया।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बांग्लादेश का नया नाम जिहादिस्तान, हिन्दुओं के दो गाँव जल गए… बाँसुरी बजा रहीं शेख हसीना’: तस्लीमा नसरीन ने साधा निशाना

तस्लीमा नसरीन ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर कट्टरपंथी इस्लामियों द्वारा किए जा रहे हमले पर प्रधानमंत्री शेख हसीना पर निशाना साधा है।

पीरगंज में 66 हिन्दुओं के घरों को क्षतिग्रस्त किया और 20 को आग के हवाले, खेत-खलिहान भी ख़ाक: बांग्लादेश के मंत्री ने झाड़ा पल्ला

एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अफवाह फैल गई कि गाँव के एक युवा हिंदू व्यक्ति ने इस्लाम मजहब का अपमान किया है, जिसके बाद वहाँ एकतरफा दंगे शुरू हो गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,824FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe