Thursday, September 23, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'मेरा पति अलग-अलग महिलाओं से करता है सेक्स': पत्नी के आरोपों पर यो यो...

‘मेरा पति अलग-अलग महिलाओं से करता है सेक्स’: पत्नी के आरोपों पर यो यो ने तोड़ी चुप्पी – ‘दुःखी और व्यथित हूँ’

"पिछले एक दशक से भी अधिक समय से मेरी पत्नी मेरे क्रू का अहम हिस्सा रही हैं। मेरे बैठकों, शूट्स और कार्यक्रमों में भी वो साथ जाती रही हैं। मैं इन सारे आरोपों को नकारता हूँ।"

रैपर हृदेश सिंह उर्फ़ यो यो हनी सिंह ने अपनी पत्नी शालिनी तलवार द्वारा अपने ऊपर लगाए गए आरोपों पर बयान जारी कर प्रतिक्रिया दी है। अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को उन्होंने दुर्भावनापूर्ण करार देते हुए कहा कि वो इसी दुःखी और व्यथित हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर लिखा कि शालिनी तलवार पिछले 20 वर्षों से उनकी पत्नी/साथी रही हैं। उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को ‘काफी घृणित’ बताया।

यो यो हनी सिंह ने पिछली बातों को याद करते हुए कहा कि उनके गानों के बोल को लेकर उनकी काफी आलोचना हुई, उनके स्वास्थ्य को लेकर अटकलें लगाई गईं और नेगेटिव मीडिया कवरेज किया गया, लेकिन उन्होंने किसी भी विवाद पर इससे पहले बयान जारी कर सफाई नहीं दी है। उन्होंने कहा कि इस बार वो जानबूझ कर चुप नहीं रह सकते क्योंकि अबकी आरोप उनके परिवार पर भी है – बुजुर्ग माता-पिता और छोटी बहन पर।

यो यो हनी सिंह ने कहा कि उनके परिवार के लोग कठिन समय में भी उनके साथ खड़े रहे हैं, और वो उनकी दुनिया हैं। उन्होंने पत्नी शालिनी तलवार के आरोपों को कुटिल और बदनाम करने वाला बताया। यो यो हनी सिंह ने कहा कि वो पिछले 15 वर्षों से इस मनोरंजन इंडस्ट्री के साथ जुड़े हुए हैं और इस अवधि में देश के कई कलाकारों व संगीतकारों के साथ काम किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि ये सभी लोग उनकी पत्नी के साथ उनके रिश्ते से वाकिफ हैं।

यो यो हनी सिंह ने अपने बयान में कहा, “पिछले एक दशक से भी अधिक समय से मेरी पत्नी मेरे क्रू का अहम हिस्सा रही हैं। मेरे बैठकों, शूट्स और कार्यक्रमों में भी वो साथ जाती रही हैं। मैं इन सारे आरोपों को नकारता हूँ, लेकिन इससे आगे कोई टिप्पणी नहीं करूँगा क्योंकि मामला न्यायालय के अधीन है। देश की न्यायिक व्यवस्था में मेरी पूरी आस्था है। मुझे यकीन है कि सच बाहर आएगा। अभी आरोप साबित नहीं हुए हैं।”

‘लव डोज’ और ‘ब्लू आइज’ जैसे गाने गा चुके हनी सिंह ने जानकारी दी कि न्यायलय ने उन्हें उनके ऊपर लगे आरोपों पर जवाब देने का मौका दिया है। साथ ही गायक ने अपने फैंस और जनता से अनुरोध किया है कि वो जब तक कोर्ट दोनों पक्षों को सुन कर किसी निर्णय पर नहीं पहुँचती, वो उनके बारे में कोई गलत राय न बनाएँ। फैंस के समर्थन का धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि ईमानदारी की जीत होगी।

बता दें कि शालिनी तलवार ने हाल में अपने पति और ससुराल वालों के ख़िलाफ़ घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज कराया था। तलवार का कहना है कि पिछले कुछ सालों में उनसे साथ कई बार मारपीट हुई। वह लगातार डर में जी रही थीं। शालिनी तलवार का आरोप है कि उनका पति कई अलग-अलग महिलाओं के साथ सेक्स करता है। उनका आरोप है कि एक बार उनके ससुर भी शराब की हालत में उनके कमरे में घुसे, वो भी तब जब वह कपड़े बदल रही थीं, इसके बाद वह छाती पर हाथ फेरने लगे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

100 मलयाली ISIS में हुए शामिल- 94 मुस्लिम, 5 कन्वर्टेड: ‘नारकोटिक्स जिहाद’ पर घिरे केरल के CM ने बताया

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने बुधवार को खुलासा किया कि 2019 तक केरल से ISIS में शामिल होने वाले 100 मलयालियों में से लगभग 94 मुस्लिम थे।

इस्लामी कट्टरपंथ से डरा मेनस्ट्रीम मीडिया: जिस तस्वीर पर NDTV को पड़ी गाली, वह HT ने किस ‘दहशत’ में हटाई

इस्लामी कट्टरपंथ से डरा हुआ मेन स्ट्रीम मीडिया! ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि हिंदुस्तान टाइम्स ने ऐसा एक बार फिर खुद को साबित किया। जब कोरोना से सम्बंधित तमिलनाडु की एक खबर में वही तस्वीर लगाकर हटा बैठा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,886FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe