Thursday, June 20, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'कपड़े बदल रही थी तो ससुर कमरे में घुस गए, छाती पर हाथ फेरा':...

‘कपड़े बदल रही थी तो ससुर कमरे में घुस गए, छाती पर हाथ फेरा’: हनी सिंह की पत्नी ने कहा- डर में जी रही थी

शालिनी का कहना है कि एक बार उनके ससुर शराब पीकर उनके कमरे में आए, वो भी उस समय जब वो कपड़े बदल रही थीं, इसके बाद वह उनकी छाती पर हाथ फेरने लगे।

पंजाबी गायक व मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह (हृदेश सिंह) की पत्नी शालिनी तलवार ने हाल में अपने पति और ससुराल वालों के ख़िलाफ़ घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज कराया था। अब इसी मामले में कुछ नई बातें सामने आई हैं। ताजा रिपोर्ट्स से पता चला है कि शालिनी ने प्रोटेक्शन ऑफ वीमेन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट के तहत मुकदमा दायर करवाते हुए 10 करोड़ रुपए मुआवजे की माँग की है और साथ में गायक पर और उनके पिता पर गंभीर आरोप मढ़े हैं।

तलवार का कहना है कि पिछले कुछ सालों में उनसे साथ कई बार मारपीट हुई। वह लगातार डर में जी रही थीं। उनके वकीलों ने कोर्ट में मजिस्ट्रेट तान्या सिंह के सामने कहा कि मानसिक तौर पर शोषण होने के कारण शालिनी डिप्रेशन में हैं और दवाई लेती हैं। अपनी याचिका में तलवार ने बताया कि कैसे उनके साथ जानवरों सा बर्ताव हुआ और उनके पति ने उन्हें धोखा दिया।

शालिनी तलवार का आरोप है कि उनका पति कई अलग-अलग महिलाओं के साथ सेक्स करता है, अपनी शादी की अंगूठी नहीं पहनता है और शादी की तस्वीरें जारी करने पर मारता है। इसके अलावा तलवार का ये भी कहना है कि उनके ससुर ने भी उनके साथ बदसलूकी की हुई है।

उनका आरोप है कि एक बार उनके ससुर भी शराब की हालत में उनके कमरे में घुसे, वो भी तब जब वह कपड़े बदल रही थीं, इसके बाद वह छाती पर हाथ फेरने लगे। शालिनी का कहना है कि उनके पास घरेलू हिंसा को साबित करने वाले सबूत हैं। उन्होंने अदालत से घरेलू हिंसा से महिलाओं के संरक्षण अधिनियम, 2005 के तहत गायक के खिलाफ आदेश जारी करने का अनुरोध किया।

तलवार ने अदालत से यह निर्देश देने की माँग की कि वह उनके पति को घरेलू हिंसा के लिए अंतरिम मुआवजे के रूप में 10 करोड़ रुपए का भुगतान करने के लिए कहें। इसके अलावा, उन्होंने अदालत से गायक को दिल्ली में पूरी तरह से सुसज्जित आवास के लिए हर महीने 5 लाख रुपए का किराया देने का आदेश देने का अनुरोध किया, ताकि वह खुद से रह सके और अपनी विधवा माँ पर निर्भर न रहें।

बता दें कि शालिनी की याचिका पर मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने सुनवाई की। उनके समक्ष शालिनी की ओर से वकील संदीप कपूर, अपूर्वा पांडे और जीजी कश्यप ने यह याचिका रखी थी। इसके बाद तलवार के पक्ष में निर्देश पास किए गए। कोर्ट ने उनका स्त्रीधन उन्हें वापस देने और जो प्रॉपर्टी उनके और हनी सिंह के नाम पर है उसे भी बेचने पर रोक लगाई और सिंगर को नोटिस जारी करते हुए उनसे 28 अगस्त से पहले जवाब माँगा।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

UGC-NET जून 2024 परीक्षा रद्द, 18 जून को 11.21 लाख छात्रों ने दी थी परीक्षा: साइबर क्राइम सेल से मिला सेंधमारी का इनपुट,...

परीक्षा प्रक्रिया की उच्चतम स्तर की पारदर्शिता और पवित्रता सुनिश्चित करने के लिए भारत सरकार के शिक्षा मंत्रालय ने निर्णय लिया है कि यूजीसी-नेट जून 2024 परीक्षा रद्द की जाए।

मंच से उड़ा रहे थे भगवान राम और माता सीता का मजाक, नीचे से बज रही थी सीटी: एक्शन में IIT बॉम्बे, छात्र पर...

भगवान का मजाक उड़ाने वाले छात्रों के खिलाफ 1.20 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया। वहीं कुछ छात्रों को हॉस्टल से निलंबित भी किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -