Sunday, May 29, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनबॉलीवुड को टक्कर देने के लिए एक और फिल्म का हिंदी डब लेकर आए...

बॉलीवुड को टक्कर देने के लिए एक और फिल्म का हिंदी डब लेकर आए अल्लू अर्जुन, ‘पुष्पा’ ने पार किया ₹350 Cr का आँकड़ा

अला वैकुंठपुरमुलु फिल्म के निर्माता अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद हैं। इस तेलुगू फिल्म को तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में 12 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था, जो सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। इसे नेटफ्लिक्स पर तेलुगु के साथ मलयालम में भी डब करके रिलीज किया गया है।

‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) के सुपरहिट होने के बाद बॉलीवुड को टक्कर देने के लिए अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की जल्द ही एक और फिल्म हिंदी में डब करके सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। अल्लू की फिल्म ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) के मामले में 350 करोड़ रुपए का आँकड़ा पार कर लिया है। इसमें सबसे अधिक कमाई हिंदी वर्जन में हुई है।

अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु (Ala Vaikunthapurramuloo) के निर्माताओं ने ‘पुष्पा: द राइज’ की बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई के बाद इस फिल्म को हिंदी में डब करने का फैसला किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि अला वैकुंठपुरमुलु को 26 जनवरी, 2022 को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

अला वैकुंठपुरमुलु फिल्म के निर्माता अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद हैं। इस तेलुगू फिल्म को तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में 12 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था, जो सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। इसे नेटफ्लिक्स पर तेलुगु के साथ मलयालम में भी डब करके रिलीज किया गया है। अला वैकुंठपुरमुलु का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास (Trivikram Srinivas) ने किया है। त्रिविक्रम श्रीनिवास के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म में अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े के अलावा तब्बू, जयराम, सुशांत, निवेथा पेथुराज, नवदीप और राहुल रामकृष्ण ने भी मुख्य भूमिका निभाई है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नूपुर शर्मा का सिर कलम करने वाले को ₹20 लाख इनाम का ऐलान, बताया ‘गुस्ताख़-ए-रसूल’: मुस्लिमों को उकसा रहा AltNews वाला जुबैर

तहरीक-ए-लब्बैक (TLP) वही समूह है जिसने कुछ दिनों सियालकोट में पहले श्रीलंकाई नागरिक की हत्या कर दी थी। अब नूपुर शर्मा का सिर कलम करने पर रखा इनाम।

‘शरिया लॉ में बदलाव कबूल नहीं’: UCC के विरोध में देवबंद के मौलवियों की बैठक, कहा – ‘सब सह कर हम 10 साल से...

देवबंद में आयोजित 'जमीयत उलेमा ए हिन्द' की बैठक में UCC का विरोध किया गया। मौलवियों ने सरकार पर डराने का आरोप लगाया। कहा - ये देश हमारा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
189,861FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe