Friday, June 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनAlmost Pyaar with DJ Mohabbat: अनुराग कश्यप की फिल्म, लोगों ने पहले ही दिन...

Almost Pyaar with DJ Mohabbat: अनुराग कश्यप की फिल्म, लोगों ने पहले ही दिन दिया झटका… 20 लाख रुपए से भी कम कमाई?

'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत (Almost Pyaar with DJ Mohabbat)' नाम की फिल्म देखने के बाद इस निष्कर्ष पर पहुँचना मुश्किल हो जाता है कि फिल्म लव जिहाद पर बनी है या किसी आम प्रेम कहानी पर।

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत (Almost Pyaar with DJ Mohabbat)’ शुक्रवार (03 फरवरी, 2023) को सिनेमा घरों में रिलीज हुई। पहले ही दिन फिल्म को दर्शकों का रिस्पॉन्स नहीं मिला। किसी को भी यह फिल्म पसंद नहीं आ रही है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट भी मान चुके हैं कि फिल्म पहले ही दिन पिट चुकी है।

‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत (Almost Pyaar with DJ Mohabbat)’ प्रेम कहानी बताई जा रही। पहले की ही तरह अनुराग कश्यप की इस कहानी में लोगों ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल की मानें तो पहले दिन फिल्म की कमाई 20 लाख रुपए से भी कम रहने वाली है। ऐसे में फिल्म की स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है।

कडेल ने लिखा कि अनुराग कश्यप की फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ पहले ही दिन वॉश आउट हो गई है। यदि शाम और रात के शो में कोई चमत्कार नहीं होता तो पहले दिन फिल्म की कमाई ₹20 लाख से नीचे रहने की संभावना है।

फिल्म की कहानी दो कालखंडों में समांतर चलती है और दोनों जगह घटनाएँ भी लगभग एक जैसी ही होती है। इन दो कहानियों की बीच की कड़ी बने हैं विक्की कौशल, जो फिल्म में डीजे मोहब्बत का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म देखने के बाद इस निष्कर्ष पर पहुँचना मुश्किल हो जाता है कि फिल्म लव जिहाद पर बनी है या किसी आम प्रेम कहानी पर।

वैसे यह पहला मौका नहीं है जब अनुराग कश्यप की फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया हो। दरअसल अपने पूरे करियर में आज तक उन्होंने एक भी हिट फिल्म नहीं दी है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम पर उनकी 14 फिल्मों की लिस्ट और कमाई का ब्योरा दिया हुआ है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक अनुराग की फिल्म देव डी (2009) का प्रदर्शन औसत और गैंग्स ऑफ वासेपुर 1 (2012) का प्रदर्शन औसत से कम रहा था। इसके अलावे सारी फिल्में फ्लॉप और डिजास्टर कैटेगरी में शामिल हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बिहार का 65% आरक्षण खारिज लेकिन तमिलनाडु में 69% जारी: इस दक्षिणी राज्य में क्यों नहीं लागू होता सुप्रीम कोर्ट का 50% वाला फैसला

जहाँ बिहार के 65% आरक्षण को कोर्ट ने समाप्त कर दिया है, वहीं तमिलनाडु में पिछले तीन दशकों से लगातार 69% आरक्षण दिया जा रहा है।

हज के लिए सऊदी अरब गए 90+ भारतीयों की मौत, अब तक 1000+ लोगों की भीषण गर्मी ले चुकी है जान: मिस्र के सबसे...

मृतकों में ऐसे लोगों की संख्या अधिक है, जिन्होंने रजिस्ट्रेशन नहीं कराया था। इस साल मृतकों की संख्या बढ़कर 1081 तक पहुँच चुकी है, जो अभी बढ़ सकती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -