Friday, May 24, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनवेब सीरिज मिर्जापुर में 'ललित' बनने वाले अभिनेता ब्रह्म मिश्रा की मौत, घर के...

वेब सीरिज मिर्जापुर में ‘ललित’ बनने वाले अभिनेता ब्रह्म मिश्रा की मौत, घर के बाथरूम में मिली सड़ी हुई लाश

सीरीज में ब्रह्मा मिश्रा ने कालीन भैया यानी अखंडानंद त्रिपाठी के नौकर का किरदार निभाया था, जो मुन्ना त्रिपाठी के बेहद करीब होता है। मिर्जापुर-2 में ब्रह्मा मिश्रा के किरदार की मौत कालीन भैया के हाथों होती है।

वेब सीरीज मिर्जापुर में मुन्ना भैया के करीबी साथी का किरदार निभाने वाले एक्टर ब्रह्मा मिश्रा का संदिग्ध परिस्थियों में निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार (2 दिसंबर, 2021) को पुलिस ने ब्रह्मा मिश्रा का मृत शरीर सड़ी हुई हालत में उनके वर्सोवा स्थित फ्लैट के बाथरूम से बरामद किया। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल भिजवा दिया गया। फिलहाल मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

अमेजन प्राइम की कल्ट सीरीज मिर्जापुर की पूरी यूनिट इस खबर से सदमें में है। वहीं निर्माता एक्सेल एंटरटेनमेंट ने शोक व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, “हम ब्रह्मस्वरूप मिश्रा के आकस्मिक निधन से गहरे सदमे में हैं। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति हमारी संवेदनाएँ। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।”

प्राइम वीडियो ने भी अपने आधिकारिक एकाउंट से दिवंगत कलाकार ब्रह्मा मिश्रा को श्रद्धांजलि दी है। प्राइम ने अपने इंस्टा एकाउंट पर लिखा, “ब्रह्मा मिश्रा, हमारे ललित, हमें हँसाने के लिए शुक्रिया। हमें रुलाने के लिए शुक्रिया। शुक्रिया, हमें यह बताने के लिए कि वफादारी और प्यार दोस्ती को जिंदा रखते हैं। श्रद्धांजलि। हमेशा हमारे दिलों में रहोगे।”

वहीं, मुन्ना भैया का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा ने ब्रह्मा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करके लिखा- श्रद्धांजलि, ब्रह्मा मिश्रा। हमारा ललित नहीं रहा। आइए उसके लिए प्रार्थना करें। बता दें कि दिव्येंदु की इस पोस्ट पर सीरीज से जुड़े कई साथी कलाकारों ने दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि दी।

गौरतलब है कि ब्रह्मा मिश्रा ने ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘दंगल’, ‘मांझी’ और ‘हवाईजादा’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया था, लेकिन असली पहचान उन्हें वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ से ही मिली। इस सीरीज में ब्रह्मा मिश्रा के किरदार ललित से दर्शक खूब प्रभावित हुए। सीरीज में ब्रह्मा मिश्रा ने कालीन भैया यानी अखंडानंद त्रिपाठी के नौकर का किरदार निभाया था, जो मुन्ना त्रिपाठी के बेहद करीब होता है। मिर्जापुर-2 में ब्रह्मा मिश्रा के किरदार की मौत कालीन भैया के हाथों होती है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बाबरी का पक्षकार राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आ गया, लेकिन कॉन्ग्रेस ने बहिष्कार किया’: बोले PM मोदी – इन्होंने भारतीयों पर मढ़ा...

प्रधानमंत्री ने स्पष्ट ऐलान किया कि अब यह देश न आँख झुकाकर बात करेगा और न ही आँख उठाकर बात करेगा, यह देश अब आँख मिलाकर बात करेगा।

कॉन्ग्रेस नेता को ED से राहत, खालिस्तानियों को जमानत… जानिए कौन हैं हिन्दुओं पर हमले के 18 इस्लामी आरोपितों को छोड़ने वाले HC जज...

नवंबर 2023 में जब राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी चरम पर थी, जब जस्टिस फरजंद अली ने कॉन्ग्रेस उम्मीदवार मेवाराम जैन को ED से राहत दी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -