Tuesday, January 31, 2023
Homeविविध विषयमनोरंजन'बेटी' पर ही आया आमिर खान का दिल, लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के...

‘बेटी’ पर ही आया आमिर खान का दिल, लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद ऐलान: ‘तीसरे निकाह’ को लेकर मीडिया में चर्चा

'द ज्ञान टीवी' ने बताया था कि आमिर खान अपनी तीसरी शादी की घोषणा जल्द ही करेंगे। इस खबर में दावा किया गया था कि जिसे आमिर खान 'बेटी' बोल चुके हैं, उसके साथ ही वो अब शादी करने जा रहे हैं। खबर में ये भी लिखा था कि मुस्लिम होने के कारण दोनों का निकाह होगा।

क्या ‘लाल सिंह चड्ढा’ के अभिनेता आमिर खान फातिमा सना शेख के साथ अपनी तीसरी शादी की योजना बना रहे हैं? कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का तो यही कहना है। बॉलीवुड की ख़बरें देने वाली वेबसाइट ‘Koimoi’ ने दावा किया है कि आमिर खान अपनी नई फिल्म से लोगों का ध्यान भटकना नहीं चाहते हैं और हाइप बने रहने देना चाहते हैं, इसीलिए वो अपनी तीसरी शादी की घोषणा ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के बाद ही करेंगे। फिल्म 20 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

हालाँकि, ‘इंडिया टुडे’ ने अपने सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि ‘धूम 3 (2013)’, ‘पीके (2014)’ और ‘दंगल (2016)’ के रूप में ‘ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर’ फिल्मों की हैट्रिक लगाने वाले आमिर खान ने अपनी तीसरी शादी की चर्चाओं को नकारते हुए इसे अफवाह बताया है। बता दें कि अगस्त 2021 में ही आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव ने तलाक लिया है। दोनों ने मिल कर अपने 9 साल के बेटे आज़ाद का पालन-पोषण करने की जिम्मेदारी उठाई है।

आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता के साथ भी उनका एक बेटा जुनैद और एक बेटी इरा हैं। ‘द ज्ञान टीवी’ ने बताया था कि आमिर खान अपनी तीसरी शादी की घोषणा जल्द ही करेंगे। इस खबर में दावा किया गया था कि जिसे आमिर खान ‘बेटी’ बोल चुके हैं, उसके साथ ही वो अब शादी करने जा रहे हैं। खबर में ये भी लिखा था कि मुस्लिम होने के कारण दोनों का निकाह होगा। ‘दंगल’ में फातिमा सना शेख ने आमिर खान की बेटी का किरदार अदा किया था। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी आमिर खान ने फातिमा को अपनी बेटी की तरह बताया था।

‘द ज्ञान टीवी’ पर आमिर खान की तीसरी शादी की खबर

बता दें कि फातिमा सना शेख भी इन ख़बरों को पहले अफवाह बता चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि कुछ अपरिचित लोग हैं जिनसे वो कभी नहीं मिली और वही लोग उनके बारे में अनाप-शनाप लिख रहे हैं। कुछ लोगों ने आमिर खान और फातिमा सना शेख के अफेयर को उनके तलाक की वजह बता दिया था। फातिमा सना शेख का कहना था कि उन्हें नहीं पता इसमें सच्चाई है या नहीं, लेकिन लोग मान रहे हैं कि वो अच्छी लड़की नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इससे उन्हें परेशानी होती है, क्योंकि लोग गलत चीजें फैला रहे हैं।

आमिर खान लगातार चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि जब उनकी फ़िल्में फ्लॉप हो जाती हैं तब वो खुद को कमरे में बंद कर के बहुत रोते हैं। आगे उन्होंने कहा कि हिट फिल्मों से भी उनकी आँखों में आँसू आ जाते हैं लेकिन वो आँसू ख़ुशी के होते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं बड़ी जल्दी रोने लगता हूँ। उन्होंने बताया कि वो रामगोपाल वर्मा द्वारा अपने खिलाफ दिए गए पहले के कुछ बयानों से खुश नहीं हैं। आमिर खान ने कहा कि जब उनकी फिल्म रिलीज होने वाली होती है तब वो बेहद तनाव में होते हैं। 3 से 4 हफ्ते तो उन्हें ठीक से भूख भी नहीं लगती।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भिंडरांवाले को इंदिरा गाँधी ने पहले मजबूत किया, फिर मारने के ऑर्डर दिए: जिस जनरल ने किया ‘ऑपरेशन ब्लूस्टार’, उसने उजागर किया कॉन्ग्रेस का...

ऑपरेशन ब्लू स्टार का नेतृत्व करने वाले जनरल कुलदीप बराड़ ने बताया है कि कैसे इंदिरा गाँधी की शह से जरनैल सिंह भिंडरांवाले मजबूत होता गया था।

23 दलों को बुलाया, पहुँचे सिर्फ 8: विपक्ष को एकजुट करने में नाकाम हुई राहुल गाँधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’, AAP को तो न्योता...

कॉन्ग्रेस को उम्मीद थी कि 'भारत जोड़ो यात्रा' के समापन समारोह में आमंत्रित राजनीतिक दल कम से कम अपना प्रतिनिधि तो जरूर भेजेंगे। 15 दल नहीं पहुँचे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
243,344FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe