Monday, June 17, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'आमिर खान ने कराया सामंथा का तलाक': 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए हथियाना चाहते...

‘आमिर खान ने कराया सामंथा का तलाक’: ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए हथियाना चाहते हैं ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन्स, सबसे बड़े थिएटर चेन से करार

जहाँ 'रक्षा बंधन' को लाभ कमाने के लिए 85 करोड़ रुपए का आँकड़ा पार करना होगा, आमिर खान और करीना कपूर की 'लाल सिंह चड्ढा' 200 करोड़ रुपए के भारी भरकम बजट में बनी है और इसे केवल भारत में इतने का नेट कारोबार करना होगा।

आमिर खान ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ को ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन्स दिलाने के लिए मल्टीप्लेक्स थिएटर चेन PVR के साथ एक बड़ा करार किया है। उसी दिन अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ और निखिल सिद्धार्थ की ‘कार्तिकेय 2’ भी रिलीज हो रही है, ऐसे में आमिर खान चाहते हैं कि शहरों में लोग उनकी फिल्म ज्यादा देखें और ये ज्यादा थिएटरों में रिलीज हो। PVR भारत का सबसे बड़ा सिनेमा हॉल चेन है, ऐसे में आमिर खान को उम्मीद है कि उनकी फिल्म को फायदा होगा।

बताया जा रहा है कि ये डील आदान-प्रदान वाली है और इस पर तेजी से काम चल रहा है। इससे PVR के अधिकतर स्क्रीन्स आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ को मिल जाएँगे। पूरे देश में फैला PVR चेन भारत के 55% मल्टीप्लेक्स कारोबार का अकेला हिस्सेदार है। हालाँकि, आनंद एल रॉय द्वारा निर्देशित ‘रक्षा बंधन’ की टीम को उम्मीद है कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा। फिल्म की टीम ग्रामीण इलाकों और छोटे शहरों के दर्शकों को अपना टारगेट मान कर चल रही है।

हालाँकि, जहाँ ‘रक्षा बंधन’ को लाभ कमाने के लिए 85 करोड़ रुपए का आँकड़ा पार करना होगा, आमिर खान और करीना कपूर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ 200 करोड़ रुपए के भारी भरकम बजट में बनी है और इसे केवल भारत में इतने का नेट कारोबार करना होगा। वहीं भगवान श्रीकृष्ण के रहस्यों पर आ रही फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ के निर्माता अभिषेक अग्रवाल कह चुके हैं कि फेस्टिवल वीकेंड होने के कारण क्लैश होता रहता है और तीनों अलग जॉनर की फिल्म है। अभिषेक अग्रवाल ने ही ‘द कश्मीर फाइल्स’ का निर्माण किया था।

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ में तेलुगु अभिनेता नाग चैतन्य भी हैं, जो वरिष्ठ अभिनेता नागार्जुन के बेटे और अभिनेत्री सामंथा के पूर्व पति हैं। अब फिल्म समीक्षक कमाल आर खान (KRK) ने आरोप लगाया है कि आमिर खान ने ही नाग चैतन्य का घर तोड़ा। फिल्म में नाग चैतन्य एक आर्मी मेजर के किरदार में दिखेंगे। KRK ने दावा किया कि नाग चैतन्य ने अपने एक निर्देशक दोस्त को बताया है कि वो ‘लाल सिंह चड्ढा’ कर के पछता रहे हैं, उन्हें उम्मीद नहीं थी कि ये तनी खराब होगी लेकिन मजबूरी में तारीफ़ करनी पड़ेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि आमिर ने चैतन्य को सामंथा को तलाक देने के लिए मनाया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -