Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनमोहब्बत ये नहीं तो क्या है... पाकिस्तानी अभिनेता के साथ अमीषा पटेल का रोमांटिक...

मोहब्बत ये नहीं तो क्या है… पाकिस्तानी अभिनेता के साथ अमीषा पटेल का रोमांटिक वीडियो, चर्चा – दोनों रिलेशनशिप में, एक-दूसरे को कर रहे डेट

इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'क्रांति (2001)' फिल्म का गाना 'मोहब्बत ये नहीं तो क्या है…' चल रहा है। इस पर अमीषा और इमरान लिपसिंक कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इस बार वह अपनी पर्सनल-लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। अमीषा पटेल जहाँ अब तक सिंगल लाइफ इंजॉय कर रहीं थीं वहीं अब ऐसी खबरें हैं कि वह पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर इमरान अब्बास को डेट कर रहीं हैं। दरअसल, अमीषा पटेल और इमरान अब्बास ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में दोनों ही बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘क्रांति (2001)’ फिल्म का गाना ‘मोहब्बत ये नहीं तो क्या है…’ चल रहा है। इस पर अमीषा और इमरान लिपसिंक कर रहे हैं।

इस वीडियो के कैप्शन में इमरान अब्बास ने लिखा, “अपनी दोस्त अमीषा पटेल के साथ अपने फेवरेट टिपीकल बॉलीवुड ट्यून्स पर फिल्मी होकर मजा आया।” वहीं, अमीषा ने कैप्शन में लिखा, “पिछले हफ्ते बहरीन में अपने सुपरस्टार दोस्त इमरान अब्बास के साथ काफी मस्ती की। बॉबी देओल के साथ मेरी फिल्म ‘क्रांति’ का ये गाना इमरान और मेरे फेवरिट गानों में से एक है।” अमीषा की इंस्टाग्राम पोस्ट पर इमरान ने कमेंट भी किया है। इस कमेंट में उन्होंने लिखा, इस वीडियो को शूट करने में काफी मजा आया। वे फिर से अमीषा से मुलाकात होने का इंतजार कर रहे हैं।

इस वीडियो के सामने आने के बाद से अब तक इसे 98 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं, सोशल मीडिया पर उनके फैंस इन दोनों को साथ देखने के बाद उनकी जोड़ी को हिट बता रहे हैं। यही नहीं, दोनों को एक साथ किसी मूवी में देखने की भी डिमांड कर रहे हैं।

गौरतलब है, अमीषा पटेल और इमरान अब्बास की रिलेशनशिप को लेकर कई खबरें सामने आती रहतीं हैं। हालाँकि, इन दोनों ने कभी भी खुलकर रिलेशनशिप की बात स्वीकार नहीं की है। चूँकि, इन दोनों का यह रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इसलिए इनके फैंस इनके रिलेशनशिप की सच्चाई जानने के लिए आतुर दिखाई दे रहे हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

वकील चलाता था वेश्यालय, पुलिस ने की कार्रवाई तो पहुँचा हाई कोर्ट: जज ने कहा- इसके कागज चेक करो, लगाया ₹10000 का जुर्माना

मद्रास हाई कोर्ट में एक वकील ने अपने वेश्यालय पर कार्रवाई के खिलाफ याचिका दायर की। कोर्ट ने याचिका खारिज करके ₹10,000 का जुर्माना लगा दिया।

माजिद फ्रीमैन पर आतंक का आरोप: ‘कश्मीर टाइप हिंदू कुत्तों का सफाया’ वाले पोस्ट और लेस्टर में भड़की हिंसा, इस्लामी आतंकी संगठन हमास का...

ब्रिटेन के लेस्टर में हिन्दुओं के विरुद्ध हिंसा भड़काने वाले माजिद फ्रीमैन पर सुरक्षा एजेंसियों ने आतंक को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -