Monday, November 28, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'साड़ी उठाओ, इसकी पैंटी दिखनी चाहिए': बॉलीवुड में उर्फी जावेद ने जो झेला वो...

‘साड़ी उठाओ, इसकी पैंटी दिखनी चाहिए’: बॉलीवुड में उर्फी जावेद ने जो झेला वो बताया, आत्महत्या तक करने वाली थीं

"जब चीजें मेरे मुताबिक नहीं हो रही थीं तब मेरे पास केवल दो ही ऑप्शन थे, या तो मैं मर जाऊँ या फिर मैं स्ट्रगल करूँ। मेरे पास आज भी कोई प्लान बी नहीं है।"

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद इन दिनों अपने फैशन चॉइस को लेकर सुर्खियाँ बटोर रही हैं। इंडस्ट्री में काम के दौरान इस एक्ट्रेस ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी ने अपने जीवन से जुड़े कई राज खोले। उन्होंने बताया कि उनके मुस्लिम रूढ़िवादी परिवार में अपनी पसंद का कुछ भी करने की अनुमति नहीं थी। लिहाजा आजादी के लिए वे घर से भाग गईं।

उर्फी जावेद ने ई-टाइम्स से बातचीत में कई राज से पर्दा भी उठाया। इंटरव्यू में बताया कि पहले दिन की शूटिंग के बाद जब उन्हें अश्लील दृश्य करने के लिए मजबूर किया गया, तो उनके मन में आत्महत्या के ख्याल आए थे। उर्फी ने अगले दिन शूटिंग पर जाने से इनकार कर दिया तो निर्माता ने उन्हें जेल भेजने की धमकी दी और उनसे 40 लाख रुपए की माँग की।

उर्फी ने इस सीन के बारे में बताते हुए कहा, “मैं एक वेब सीरीज कर रही थी और उस वक्त प्रोड्यूसर ने कहा कि सजेस्टिव सीन करने होंगे। अगले दिन सेट पर गई तो प्रोड्यूसर ने वो सीन अजीब तरह से करवाया। सीन एक देवर का था। वो मुझे देख रहा था और देखने वाले उस सीन को प्रोड्यूसर ने जबरदस्ती छूने वाला सीन बना दिया। प्रोड्यूसर हीरो को कहने लगी कि साड़ी उठाओ, इसकी पैंटी दिखनी चाहिए। तब मैंने महसूस किया कि उस प्रड्यूसर ने मेरे साथ खेल खेला है। फिर उन्होंने मुझसे फुल फ्लेजेड लेस्बियन सीन करवाया। प्रोड्यूसर बार-बार कह रही थी इसके पैंट में हाथ डालो।”

उर्फी ने आगे कहा, “मैं बेड पर पड़ी रो रही थी। हाथ जोड़ रही थी कि मुझसे मत करवाओ। मुझसे नहीं होगा। लेकिन वो प्रोड्यूसर मुझे लगातार धमकी दे रही थी कि तुमने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। मैं तुम्हें जेल भेज दूँगी। मैं उस वक्त नई थी। मैं क्या करती मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था।”

उर्फी जावेद ने अपनी स्ट्रगल स्टोरी शेयर करते हुए कहा, “मैंने अपने करियर में बहुत स्ट्रगल की है। मैं आज भी स्ट्रगल ही कर रही हूँ। मैंने 3000 रुपए प्रति दिन की सैलरी से अपनी जिंदगी शुरू की थी। शुरुआत में मुझे समझ नहीं आता था कि चीजें मेरे मुताबिक क्यों नहीं हो रही हैं। मैंने जो शोसाइन किए वे तीन महीने के अंदर बंद हो गए। मैं 10-12 शोज में काम कर चुकी हूँ, लेकिन इनमें से कोई भी 3 महीनों से ज्यादा नहीं चला।”

उन्होंने कहा, “जब चीजें मेरे मुताबिक नहीं हो रही थीं तब मेरे पास केवल दो ही ऑप्शन थे, या तो मैं मर जाऊँ या फिर मैं स्ट्रगल करूँ। मेरे पास आज भी कोई प्लान बी नहीं है। मैं इन्ही दो ऑप्शन्स के साथ जिंदगी जी रही हूँ। मुझे नहीं लगता है कि मैं कुछ और कर पाती, अगर एक्ट्रेस ना बनती।”

उर्फी ने बोल्ड कपड़ों को लेकर ट्रोल होने पर कहा कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या बोल रहे हैं। ऐसे लोग हैं, जो उन्हें और उनके बिग बॉस की जर्नी को पसंद करते हैं। वहीं कई लोग ऐसे भी है, जो उन्हें पसंद नहीं करते, लेकिन अगर कभी मिले तो मुँह पर गाली नहीं देंगे, जबकि सेल्फी और ऑटोग्राफ माँगेंगे। जैसे कई लोग शाहरुख को ट्रोल कर रहे हैं लेकिन सामने आते ही सेल्फी के लिए दौड़ लगा देंगे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

उर्फी जावेद के सामने टिकती भी नहीं ऋचा-तापसी-स्वरा, SRK-अल्लू अर्जुन को दे रही टक्कर: Google सर्च में अतरंगी ड्रेस के आगे ‘एजेंडा’ फीका

पिछले 12 महीनों के ट्रेंड की तुलना में तापसी, ऋचा और स्वरा भास्कर के पास PR टीम होने के बावजूद उर्फी इन तीनों से कहीं अधिक ट्रेंड कर रही हैं।

केरल: चर्च की भीड़ ने लाठी-पत्थरों से पुलिस थाने पर किया हमला, 36 पुलिसकर्मी घायल, 15 पादरियों पर केस दर्ज

सामने आई वीडियोज में दिख रहा है कि किस तरह बेकाबू भीड़ स्टेशन के सामने हर जगह लाठियाँ मार रही है और पत्थर फेंक रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
235,826FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe