Tuesday, August 16, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनसील किया गया करीना कपूर का घर, कोरोना पॉजिटिव अभिनेत्री नहीं दे रही स्पष्ट...

सील किया गया करीना कपूर का घर, कोरोना पॉजिटिव अभिनेत्री नहीं दे रही स्पष्ट जानकारी: इंस्टा पर कहा – आइसोलेट हूँ

करीना कपूर ने ये भी जानकारी दी कि उनके परिवार के सभी सदस्य और उनके सभी कर्मचारी कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके हैं और उनमें से किसी में अभी कोरोना का कोई लक्षण सामने नहीं आया है।

बृहन्मुम्बई महानगरपालिका (BMC) ने बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के मुंबई स्थित घर को सील कर दिया है। वो कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई स्टोरी में अभिनेत्री ने कहा, “मैं कोविड-19 पॉजिटिव टेस्ट की गई हूँ। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है। साथ ही मैं सारे मेडिकल प्रोटोकॉल्स को भी फॉलो कर रही हूँ। जो भी पिछले दिनों मेरे संपर्क में आए हैं, उन लोगों से मैं कोरोना टेस्ट कराने का निवेदन करती हूँ।”

करीना कपूर ने ये भी जानकारी दी कि उनके परिवार के सभी सदस्य और उनके सभी कर्मचारी कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके हैं। उनमें से किसी में अभी कोरोना का कोई लक्षण सामने नहीं आया है। सैफ अली खान की पत्नी ने कहा कि सौभाग्य से वो अच्छा महसूस कर रही हैं और उम्मीद है कि वो जल्द ठीक हो जाएँगी। उधर BMC ने बताया है कि करीना कपूर की तरफ से स्पष्ट रूप से अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। उनके संपर्क में आए लोगों की जाँच रिपोर्ट का इंतजार है।

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर जारी किया बयान

चूँकि, करना कपूर ने कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है, BMC के अधिकारी पता लगा रहे हैं कि कितने लोग उनके संपर्क में आए हैं। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इन दोनों ने पिछले दिनों कोरोना दिशानिर्देशों का उल्लंघन कर के कई पार्टियाँ अटेंड की थी। अब आपस में ‘बेस्ट फ्रेंड्स’ मानी जाने वाली इन दोनों ही अभिनेत्रियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अब ‘बृहन्मुम्बई महानगरपालिका (BMC)’ ने इन दोनों के संपर्क में आने वाले सभी लोगों को निर्देश दिया है कि वो RT-PCR टेस्ट कराएँ। करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा अक्सर साथ में देखी जाती हैं।

पिछले दिनों दोनों ने कुछ सोशल मीडिया पोस्ट्स साझा किए थे, जिसमें ‘गर्ल गैंग’ की पार्टी हो रही थी। इन पार्टियों में दोनों साथ दिखाई दी थीं। बता दें कि करीना कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर भी व्यस्त हैं, जिसमें आमिर खान मुख्य अभिनेता हैं। फरवरी 2021 में ही करीना कपूर ने अपने दूसरे बच्चे को भी जन्म दिया। गर्भ-धारण पर उनकी एक पुस्तक भी बाजार में आई है। इसी तरह पिछले महीने अभिनेता अमित साध कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपने क्वारंटाइन होने की बात बताई थी। इसी तरह दक्षिण के बड़े अभिनेता कमल हासन हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हो गए थे।

एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के बाद उन्हें कुछ ही दिनों पहले छुट्टी मिली है। काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। करीना कपूर ने हाल ही में अपने एक अनाम प्रोजेक्ट के लिए एकता कपूर और हंसल मेहता से भी हाथ मिलाया है। जहाँ तक ‘कितने दूर, कितने पास (2002)’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अमृता अरोड़ा की बात है, उन्हें पिछली बार ‘कुछ तो है तेरे-मेरे दरमियाँ (2015-16)’ नामक टीवी सीरियल में देखा गया था। 2009 में ‘एक थो चांस’ के बाद से वो किसी भी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं। MTV में बतौर VJ अपना करियर शुरू करने वाली अमृता के दो बच्चे भी हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सलमान रुशदी की आवाज लौटी, वेंटिलेटर भी हटाः बोली पूर्व पत्नी- अब राहत की साँस ले पा रही हूँ, न्यूयॉर्क में चाकू से गोद...

न्यूयॉर्क में हुए हमले के बाद लेखक सलमान रुश्दी की हालत में सुधार हो रहा है। ऐसी खबर उनकी पूर्व पत्नी पद्मलक्ष्मी के हवाले से आई है।

जिसके घर से पकड़े गए 4 आतंकी, बग्गा ने उसे बताया अरविंद केजरीवाल का करीबी: दिल्ली में 15 अगस्त को बड़े हमले की थी...

तजिंदर बग्गा ने कहा, "दिल्ली में 15 अगस्त को बम ब्लास्ट की साज़िश रचने वाले गिरफ़्तार आतंकवादी अरविंद केजरीवाल के करीबी विपिन के घर में छिपे हुए थे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
214,182FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe