Monday, August 15, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनकोविड पॉजिटिव हुईं करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा, कोरोना दिशा-निर्देशों का उल्लंघन कर...

कोविड पॉजिटिव हुईं करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा, कोरोना दिशा-निर्देशों का उल्लंघन कर जम के कर रही थी पार्टियाँ

पिछले दिनों दोनों ने कुछ सोशल मीडिया पोस्ट्स साझा किए थे, जिसमें 'गर्ल गैंग' की पार्टी हो रही थी। इन पार्टियों में दोनों साथ दिखाई दी थीं।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इन दोनों ने पिछले दिनों कोरोना दिशानिर्देशों का उल्लंघन कर के कई पार्टियाँ अटेंड की थी। अब आपस में ‘बेस्ट फ्रेंड्स’ मानी जाने वाली इन दोनों ही अभिनेत्रियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अब ‘बृहन्मुम्बई महानगरपालिका (BMC)’ ने इन दोनों के संपर्क में आने वाले सभी लोगों को निर्देश दिया है कि वो RT-PCR टेस्ट कराएँ। करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा अक्सर साथ में देखी जाती हैं।

हालाँकि, इस सम्बन्ध में दोनों अभिनेत्रियों ने कुछ आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। पिछले दिनों दोनों ने कुछ सोशल मीडिया पोस्ट्स साझा किए थे, जिसमें ‘गर्ल गैंग’ की पार्टी हो रही थी। इन पार्टियों में दोनों साथ दिखाई दी थीं। बता दें कि करीना कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर भी व्यस्त हैं, जिसमें आमिर खान मुख्य अभिनेता हैं। फरवरी 2021 में ही करीना कपूर ने अपने दूसरे बच्चे को भी जन्म दिया। गर्भ-धारण पर उनकी एक पुस्तक भी बाजार में आई है।

इसी तरह पिछले महीने अभिनेता अमित साध कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपने क्वारंटाइन होने की बात बताई थी। इसी तरह दक्षिण के बड़े अभिनेता कमल हासन हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के बाद उन्हें कुछ ही दिनों पहले छुट्टी मिली है। काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। करीना कपूर ने हाल ही में अपने एक अनाम प्रोजेक्ट के लिए एकता कपूर और हंसल मेहता से भी हाथ मिलाया है।

जहाँ तक ‘कितने दूर, कितने पास (2002)’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अमृता अरोड़ा की बात है, उन्हें पिछली बार ‘कुछ तो है तेरे-मेरे दरमियाँ (2015-16)’ नामक टीवी सीरियल में देखा गया था। 2009 में ‘एक थो चांस’ के बाद से वो किसी भी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं। MTV में बतौर VJ अपना करियर शुरू करने वाली अमृता अरोड़ा ने 2009 में शकील लडक से शादी (पहले ईसाई विवाह, फिर निकाह) की थी। अज़ान और रेयान नामक उनके दो बेटे भी हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

वो हिंदुस्तानी जो अभी भी नहीं हैं आजाद: PoJK के लोग देख रहे आशाभरी नजरों से भारत की ओर, हिंदू-सिखों का यहाँ हुआ था...

विभाजन की विभीषिका को भी भुलाया नहीं जा सकता। स्वतंत्रता-प्राप्ति का मूल्य समझकर और स्वतन्त्रता का मूल्य चुकाकर ही हम अपनी स्वतंत्रता को सुरक्षित और संरक्षित कर सकते हैं।

वे नहीं रहे… क्योंकि वे हिन्दू थे: अपनी नवजात बेटी को भी नहीं देख पाए गौ प्रेमी किशन भरवाड

27 वर्षीय हिंदू युवक किशन भरवाड़ को कट्टरपंथी मुस्लिमों ने 25 जनवरी 2022 को केवल हिंदू होने के कारण मार डाला था। वजह वही क्योंकि वे हिन्दू थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
213,977FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe