Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयअन्य'ये फिल्म बर्दाश्त से बाहर... पैसे लौटाओ': बॉक्स ऑफिस पर बुरी पिटी रणवीर सिंह...

‘ये फिल्म बर्दाश्त से बाहर… पैसे लौटाओ’: बॉक्स ऑफिस पर बुरी पिटी रणवीर सिंह की ‘सर्कस’, पहले दिन हुई सिर्फ इतनी कमाई

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सर्कस को आउडेटिड बताया है। उन्होंने फिल्म को 2 स्टार देते हुए लिखा कि फिल्म में मनोरंजन और हास्य की कमी है। उन्होंने लिखा कि दूसरे भाग में कुछ मज़ेदार दृश्य हैं लेकिन स्पार्क मिसिंग है।

बाॉलीवुड की एक और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई है। साल के आखिरी शुक्रवार (23 दिसंबर 2022) को रिलीज़ हुई फिल्म सर्कस को पहले ही दिन दर्शक नहीं मिले। मल्टीस्टारर फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं जबकि फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। पहले दिन फिल्म ने सिर्फ ₹6 करोड़ की कमाई की।

रोहित शेट्टी की फिल्में एक्शन और अच्छी कॉमेडी के लिए जानी जाती हैं। मास एन्टरटेनर फिल्म बनाने के लिए मशहूर रोहित इस बार फेल होते नजर आ रहे हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया के आँकड़ों की मानें तो फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 6-6.25 करोड़ का कारोबार किया। फिल्म को महाराष्ट्र और गुजरात जैसे राज्यों में भी दर्शक नहीं मिल रहे।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सर्कस को आउडेटिड बताया है। उन्होंने ट्विटर पर अपने रिव्यू में सर्कस फिल्म को आउटडेटेड करार दिया। उन्होंने फिल्म को 2 स्टार देते हुए लिखा कि फिल्म में मनोरंजन और हास्य की कमी है। उन्होंने लिखा कि दूसरे भाग में कुछ मज़ेदार दृश्य हैं लेकिन स्पार्क मिसिंग है।

जो लोग गलती से फिल्म देखने पहुँच गए वो अपना माथा पीट रहे हैं। सर्कस का पहला शो खत्म होते ही दर्शकों ने सोशल मीडिया पर अपने रिव्यू और पोस्ट करने शुरू कर दिए। एक यूजर को फिल्म इतनी बुरी लगी कि उसने अपने पैसे वापस माँग लिए।

ट्विटर पर यूजर ने लिखा, “थिएटर से बाहर आ गया और अब मुझे अपने पैसे वापस चाहिए। रोहित शेट्टी की फिल्म में इतने बोरिंग, बर्दाश्त से बाहर, बकवास, फालतू गाने की कभी उम्मीद नहीं की थी। फिल्म की सबसे बुरी बात है रणवीर सिंह का डबल रोल और उनकी आवाज बहुत इरिटेटिंग है।” इस यूजर ने अंत में फिल्म को 5 से में 1 रेटिंग भी दी है।

वहीं एक दूसरे यूजर ने आधी फिल्म देखने के बाद लिखा कि आधी फिल्म पूरी हो चुकी है, फिल्म का मेन प्लॉट कहाँ मिलेगा। उन्होंने लिखा कि रोहित शेट्टी के मैजिक के लिए सेकेंड हाफ का इंतजार है।

आपको बता दें फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों का उतना रिस्पॉन्स नहीं मिला जो आम तौर पर रोहित की फिल्मों में देखने को मिलता है। अभिनेता रणवीर सिंह भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकाम रहे। उनकी पिछली फिल्मों की बात करें तो 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप पर बनी फिल्म ’83’ भी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। पिछले दिनों आई फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार भी’ बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी। कुल मिलाकर रणवीर सिंह भी असफल फिल्मों की हैट्रिक बनाने वाले स्टार बन गए हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -