Wednesday, July 24, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनमैटर क्लोज करवाना है तो फेस टू फेस बात करा दियो, नहीं तो... सलमान...

मैटर क्लोज करवाना है तो फेस टू फेस बात करा दियो, नहीं तो… सलमान खान को धमकी भरा ईमेल: सुरक्षा बढ़ाई गई, लॉरेन्स बिश्नोई-गोल्डी बराड़ के खिलाफ FIR

"इंटरव्यू देख ही लिया होगा उसने। अगर नहीं देखा होगा तो बोल देना कि देख लेगा। मैटर अगर क्लोज करवाना है तो बात करवा दियो। ये भी बता दियो कि फेस टू फेस बात करनी है।"

फिल्म अभिनेता सलमान खान को ईमेल के माध्यम से धमकी मिली है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है। साथ ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित बराड़ के विरुद्ध नई FIR भी दर्ज की गई है। बांद्रा पुलिस थाने में इन तीनों के खिलाफ IPC (भारतीय दंड संहिता) की धारा 506 (2) (आपराधिक धमकी), 120 (B) (आपराधिक षड्यंत्र) और 34 (समान इरादे से संयुक्त अपराध) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस धमकी भरे ईमेल में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दी गई धमकी का भी जिक्र किया गया है, जिसमें उसने सलमान खान की हत्या को अपनी ज़िन्दगी का एकमात्र मकसद बताया है। धमकी भरा नया ईमेल शनिवार (19 मार्च, 2023) को दोपहर में आया। किसी ‘मोहित गर्ग’ के नाम से ये ईमेल भेजा गया है। इसमें लिखा है, “गोल्डी भाई को बात करनी है तेरे बॉस सलमान खान से।”

साथ ही इसमें आगे लिखा है, “इंटरव्यू देख ही लिया होगा उसने। अगर नहीं देखा होगा तो बोल देना कि देख लेगा। मैटर अगर क्लोज करवाना है तो बात करवा दियो। ये भी बता दियो कि फेस टू फेस बात करनी है। अभी समय रहते इन्फॉर्म कर दिया है, इसके बाद झटका ही देखने को मिलेगा।” लॉरेंस बिश्नोई की माँग है कि काला हिरण मारने के मामले में सलमान खान माफ़ी माँगें। उसने सलमान खान के घमंड को रावण से भी बड़ा बताते हुए सिद्धू मूसेवाला की हत्या की याद दिलाई थी।

बिश्नोई का आरोप है कि काला हिरण को मार कर सलमान खान ने उसके पूरे समाज का अपमान किया है, ऐसे में बीकानेर स्थित समाज के मंदिर में जाकर उन्हें माफ़ी माँगनी चाहिए। सलमान खान के दोस्त और मैनेजर प्रशांत गुँजलकार ने ताज़ा मामले में FIR दर्ज कराई है। सलमान खान फ़िलहाल ‘किसी का भाई, किसी की जान’ फिल्म के प्रोमोशंस में व्यस्त हैं, जो 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनका लंबे बालों वाला लुक देखने को मिल रहा है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -