Tuesday, July 27, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनThe Family Man की हिरोइन की शादी 2 बच्चों के पिता मुस्तफा राज से,...

The Family Man की हिरोइन की शादी 2 बच्चों के पिता मुस्तफा राज से, पहली बीवी ने कहा – ‘नहीं लिया था तलाक’

द फैमिली मैन की हिरोइन प्रियमणि विद्या बालन की चचेरी बहन हैं। उनके पति मुस्तफा राज व्यापारी हैं। मुस्तफा के दो बच्चे भी हैं, जो उनकी पहली बीवी आयशा से हैं। आयशा का कहना है कि उन्हें तलाक दिया ही नहीं गया है।

द फैमिली मैन वेब सीरीज में काम कर चुकी अभिनेत्री प्रियमणि की मुस्तफा राज से शादी को न्यायालय में चुनौती दी गई है। चुनौती देने वाला कोई और नहीं बल्कि मुस्तफा की पहली पत्नी है, जिनका कहना है कि मुस्तफा ने उनसे वैधानिक तौर पर तलाक नहीं लिया था। वहीं मुस्तफा इसे पैसे ऐंठने का तरीका बता रहे हैं।

प्रियमणि ने 2017 में मुस्तफा राज से शादी की थी। लेकिन अब मुस्तफा की पहली पत्नी आयशा ने न्यायालय में मुकदमा दर्ज किया है। आयशा का कहना है कि मुस्तफा ने अभी तक वैधानिक तौर पर उनसे तलाक नहीं लिया है। आयशा ने प्रियमणि और मुस्तफा की शादी को अवैध बताते हुए कहा है कि मुस्तफा ने प्रियमणि से शादी करते समय कोर्ट में खुद को कुँवारा बताया था लेकिन सच यह है कि उन्होंने तलाक फाइल करने के लिए भी कोई कार्रवाई नहीं की है। आयशा और मुस्तफा के दो बच्चे भी हैं।

हालाँकि मुस्तफा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह सिर्फ पैसे वसूलने की साजिश है। मुस्तफा ने कहा कि वह नियमित तौर पर आयशा और बच्चों की परवरिश के लिए पैसे भेजते हैं लेकिन आयशा यह सब और अधिक पैसे वसूलने के लिए कर रही हैं। मुस्तफा ने कहा कि 2010 से वह आयशा से अलग हैं और 2013 में उन दोनों का तलाक हुआ था और इसके बाद उन्होंने 2017 में प्रियमणि के साथ शादी की थी, तो इतने दिनों तक आयशा सामने क्यों नहीं आईं?

आयशा ने मुस्तफा के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप भी लगाया है। काफी समय बीत जाने के बाद मुकदमा दर्ज किए जाने के सवाल पर आयशा का कहना है कि दो बच्चों की माँ और कर भी क्या सकती है? उन्होंने कहा कि पहले तो मामले को आपस में सुलझाने की कोशिश की गई लेकिन जब बात नहीं बनी तो यह कदम उठाना ही पड़ा।

प्रियमणि दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज द फैमिली मैन में भी मुख्य भूमिका निभाई है। प्रियमणि, प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की चचेरी बहन हैं। प्रियमणि के पति मुस्तफा राज व्यापारी हैं और इवेंट मैनेजमेंट का काम करते हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कारगिल कमेटी’ पर कॉन्ग्रेस की कुण्डली: लोकतंत्र की सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा राजनीतिक दृष्टिकोण का न हो मोहताज

हमें ध्यान में रखना होगा कि जिस लोकतंत्र पर हम गर्व करते हैं उसकी सुरक्षा तभी तक संभव है जबतक राष्ट्रीय सुरक्षा का विषय किसी राजनीतिक दृष्टिकोण का मोहताज नहीं है।

असम-मिजोरम बॉर्डर पर भड़की हिंसा, असम के 6 पुलिसकर्मियों की मौत: हस्तक्षेप के दोनों राज्‍यों के CM ने गृहमंत्री से लगाई गुहार

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर बताया कि असम-मिज़ोरम सीमा पर तनाव में असम पुलिस के 6 जवानों की जान चली गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,362FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe