Friday, July 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनबायसेक्सुअल हैं विकास गुप्ता, प्रत्युषा बनर्जी को कर रहे थे डेट: अभिनेत्री के 'सुसाइड'...

बायसेक्सुअल हैं विकास गुप्ता, प्रत्युषा बनर्जी को कर रहे थे डेट: अभिनेत्री के ‘सुसाइड’ के 5 साल बाद किया खुलासा

"मैं 2 लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में था। इनमें से एक प्रत्युषा बनर्जी थी और दूसरी का मैं नाम नहीं ले सकता। प्रत्युषा को मेरे बायसेक्सुअल होने के बारे में तब पता चला जब हमारा ब्रेकअप हो गया था।"

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। बिग बॉस के घर में भी विकास गुप्ता की पर्सनल लाइफ और सेक्सुअलिटी से जुड़ी कई चीजें सामने आई थीं। अब विकास ने प्रत्युषा बनर्जी की मौत के 5 साल बाद खुलासा किया है कि वह एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि वह कुछ वक्त प्रत्युषा के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं। दोनों का ब्रेकअप होने के बाद प्रत्युषा को पता चला था कि वह बायसेक्सुअल हैं।

ईटाइम्स टीवी को दिए इंटरव्यू में विकास ने खुलासा किया कि उन्होंने दो महिलाओं को डेट किया है। दोनों उनके बायसेक्सुअल होने के बारे में जानती थीं। इनमें से एक प्रत्युषा बनर्जी थीं और दूसरी महिला का नाम उन्होंने नहीं बताया।

कुछ लोगों ने मेरा रिलेशन बिगाड़ दिया

उन्होंने बताया कि वह प्रत्युषा बनर्जी को डेट कर रहे थे, लेकिन कुछ लोगों ने उनका रिलेशन बिगाड़ दिया। ब्रेकअप का कारण था कि कुछ लोगों ने उससे मेरी बुराई की थी, लेकिन मैं इसकी डिटेल में नहीं जाना चाहता हूँ, क्योंकि अब वह इस दुनिया में नहीं है। ब्रेकअप के बाद मैं उनसे बेहद नाराज था। एक बार प्रत्युषा को रोड पर देखकर मैंने अनदेखा कर दिया था। उन्होंने मुझे फोन करके पूछा कि वह ऐसा कैसे कर सकते हैं। मैं प्रत्युषा को पसंद करता था और उनके साथ एक बड़ा प्रोजेक्ट करना चाहता था।

बता दें कि टीवी शो ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभाकर मशहूर हुईं प्रत्युषा बनर्जी की 1 अप्रैल 2016 को मौत हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने आत्महत्या कर ली थी। उस समय प्रत्युषा एक्टर राहुल राज सिंह को डेट कर रही थीं। प्रत्युषा की मौत के बाद उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को जिम्मेदार ठहराया गया था। एक्ट्रेस के घर वालों ने राहुल के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था। इस बारे में विकास ने बताया, राहुल सिंह के बारे में जो सीन मुझे याद हैं, वह हॉस्पिटल के बाहर चिप्स खा रहा था (जब प्रत्युषा की मौत हुई)। मैं घुसा तो देखा कि मकरंद मल्होत्रा भी वहीं थे और लोगों को बुला रहे थे। राहुल से पहले प्रत्युषा ने मकरंद को डेट किया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ सब हैं भोले के भक्त, बोल बम की सेवा जहाँ सबका धर्म… वहाँ अस्पृश्यता की राजनीति मत ठूँसिए नकवी साब!

मुख्तार अब्बास नकवी ने लिखा कि आस्था का सम्मान होना ही चाहिए,पर अस्पृश्यता का संरक्षण नहीं होना चाहिए।

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -