Wednesday, June 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनगॉडफादर एक्टर अल पचीनो 82 साल की उम्र में बनेंगे पिता, गर्भवती हैं 29...

गॉडफादर एक्टर अल पचीनो 82 साल की उम्र में बनेंगे पिता, गर्भवती हैं 29 साल की गर्लफ्रेंड नूर अल्फल्लाह: 79 साल की उम्र में को एक्टर डी नीरो भी बने थे पिता

पिछले महीने ही फिल्म द गॉडफादर 2 में अल पचीनो के साथी कलाकार रहे 79 वर्षीय रॉबर्ट डी नीरो भी पिता बने थे। उनकी प्रेमिका टिफ़नी चेन ने बेटी को जन्म दिया था। यह डी नीरो की सातवीं संतान है।

हॉलीवुड अभिनेता अल पचीनो ( Al Pacino) 82 साल की उम्र में चौथी संतान के पिता बनने वाले हैं। उनकी गर्लफ्रेंड नूर अल्फल्लाह (Noor Alfallah) 8 महीने की गर्भवती हैं। 29 साल की नूर अभिनेता अल पचीनो से लगभग 54 साल छोटी हैं। रिपोर्टों के मुताबिक अल पचीनो अपनी गर्लफ्रेंड नूर को अप्रैल 2022 से डेट कर रहे हैं। दोनों को पहली बार एक डिनर डेट पर साथ देखा गया था।

नूर अल्फल्लाह के गर्भवती होने की खबर सबसे पहले TMZ द्वारा साझा की गई थी। रिपोर्टों के अनुसार एक्स गर्लफ्रेंड जान टैरंट (Jan Tarrant) से अल पचीनो की एक बेटी जूली मैरी (33) है। जूली पिता की नई गर्लफ्रेंड से भी 4 साल बड़ी हैं। इसके अलावा एक्स गर्लफ्रेंड बेवर्ली डी एंजेलो ( Beverly D’Angelo) के साथ अभिनेता के 22 वर्षीय जुड़वा बच्चे एंटोन (Anton) और ओलिविया (Olivia) हैं। पचीनो ने 2008-18 के बीच लुसिला पोलाक को भी डेट किया था, लेकिन उनसे उनकी कोई संतान नहीं है।

दूसरी तरफ नूर अल्फल्लाह भी अल पचीनो से पहले कई लोगों को डेट कर चुकी हैं। इनमें बिजनेसमैन निकोलस बर्गग्रेन (Nicolas Berggruen) और सिंगर मिक जैगर (Mick Jagger) शामिल हैं। अल पचीनो को मशहूर फिल्म द गॉडफादर (The godfather) सीरीज से पूरी दुनिया में प्रसिद्धि मिली थी। इसके अलावा उन्होंने कई बड़ी फिल्मों जैसे सेंट ऑफ ए वुमन, स्कारफेस, सर्पिको और द डेविल्स एडवोकेट, द आयरिशमैन में काम किया है।

हाल के दिनों की बात करें तो हॉलीवुड अभिनेता ने वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड (Once Upon a Time in Hollywood), हाउस ऑफ गुच्ची (House of Gucci), द पाइरेट्स ऑफ सोमालिया (The Pirates of Somalia), डैनी कॉलिन्स ( Danny Collins) जैसी मशहूर फिल्मों में अभिनय किया है। बता दें पिछले महीने ही फिल्म द गॉडफादर 2 में अल पचीनो के साथी कलाकार रहे 79 वर्षीय रॉबर्ट डी नीरो (Robert De Niro) भी पिता बने थे। उनकी प्रेमिका टिफ़नी चेन (Tiffany Chen) ने बेटी को जन्म दिया था। यह डी नीरो की सातवीं संतान है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किताब से बहती नदी, शरीर से उड़ते फूल और खून बना दूध… नालंदा की तबाही का दोष हिन्दुओं को देने वाले वामपंथी इतिहासकारों का...

बख्तियार खिजली को क्लीन-चिट देने के लिए और बौद्धों को सनातन से अलग दिखाने के लिए वामपंथी इतिहासकारों ने नालंदा विश्वविद्यालय को तबाह किए जाने का दोष हिन्दुओं पर ही मढ़ दिया। इसके लिए उन्होंने तिब्बत की एक किताब का सहारा लिया, जो इस घटना के 500 साल बाद लिखी गई थी और जिसमें चमत्कार भरे पड़े थे।

कनाडा का आतंकी प्रेम देख भारत ने याद दिलाया कनिष्क ब्लास्ट, 23 जून को पीड़ितों को दी जाएगी श्रद्धांजलि: जानिए कैसे गई थी 329...

भारत ने एयर इंडिया के विमान कनिष्क को बम से उड़ाने की बरसी याद दिलाते हुए कनाडा में वर्षों से पल रहे आतंकवाद को निशाने पर लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -