Saturday, July 2, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनआमिर खान के तलाक के बाद भांजे इमरान खान की शादी भी चर्चा में,...

आमिर खान के तलाक के बाद भांजे इमरान खान की शादी भी चर्चा में, पत्नी अवंतिका ने लिखा- आप भाग नहीं सकते

इमरान ने अवंतिका से साल 2011 में शादी की थी। 2018 से ही दोनों के संबंधों में दरार पड़ने की खबरें आती रही है। आमिर खान के तलाक के बाद इसने जोर पकड़ लिया है।

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के तलाक के बाद अब उनके भांजे इमरान खान अपने वैवाहिक जीवन को लेकर चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि इमरान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक के बीच भी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दरअसल, अवंतिका ने आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की थी जिसके बाद मीडिया में अनुमान लगने शुरू हो गए।

अपनी स्टोरी में अवंतिका ने Juno Diaz का लिखा शेयर किया था। इसमें कहा गया था, “इतने सालों ने मुझे यही सिखाया है कि आप कभी भाग नहीं सकते, कभी नहीं।” उनके इस पोस्ट के बाद से मीडिया में कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से अपने पति पर निशाना साधा है।

अवंतिका ​मलिक की इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इमरान ने अपनी गर्लफ्रेंड अवंतिका से साल 2011 में शादी कर ली थी। दोनों की शादीशुदा लाइफ अच्छी चल रही थी, लेकिन साल 2018 से लेकर 2019 तक दोनों के संबंधों में दरार पड़ने की खबरें मीडिया में जोर पकड़ने लगी थीं।

उस दौरान ऐसी खबरें भी सामने आई थी कि अवंतिका ने अपने पति इमरान का घर छोड़ दिया है और अब वे अपने माता-पिता के साथ रहती हैं। हालाँकि, सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली अवंतिका ने अपने रिश्ते को लेकर स्पष्ट रूप से अभी तक कुछ भी नहीं कहा है। मालूम हो कि इमरान खान का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से संन्यास ले लिया है। उनकी और अवंतिका की एक बेटी भी है।

बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लेने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था, “हम साथ में खुश रहे, हँसे। हमारा रिश्ता विश्वास, प्यार और सम्मान के मामले में लगातार बढ़ता ही रहा। अब हमने निर्णय लिया है कि अब हम जीवन के नए अध्याय की शुरुआत करेंगे, लेकिन पति-पत्नी के रूप में नहीं।” बकौल आमिर खान और किरण राव, उनका ये नया जीवन उनके बेटे आजाद के अभिभावक के रूप में होगा, एक परिवार के रूप में होगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘उसे माफ मत करो, फाँसी दो’: नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट को मिला तालिबान का साथ, जारी की जूते से कुचलने वाली तस्वीर

नूपुर शर्मा मामले में अब भारत के सुप्रीम कोर्ट को तालिबान का साथ मिला है। तालिबान के प्रवक्ता ने सर्वोच्च न्यायलय के बयान का समर्थन किया है।

‘पापा-पापा’ बोलते भारतीय सीमा में घुस आया 3 साल का पाकिस्तानी बच्चा: BSF जवानों ने दुलारा, चॉकलेट देकर परिजनों को लौटाया

पंजाब के फिरोजपुर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान का एक तीन साल का बच्चा भारतीय सीमा में घुस आया। BSF ने उसे उसके पिता के हवाले कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,161FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe