Saturday, October 23, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनफिल्मी सेट पर कभी कपड़े और जूत सँभालते थे 'दबंग' सलमान ख़ान: जैकी श्रॉफ...

फिल्मी सेट पर कभी कपड़े और जूत सँभालते थे ‘दबंग’ सलमान ख़ान: जैकी श्रॉफ ने किया बड़ा खुलासा

सलमान खान हमेशा से न्यू कमर्स को लॅान्च करते आए हैं। कहा जाता है कि वह जिस पर हाथ रख देते हैं उसकी किस्मत चमक जाती है। लेकिन उन्हें किसने बॉलीवुड में काम दिलवाया, ये शायद आप नहीं जानते होंगे।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ को लेकर सुर्खियों में हैं। भले ही उनकी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ खास कमाल न कर पाई हो, लेकिन रिलीज के चार दिन बाद भी ‘राधे’ की चर्चा जोरों पर है।

सलमान खान हमेशा से न्यू कमर्स को लॅान्च करते आए हैं। कहा जाता है कि वह जिस पर हाथ रख देते हैं उसकी किस्मत चमक जाती है। लेकिन उन्हें किसने बॉलीवुड में काम दिलवाया, ये शायद आप नहीं जानते होंगे।

दरअसल, ‘राधे’ फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले अभिनेता जैकी श्रॉफ ने दबंग खान को लेकर एक मजेदार खुलासा किया है। हाल ही में बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में जैकी ने कहा कि 1988 में जब मैं ‘फलक’ फिल्म की शूटिंग कर रहा था, तब सलमान खान मेरे कपड़े और जूते सँभालते थे। इंडस्ट्री में उन्हें ब्रेक दिलाने में मेरी अहम भूमिका रही है।

जैकी श्रॉफ आगे कहते हैं कि वह सलमान को तब से जानते हैं, जब वह मॉडल हुआ करते थे और फिर असिस्टेंट डायरेक्टर बने। वो मुझे बड़ा भाई मानते थे और मेरे छोटे भाई की तरह हैं। जब वो असिस्टेंट डायरेक्टर थे तब मैं उनके फोटो उन प्रोड्यूसरों को दिखाया करता था, जिनके साथ काम कर रहा होता था।

उन्होंने कहा कि आखिरकार केसी बोकाड़िया के ब्रदर इन लॉ ने उन्हें बॉलीवुड में ब्रेक दे ही दिया। 1989 में फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ ने उन्हें स्टारडम दिया, लेकिन मुझे लगता है कि मेरी वजह से उन्हें इंडस्ट्री में ब्रेक मिला। अभिनेता ने कहा कि सल्लू के साथ उनकी दोस्ती उतनी नहीं है, मगर जब भी कुछ बड़ा आता है तो वो पहले मेरे बारे में सोचते हैं।

बता दें कि ‘राधे’ में जैकी श्रॉफ ने सलमान खान के सीनियर पुलिस अफसर की भूमिका निभाई है। इस किरदार में वह कहीं-कहीं कॉमेडी भी करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में इन दोनों के अलावा दिशा पटानी ने भी काम किया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

इंडोनेशिया के पहले राष्ट्रपति की बेटी सुकमावती इस्लाम छोड़ रहीं, अपनाएँगी हिंदू धर्म: सुधी वदानी रस्म की होगी प्रक्रिया

इंडोनेशिया के पहले राष्ट्रपति सुकर्णो की बेटी ने इस्लाम से वापस हिंदू धर्म अपनाने का फैसला किया है। सुधी वदानी नाम की रस्म होगी।

सोनिया गाँधी साथ पाकिस्तानी अरूसा आलम, पूर्व PM मनमोहन भी लपेटे में: कैप्टन अमरिंदर ने पंजाब के बहाने पूरे कॉन्ग्रेस को घेरा

अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें कॉन्ग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी और अरूसा आलम को हाथ मिलाते हुए दिखाया गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,940FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe